Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Trailer: असाधारण केस, दमदार वकील..‘ये लड़ाई लंबी चलने वाली है हुकुम’
Advertisement
trendingNow11686140

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Trailer: असाधारण केस, दमदार वकील..‘ये लड़ाई लंबी चलने वाली है हुकुम’

Manoj Bajpayee Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: मनोज बाजपेयी के कोर्टरूम ड्रामा सिर्फ एक बंदा काफी का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म 23 मई को रिलीज होगी.

 

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Trailer: असाधारण केस, दमदार वकील..‘ये लड़ाई लंबी चलने वाली है हुकुम’

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Release Date: कहते हैं न्याय में देरी हो सकती है लेकिन इंसाफ जरूर मिलता है. एक ऐसे ही इंसाफ की सच्ची कहानी लेकर आ रहे हैं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) जिनकी लेटेस्ट कोर्टरूम ड्रामा सिर्फ एक बंदा काफी है जल्द ही रिलीज होने जा रही है. अब फिलहाल इसका दमदार ट्रेलर भी सामने आ चुका है. जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर आपकी उत्सुकता बढ़नी लाजिमी है. फिल्म में एक सच्ची घटना पर बेस्ड बताई जा रही है. जो खासतौर से शक्ति और इच्छाशक्ति के बीच की लड़ाई है. 

नाबालिक के बलात्कार की सच्ची कहानी
जो बताया गया है और दिखाया गया है उसके मुताबिक ये एक असाधारण केस और उस केस को लड़ने वाले एक आम वकील की कहानी है. 16 साल की नाबालिग का रेप होता है. मामला कोर्ट पहुंचता है लेकिन जो आरोपी है वो किसी आम इंसान के खिलाफ नहीं बल्कि खुद को भगवान के तौर पर प्रायोजित करने वाला एक बाबा है. ऐसे में ये जंग शक्ति और इच्छाशक्ति के बीच की है.

वकील पी सी सोलंकी के किरदार में दिखेंगे मनोज 
मनोज बाजपेयी ने फिल्म में इस असाधारण से केस को लड़ने वाले वकील पी सी सोलंकी का किरदार निभाया है. जिन्होंने हर तरह की मुश्किल का सामना किया और फिर भी इस केस को छोड़ा नहीं. सच के साथ न्याय की आस में ये वकीन पीड़िता के साथ डटकर खड़ा रहा और आखिरकार जीत सच की ही हुई. ट्रेलर में काफी दमदार नजर आ रहा है जिसमें मनोज बाजपेयी का करियर को सधा हुआ है ही तो वहीं बाकी कास्ट भी काफी ऑरिजिनल लगती है. 

23 मई को होगी रिलीज
फिल्म का निर्देशन किया है अपूर्व सिंह कार्की ने जो बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म है और डेब्यू फिल्म में ही वो मनोज बाजपेयी जैसे सितारे को डायरेक्ट करके काफी खुश नजर आ रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ट्रेलर रिलीज के बाद अब इसे 23 मई को रिलीज किया जा रहा है लेकिन सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर. 

Trending news