मनोज बाजपेयी को पसंद नहीं आई 'द आर्चीज', फिल्म देखते वक्त बेटी को लगा दी थी डांट
Advertisement

मनोज बाजपेयी को पसंद नहीं आई 'द आर्चीज', फिल्म देखते वक्त बेटी को लगा दी थी डांट

Manoj Bajpayee on The Archies: मनोज बाजपेयी ने अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की पहली फिल्म 'द आर्चीज' के बारे में खुलकर बात की, जो इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म को देखने के दौरान कैसे उन्होंने अपनी 11 साल की बेटी को डांट दिया था.

 'द आर्चीज' के बारे में मनोज बाजपेयी ने की खुलकर बात

Manoj Bajpayee on The Archies: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म 'द आर्चीज' को 7 दिसंबर को रिलीज होने के बाद मिला जुला रिएक्शन मिला. अब अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी 11 साल बेटी अवा के साथ 'द आर्चीज' को देखने के अनुभव के साझा किया है. मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब उनकी बेटी 'द आर्चीज' देख रही थीं तो उन्होंने अवा को डांट लगा दी थी. 

मनोज बाजपेयी ने जूम को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ''मेरी बेटी 'द आर्चीज' देख रही थी. आजकल ज्यादातर बच्चे अंग्रेजी में बात करते हैं, इसलिए मैं उसे डांट रहा था कि तुम हिंदी बोला करो. मैंने उससे पूछा-  'आपको यह कैसा लगा?' उसने कहा, 'ठीक है.' और तब तक मैं इसे 50 मिनट तक देख चुका था. आर्चीज मेरे बड़े होने के वर्षों का हिस्सा नहीं है. मेरे बड़े होने के सालों में मोटू पतलू और राम बलराम शामिल थे. हो सकता है कि मैंने आर्चीज की केवल एक ही किताब पढ़ी हो, लेकिन मुझे वेरोनिका और बेट्टी याद हैं.''

फिल्म देखते वक्त बेटी को लगा दी थी डांट
मनोज बाजपेयी ने यह भी साझा किया कि जब वह 'द आर्चीज' देख रहे थे, तो उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि उसे फिल्म में दिखाए गए पात्रों की तरह हिंदी में बात करना सीखना चाहिए. यह अवा को अच्छा नहीं लगा. अवा ने मनोज बाजपेयी से कहा, ''आपकी समस्या क्या है डैड? प्लीज मुझे फिल्म देखने दीजिए.'' उसने अपने पिता से यह भी कहा कि वह परिवार को पर्याप्त समय नहीं दे पा रहे हैं.

'बेटी को डांटता हूं तो मुझे ही डांटने लगती है'
मनोज बाजपेयी ने आगे बताया कि जब भी मैं अपनी बेटी को डांटने लगता हूं तो वह मुझे ही डांटने लग जाती है. वह हमेशा यही कहती है कि आप फैमिली को टाइम नहीं दे रहे हो पापा. 

आर्चीज के प्रीमियर में नहीं गई थीं फराह खान
इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फराह खान को हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पसंद आया, जो आर्चीज कास्ट के पक्ष में नहीं था. यह पोस्ट एक फिल्म समीक्षा थी, जिसमें फिल्म में एक्टर्स की अभिनय क्षमता का मजाक उड़ाया गया था. दिलचस्प बात यह है कि इंडस्ट्री में खासकर शाहरुख खान के साथ अपनी गहरी दोस्ती के बावजूद फराह खान फिल्म के सितारों से भरे प्रीमियर में शामिल नहीं हुई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

रवीना टंडन ने गलती से लाइक कर दिया था ट्रोलिंग पोस्ट
रवीना टंडन द्वारा खुशी और अगस्त्य को ट्रोल करने वाली एक इंस्टाग्राम पोस्ट को 'गलती से' लाइक करने के कुछ दिनों बाद यह बात सामने आई. उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी सभी के ध्यान में आई और जल्द ही स्टार किड्स की आलोचना करने वाली एक पोस्ट को लाइक करने की खबर वायरल हो गई. बाद में रवीना ने 'द आर्चीज' टीम से माफी मांगी और अपनी सफाई भी दी.

Trending news