Malaika-Arjun: अरबाज ने तोड़ा दिल तो अर्जुन का कंधा बना सहारा, सलमान की नाक के नीचे गुपचुप यूं शुरू हुई थी प्रेम कहानी
Advertisement

Malaika-Arjun: अरबाज ने तोड़ा दिल तो अर्जुन का कंधा बना सहारा, सलमान की नाक के नीचे गुपचुप यूं शुरू हुई थी प्रेम कहानी

Malaika and Arjun Kapoor Love Story: मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से दिल लगाया लेकिन सालों बाद जब वही दिल टूटा तो उन बिखरे टुकड़ों को समेटने मे अर्जुन कपूर ने खास भूमिका निभाई. बल्कि कहा तो जाता है कि मलाइका तलाक से पहले ही अर्जुन कपूर को दिल दे बैठी थीं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Malaika and Arjun Affair: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का रिश्ता एक–दो नहीं बल्कि 24 सालों का रहा. वो पहले एक दूसरे के प्रेमी-प्रेमिका बने और फिर काफी सोच-समझकर दोनों ने शादी का फैसला लिया लेकिन शादी के 19 सालों बाद उनका रिश्ते का दुखद अंत भी हुआ. जब तक दिल मिले थे तब तक साथ रहे लेकिन जब एक ही कमरे में साथ रहते हुए सांस लेना भी दुभर हो गया तो दोनों ने आपसी सहमति से अलग होना ही बेहतर समझा. लेकिन इस रिश्ते के टूटने के साथ हीर मलाइका का दिल भी टूट गया था और उन टुकड़ों को समेटने में उनका साथ दिया अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जो इस बुरे दौर में मलाइका का सहारा बने थे. लेकिन रिपोर्ट्स की माने इस प्रेम कहानी की शुरुआत सलमान की नाक के नीच उन्हीं के घर में पहले ही हो चुकी थी. 

अर्जुन का था सलमान के घर आना-जाना
भले ही आज ना हो लेकिन एक वक्त था जब अर्जुन कपूर भी सलमान खान के काफी करीबी हुआ करते थे. इतना कि अर्जुन को बॉलीवुड डेब्यू के लिए सलमान ने ही तैयार किया था. वो उन्हें घंटों बॉडी बिल्डिंग के गुर सिखाते जिसके लिए उनका आना-जाना सलमान के घर पर लगा ही रहता था. कहा जाता है कि उस वक्त अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता को भी दिल दे बैठे थे लेकिन कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया. 

तो क्या उसी समय शुरू हुई प्रेम कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्पिता से रिश्ता तोड़ने के बावजूद अर्जुन सलमान के पास जाते रहे और इसी दौरान उनकी मुलाकात मलाइका अरोड़ा से हुई. कुछ साल बाद मलाइका और अरबाज के बीच दूरियों की खबर आने लगी. उनके बीच अनबन और मन में आई खटास से ये साफ होने लगा था कि जल्द ही ये अलग हो सकते हैं और 2017 को ये फाइनल भी हो गया. इनके तलाक पर मुहर लग गई. लेकिन इसी साल मलाइका-अर्जुन को भी साथ देखा जाने लगा. जिससे अटकलें लगाई जाने लगीं कि दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है. दोनों ने छिपाया लेकिन प्यार छिप ना सका. बस समय के साथ ये साफ हो गया कि दोनों रिश्ते में हैं लेकिन अरबाज से अलग होते ही इतनी जल्दी अर्जुन संग आ जाना हर किसी को खटकने लगा था. तब से ही ये कयास लगाए जाने लगे कि दोनों की प्रेम कहानी तलाक से पहले ही शुरू हो गई थी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
   

Trending news