'अगर कोई है तो...' Malaika ने शादी के सवाल पर कह दी ऐसी बात; फिर तेज हुईं अर्जुन संग ब्रेकअप की अफवाहें
Advertisement
trendingNow12034623

'अगर कोई है तो...' Malaika ने शादी के सवाल पर कह दी ऐसी बात; फिर तेज हुईं अर्जुन संग ब्रेकअप की अफवाहें

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours: हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी के सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि यूजर्स के बीच एक बार फिर मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच ब्रेकअप की अफवाहें तेज हा गई. 

मलाइका ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात; फिर तेज हुईं अर्जुन संग ब्रेकअप की अफवाहें

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours: मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) के साथ शादी के बंधन में बंधे चुके हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक बार फिर अपने ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में मलाइका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद यूजर्स इस बात अंदाजा लगा रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं. 

दरअसल, ये अफवाहें तब तेज हुई जब एक प्रोमो में फराह खान (Farah Khan) के साथ डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' की जज मलाइका ने शादी के सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चाओं में आ गया है. हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फराह खान, मलाइका से पूछती हैं, 'क्या मलाइका 2024 में सिंगर पैरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पैरेंट कम एक्ट्रेस बनने वाली हैं'? 

क्या दूसरी बार शादी करेंगी मलाइका?

इस सवाल को सुनते ही मलाइका कहती हैं, 'मतलब मुझे किसी को गोद लेना पड़ेगा. इसका क्या मतलब है'? इसी बीच गौहर खान (Gauhar Khan) कहती हैं, 'इसका मतलब है कि क्या आप शादी करने वाली हैं'? इस पर मलाइका बोलती हैं, 'अगर कोई है तो 100 प्रतिशत मैं शादी कर लूंगी'. इसके बाद फराह कहती हैं, 'बहुत सारे हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका-अर्जुन की अफवाहें हुईं तेज

इस पर मलाइका कहती हैं, 'कोई अगर पूछे तो मैं शादी कर लूंगी'. फिर फराह कहती है, 'कोई भी पूछेगा तो आप शादी कर लोगी'? जिसके जवाब में मलाइका बोलती हैं 'हां...मैं कर लूंगी'. मलाइका के इस तरह के जवाब सुनने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर मलाइका और अर्जुन के बीच ब्रेकअप की अफवाहें तेज हो गई हैं. बता दें, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Trending news