Madhuri Dixit: समुंदर के किनारे माधुरी ने खरीदा फ्लैट, कीमत जान कर दांतों तले अंगुली दबा लेंगे आप
topStorieshindi

Madhuri Dixit: समुंदर के किनारे माधुरी ने खरीदा फ्लैट, कीमत जान कर दांतों तले अंगुली दबा लेंगे आप

Madhuri Dixit Home: माधुरी दीक्षित की फिल्म मजा मा कल ओटीटी पर रिलीज हो रही है. लेकिन इस बीच दशहरे पर उनके फैन्स के लिए यह गुड न्यूज है कि धक धक गर्ल ने मुंबई में एक विशाल लक्जरी फ्लैट खरीदा है. जिसकी कीमत आसमान को छूने वाली है.

 

Madhuri Dixit: समुंदर के किनारे माधुरी ने खरीदा फ्लैट, कीमत जान कर दांतों तले अंगुली दबा लेंगे आप

Madhuri Dixit New Home:  इस साल आ रही दीवाली से पहले माधुरी दीक्षित ने अपने परिवार को शानदार गिफ्ट दिया है. खबर है कि अपने दौर की सबसे चर्चित अभिनेत्री, धक धक गर्ल ने साउथ बॉम्बे के लोअर परेल इलाके में एक विशाल लक्जरी फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत 48 करोड़ रुपये बताई जा रही है. यह फ्लैट समुंदर के किनारे है. फ्लैट में से दूर तक फैला अरब सागर (Arabian Sea) दिखाई देता है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार माधुरी ने बीती 28 सितंबर को यह फ्लैट खरीदा और इसके लिए 2.4 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई. यह प्रॉपर्टी सवा पांच हजार स्क्वायर फीट एरिया से अधिक की बताई जा रही है, जिसमें सात पार्किंग स्पेस हैं.

किराये पर सी-व्यू फ्लैट
इससे पहले इस साल मार्च खबर आई थी कि माधुरी ने साउथ बॉम्बे के एक नए अपार्टमेंट सी-व्यू फ्लैट किराये पर लिया है. जिसमें वह अपने पति श्रीराम नेना और दो बेटों के साथ रहने पहुंची थीं. इस फ्लैट का किराया 12 लाख रुपये प्रतिमाह था. वर्ली की एक ऊंची इमारत में माधुरी ने यह फ्लैट 29वीं मंजिल पर किराये पर लिया था. जिसका एरिया लगभग 5500 वर्गफीट बताया गया था. अब माधुरी परिवार के साथ अपने नए फ्लैट में रहने के लिए जाएंगी. इस बीच माधुरी लगातार टीवी और फिल्मों में सक्रिय हैं. इसी साल उन्होंने ओटीटी (OTT) पर भी डेब्यू किया था. इसी साल फरवरी में उनकी वेबसीरीज द फेम गेम (The Fame Game) से ओटीटी पर करियर शुरू किया था. जबकि दशहरे पर कल उनकी पहले ओटीटी अमेजन प्राइम पर फिल्म मजा मा (Film Maja Ma) रिलीज होने को तैयार है.

विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा फ्लैट
इस बीच इस साल की बड़ी हिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) के भी मुंबई के वर्सोवा में एक फ्लैट खरीदने की खबरें मीडिया में हैं. मुंबई के पॉश अंधेरी इलाके से लगे वर्सोवा में विवेक अग्निहोत्री ने यह फ्लैट 17.92 करोड़ रुपये में खरीदा है. वह इसमें रहने के लिए भी पहुंच चुके हैं. 2005 में फिल्म चॉकलेटः डीप डार्क सीक्रेट्स बना कर चर्चा में आए विवेक अग्निहोत्री को बीच में खास सफलता नहीं मिली मगर वह समय-समय पर फिल्में बनाते रहे. लेकिन इस साल उनकी द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news