Madhuri Dixit के बेटे अरिन को अभी तक नहीं देखा? माचो मैन और काफी हैंडसम हो चुके हैं जूनियर नेने
Advertisement

Madhuri Dixit के बेटे अरिन को अभी तक नहीं देखा? माचो मैन और काफी हैंडसम हो चुके हैं जूनियर नेने

Star Kid: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr Shreeram Nene) के बड़े बेटे अरिन नेने (Arin Nene) लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. उन्हें बाकी स्टारकिड्स की तरह पार्टीज और शोज में भी कम ही देखा जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. फैंस माधुरी के हैंडसम बेटे को काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

Madhuri dixit

Madhuri Dixit Son: 90 के दशक की टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr Shriram Nene) से शादी की थी. दोनों दो बेटों के माता-पिता बनें. खैर, अब माधुरी (Madhuri Dixit) के दोनों बेटे काफी बड़े हो चुके हैं. इतना ही नहीं उनके बड़े बेटे की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान भी खींच रही हैं. आपको बता दें कि माधुरी (Madhuri Dixit) के बड़े बेटे का नाम अरिन नेने (Arin Nene) है. अब लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

दो बेटों की मां हैं माधुरी

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित और डॉक्टर श्रीराम नेने के दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम अरिन और छोटे का नाम रयान नेने है. वहीं, माधुरी अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं और यहीं पर उन्होंने कुछ समय पहले बड़े बेटे और पति श्रीराम नेने का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. वीडियो में अमेरिका में अकेले रहने के बारे में बात करते हुए माधुरी के बेटे नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अरिन नेने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहे हैं. अरिन वहां अकेले अपनी फैमिली से दूर रहते हैं. हालांकि, अरिन की बातों से ज्यादा उनके लुक्स को लेकर बातें हो रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो

 

लोग कर रहे हैं माधुरी के बेटे की तारीफ

 

अब माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन नेने का ये वीडियो लोगों का दिल छू रहा है. इतना ही नहीं लोग तो अरिन को हीरो मटेरियल भी बता रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें जल्द से जल्द फिल्मों में काम करने की सलाह दी तो वहीं, कुछ का कहना है कि वो अपने पिता श्रीराम नेने की तरह हैंडसम हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'माधुरी का बेटा कितना हैंडमस और डैशिंग है'. तो वहीं, एक ने तो अरिन के लुक की तुलना संजय दत्त (Sanjay Dutt) से कर दी. खैर, अरिन को फैंस बॉलीवुड फिल्मों में देख पाएंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news