Made in Heaven 2 Release Date: इंतजार खत्म, रिलीज डेट हुई अनाउंस, सीरीज में इस बार दिखेंगे कुछ नए चेहरे
Advertisement
trendingNow11797023

Made in Heaven 2 Release Date: इंतजार खत्म, रिलीज डेट हुई अनाउंस, सीरीज में इस बार दिखेंगे कुछ नए चेहरे

Made In Heaven 2 Web Series: 7 एपिसोड वाले मेड इन हेवन सीजन 2 की स्ट्रीमिंग 10 अगस्त को होने जा रही है. जिससे दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Made in Heaven 2 Release Date: इंतजार खत्म, रिलीज डेट हुई अनाउंस, सीरीज में इस बार दिखेंगे कुछ नए चेहरे

Made in Heaven Amazon Prime Video: मेड इन हेवन सीजन 2 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे और अब फाइनली डेट रिवील कर दी गई है. सीरीज के रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. अगले महीने ही इसे प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा. मेडन इन हेवन 2 (Made in Heaven 2) की पहली झलक शेयर करते हुए बताया गया है कि ये 10 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं ये अनाउंसमेंट होते ही इस सीरीज के चाहनेवाले काफी खुश हैं. इस ओटीटी शो की निर्माता जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने खुद इसका ऐलान किया है और खुशी भी जाहिर की है. 

कुछ नए चेहरे भी सीरीज में हुए शामिल
सीरीज के दूसरे सीजन को वहीं से आगे बढ़ाया जाएगा जहां से पहले सीजन का एंड हुआ था. घर छोड़कर निकली तारा अब अपनी जिंदगी को कैसे आगे ले जाएगी. क्या वो वापस आदिल के पास लौटेंगी. या फिर आदिल और फैजा हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. इन सवालों का जवाब तो मिलेगा ही साथ ही बिग फैट इंडियन्स वेडिंग की कुछ दिलचस्प कहानियां भी फिर से लोगों को लुभाएगी. वहीं जिम सरभ, शोभिता धुलिपाला, कल्कि कोचलिन, अर्जुन माथुर, शशांत अरोड़ा के अलावा इस बार सीरीज में कुछ नए चेहरे भी दिखेंगे. मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी सीरीज का हिस्सा बन चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

इसका पोस्ट शेयर किया गया है. जिसमें डिजाइनर आउटफिट पहने शोभिता टेबल पर बैठीं दिख रही हैं. अर्जुन माथुर उनके साथ खड़े हैं तो जिम सरभ, कल्कि, मोना भी इस पोस्टर में शामिल हैं. इसे शेयर करते हुए जोया अख्तर ने काफी खुशी जाहिर की. उनके मुताबिक मेड इन हेवन के लिए लोगों के दिलों में खास जगह है. चूंकि इसे कई क्रिएटिव लोगों की मेहनत से तैयार किया गया है लिहाजा वो इस पर गर्व महसूस करती हैं. बात इसके सीजन 2 की करें तो इसमें 7 एपिसोड होंगे. जिसे सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में प्रीमियर किया जाएगा.    

  

 

 

Trending news