Bollywood News Live: मिथुन चक्रवर्ती को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिला पद्म भूषण सम्मान, गैलेक्सी छोड़ शिफ्ट हो सकते हैं सलमान खान
Advertisement
trendingNow12215463

Bollywood News Live: मिथुन चक्रवर्ती को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिला पद्म भूषण सम्मान, गैलेक्सी छोड़ शिफ्ट हो सकते हैं सलमान खान

Bollywood News in Hindi Live: 'कल्कि 2898 एडी' से अमिताभ बच्चन के किरदार की पहली झलक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तो वहीं रितेश देशमुख फैमिली के साथ अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर साइ-फाइ फिल्म कल्कि 2898 के मेकर्स ने बीती शाम अमिताभ बच्चन के किरदार को रिवील कर दिया है. कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की पहली झलक फैंस को खूब पसंद आ रही है. तो वहीं एक्टर रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया और दोनों बेटों के साथ अयोध्या राम मंदिर दर्शन करने पहुंचें. जहां से एक्टर और उनकी फैमिली की फोटोज जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. कल्कि 2898 का अपडेट और रितेश देशमुख के साथ-साथ सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का लेटेस्ट इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

22 April 2024
23:25 PM

आखिर रवीना टंडन ने क्यों नहीं किया 'कुछ कुछ होता है' में काम? करण जौहर हो गए थे एक्ट्रेस से खफा

Kuch Kuch Hota Hai: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लोगों ने बहुत पसंद किया. मगर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में काम करने का मौका रवीना टंडन को भी मिला था. पर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था.

23:24 PM

Pradhanmantri: इसमें दिखाई गई थी देश के अलग-अलग प्रधानमंत्री चुनने की पूरी कहानी, खूब चला था शो

Tv Show Pradhanmantri: देश के इतिहास पर कई शो बने हैं, जिनमें अंग्रेजों से आजादी से लेकर देश के चुने गए प्रधानमंत्री तक के बारे में लोगों तक जानकारी पहुंचाई गई है. उन्हीं में साल एक शो था 'प्रधानमंत्री', जो साल 2013 में एक न्यूज चैनल द्वारा चलाया गया एक शो था. 

fallback

 

22:24 PM

फिल्म 'खामोशी' के इस गाने ने किशोर दा को दी थी नई पहचान, रच दिया था इतिहास 

Bollywood Retro: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकरों में से एक एक्टर और सिंगर किशोर कुमार ने अपने लंबे करियर में दर्जनों फिल्मों में अभिनय और गानों में अपनी बेहतरीन आवाज दी है, लेकिन वो कौन सा गाना था, जिसने उनको नई पहचान दी थी. इतना ही नहीं इस गाने से उन्होंने इतिहास रच दिया था.  

fallback

 

21:30 PM

करीना कपूर ने एयरपोर्ट पर दिखाया डेनिम लुक, तो काजोल आईं सिंपल अंदाज में नजर, देखें Photos

Celebs Photos: बॉलीवुड सितारों का एयरपोर्ट लुक भी देखने वाला होता है. वो हर बार एक नए अंदाज पर एयरपोर्ट पर आते-जाते दिखते हैं. आज भी कई सितारों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर काजोल तक, कई सितारों का नाम शामिल है. कोई सिंपल दिखा तो किसी ने दमदार लुक दिखाया. आप भी देखें सभी सितारों की तस्वीरें.

21:23 PM

इस टीवी एक्टर ने ठुकराया नितेश तिवारी की बिग बजट 'रामायण' का बड़ा ऑफर, अब हो रहा अफसोस

Aditya Deshmukh: जब से नितेश तिवारी की 'रामायण' की घोषणा की है, तब से ही फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, जिसमें रणवीर कपूर, साई पल्लवी और यश जैसे मल्टी स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं. इसी बीच टीवी एक्टर को इस बात का अफसोस हो रहा है कि उन्होंने इसके ऑफर को ठुकरा दिया. 

20:53 PM

मिथुन चक्रवर्ती को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिला पद्म भूषण सम्मान, बोलें - 'कभी किसी से कुछ नहीं मांगा...'

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में देश की माननीय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों कला के क्षेत्र में अपना योगदान देने के लिए देश के प्रतिष्ठित पद्म भूषण सम्मान से सम्मानित किया गया है. 

fallback

 

20:22 PM

रॉयल ब्लू ड्रेस में अवनीत कौर ने फ्लॉन्ट किया टैटू, एक से बढ़कर एक दिए स्टाइलिश पोज; देखें धांसू PHOTOS

Avneet Kaur: अवनीत कौर के फैशन का कोई जवाब नहीं है. उन्हें जब भी देखा जाता है, वो कमाल के अंदाज में ही दिखती हैं. आज एक्ट्रेस ने एक बार फिर रॉयल ब्लू ड्रेस में कातिलाना अंदाज दिखाया. कुछ ही मिनटों के अंदर उनकी फोटोज वायरल हो गई हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. अवनीत हमेशा अपने स्टाइल से सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. आप भी देखें उनकी दिलकश फोटोज.

20:11 PM

गैलेक्सी छोड़ अब इस जगह शिफ्ट हो सकते हैं सलमान खान, जानिए क्या है आगे की प्लानिंग

Salman Khan को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान जल्द ही गैलेक्सी अपॉर्टमेंट से कहीं और शिफ्ट हो सकते हैं. जानिए एक्टर की आगे की प्लानिंग क्या है.

fallback

 

 

19:42 PM

पत्नी अर्पिता को लेकर भद्दे कमेंट्स पर आयुष शर्मा को आता है गुस्सा, बोलें - 'बचपन से काली...'

Aayush Sharma: सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पत्नी अर्पिता खान पर भद्दे कमेंट्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

18:12 PM

जब फिल्म के लिए 90 किलो की हो गई थीं भूमि पेडनेकर, अब देती हैं अपने फिगर से टक्कर, देखें कातिलाना अंदाज

Bhumi Pednekar: सितारों को फिल्म के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ता. कोई बाइक चलाना सीखता है तो कोई किरदार के लिए वजन बढ़ाता है. मगर बहुत से सितारे वजन बढ़ाने से इंकार कर देते हैं.पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने तो अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ही बहुत वजन बढ़ाया था. इससे भी ज्यादा हैरान करता है उनका ट्रांसफॉर्मेंशन. उन्होंने फिल्म शूटिंग के बाद दोबारा जबरदस्त फिगर बनाया. आइए जानते हैं उनकी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में.

17:01 PM

35 लाख में बनी थी नेशनल अवॉर्ड फिल्म, एक एक्टर ने किया फ्री में काम तो दूसरे ने मांगकर पहनी थी शर्ट 

Bollywood Retro: यह फिल्म एक एक्टिविस्ट वकील शाहिद आजमी के जीवन पर आधारित थी. फिल्म 'शाहिद' के लिए हंसल मेहता और राजकुमार राव ने बेस्ट डायरेक्शन और बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीते थे. 

fallback

16:43 PM

किसकी मजाल है... श्रद्धा कपूर को पहाड़ों से ले जाए वापस; खूबसूरत वादियों की ऐसी दीवानी हुईं एक्ट्रेस 

Shraddha Kapoor Trip To Mountains: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ बेहद खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस अपना नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. साथ ही पहाड़ों की खूबसूरती में खोई नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

15:58 PM

राधिका मदान के स्टाइल ने किया फैंस को इंप्रेस, क्लासी लुक में भी दिखीं बला की खूबसूरत; देखें तस्वीरें

Radhika Madan Looks: साल 2014 में टीवी शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान अब कर कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. इसके अलावा वो अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी पहचानी जाती हैं. 

fallback

 

15:49 PM

करिश्मा कपूर ने दिखाया ग्लैम, तो माधुरी दीक्षित ने चुराई लाइमलाइट, 'डांस दीवाने' के सेट पर लगा सितारों का मेला

Celebs At Dance Deewane: सितारों का स्टाइल और फैशन हमेशा टू द प्वाइंट देखने के लिए मिलता है. आज एक बार फिर ढेर सारे सितारों को एक साथ देखा गया. इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित से लेकर करिश्मा कपूर तक, कई सितारों का नाम शामिल है. सभी का दिलकश लुक बहुत कमाल का दिखा. किसी ने एथनिक अंदाज दिखाया तो कोई कूल नजर आया. आप भी देखें सभी सितारों की तस्वीरें.

15:07 PM

VIDEO: मां हेमा मालिनी संग कृष्ण की नगरी वृन्दावन पहुंची ईशा और अहाना, एथनिक लुक में आईं नजर

Hema Malini Reached Vrindavan: हाल ही ईशा देओल और अहाना देओल अपनी मां हेमा मालिनी के साथ कृष्ण की नगरी वृन्दावन पहुंची. जहां से उन्होंने एक बेहद प्यारी से वीडियो शेयर की है, जिसमें ईशा एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

14:44 PM

रणवीर सिंह की ऑन स्क्रीन बहन ने रेड मिनी ड्रेस में चुराया दिल, अंजलि आनंद का लेटेस्ट लुक वायरल 

Anjali Anand in Red Dress: मनीष मल्होत्रा ​​की मच अवेडिट फिल्म 'बन टिक्की' की रैप अप पार्टी हाल ही में डिजाइनर के घर पर हुई. इस पार्टी में फिल्म में काम कर रही एक्ट्रेस अंजलि आनंद रेड कलर की मिनी ड्रेस पहन कर पहुंची थीं.

fallback

14:37 PM

करीना कपूर बनने वाली थीं 'पारो'! आखिर किस वजह से हुईं संजय लीला भंसाली की 'देवदास' से बाहर? 

Kareena Kapoor Movies: करीना कपूर ने सालों पहले एक इंटरव्यू दिया था, जहां एक्ट्रेस ने कहा था कि 'देवदास' में पारो के लिए उनका स्क्रीन टेस्ट लिया गया था, और साइनिंग अमाउंट भी दे दिया गया था. लेकिन बाद में उनकी जगह किसी को ले लिया गया था...आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या था? 

fallback

 

13:34 PM

मुमताज ने दिया पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने पर जोर, बोलीं- 'वो लोग हम लोगों से...'

Actress Mumtaz on Pakistani Artists: एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपनी पाकिस्तान यात्रा के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन को हटाने पर जोर दिया है. मुमताज ने अपनी पाकिस्तान की यात्रा के दौरान फवाद खान, राहत फतेह अली खान, गुलाम अलीऔर अन्य कलाकारों से मुलाकात भी की और इंस्टाग्राम पर सबके साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए.

fallback

12:50 PM

गोलीबारी पर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हो रहा बयान

Salman Khan के घर के बाहर गोलीबारी के बाद उनके जीजा ने चुप्पी तोड़ी है. आयुष शर्मा ने बताया ने कि हम लोग भाईजान के साथ हर मुश्किल में घर में उनके साथ खड़े है. जानिए एक्टर ने क्या कहा.

fallback

 

12:49 PM

बचपन से वेजिटेरियन मानुषी छिल्लर 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए क्यों खाने लगीं नॉन वेज?

Manushi Chhillar: 'मिस वर्ल्ड 2017' और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बचपन से ही वेजिटेरियन (शाकाहारी) रही हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए नॉन वेज खाना शुरू कर दिया. आखिर, मानुषी ने नॉन वेज खाना क्यों शुरू किया, इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है.

fallback

12:10 PM

'लोगों को लगता है कि मेरे पास अपना दिमाग नहीं...', आखिर क्यों ऐसा बोले सलमान खान के जीजा?

Aayush Sharma: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा का कहना है कि डायेरक्टर्स को ऐसा लगता है कि अगर वे सलमान खान के साथ काम करेंगे तो उनका परिवार स्क्रिप्ट में इंटरफेयर करेगा. आयुष शर्मा ने कहा कि इंडस्ट्री में लोगों का सोचना है कि मेरे पास अपना दिमाग नहीं है और मेरे सभी फैसले खान परिवार लेता है.

 

fallback

12:09 PM

Salman Khan की बहन अर्पिता खान पहुंचीं निजामुद्दीन दरगाह, बांधा मन्नत का धागा; Video वायरल  

Arpita Khan Video: सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने वाले इंसीडेंट के बाद उनकी बहन अर्पिता खान निजामुद्दीन दरगाह पहुंची हैं. जहां से अर्पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

fallback

 

11:12 AM

जीनत-शबाना ने स्टाइल के साथ दिखाया स्वैग, नुशरत ने वेस्टर्न में ढाया कहर; मनीष मल्होत्रा के घर हुई Bun Tikki की रैपअप पार्टी  

Bun Tikki Wrap Up Party: सेलिब्रेटी फैशन डिजाइनर और प्रोड्यूसर मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'बन टिक्की' की बीती शाम रैपअप पार्टी थी. जिसे मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर ही रखा था, जिसमें जीतन अमान, शबाना आजमी, जावेद अख्तर अभय देओल और नुशरत भरूचा ने शिरकत की थी. 

fallback
 

10:59 AM

LSD 2 के लिए इन सितारों ने नहीं लिया एक भी पैसा, खुद एकता कपूर ने खोला राज 

Love Sex Aur Dhokha 2: 'लव सेक्स और धोखा 2' की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मौनी रॉय, सोफी चौधरी, तुषार कपूर और अनु मलिक के लिए आभार व्यक्त किया है. इसके साथ ही एकता कपूर ने बताया कि इन सितारों ने इस फिल्म के लिए एक भी पैसा नहीं लिया है.

 

fallback

10:59 AM

LSD 2 के लिए इन सितारों ने नहीं लिया एक भी पैसा, खुद एकता कपूर ने खोला राज 

Love Sex Aur Dhokha 2: 'लव सेक्स और धोखा 2' की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मौनी रॉय, सोफी चौधरी, तुषार कपूर और अनु मलिक के लिए आभार व्यक्त किया है. इसके साथ ही एकता कपूर ने बताया कि इन सितारों ने इस फिल्म के लिए एक भी पैसा नहीं लिया है.

 

fallback

09:33 AM

मनारा चोपड़ा का नया लुक देख फैन्स को याद आया करीना कपूर का कौन-सा किरदार? देखें VIDEO 

Mannara Chopra: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा को हाल ही में इंडो-वेस्टर्न लुक में स्पॉट किया गया. मनारा चोपड़ा का यह लुक देखने के बाद फैन्स को करीना कपूर की फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए एक खास किरदार की याद आ गई. क्या आपने पहचाना? 

fallback

09:30 AM

'मैंने अपनी मेंटल हेल्थ...',आलिया भट्ट ने राहा के जन्म के बाद ली थी थेरेपी! पुराना इंटरव्यू वायरल  

Alia Bhatt on Mental Health: आलिया भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जहां एक्ट्रेस ने मेंटल हेल्थ को लेकर बात की थी. आलिया भट्ट का कहना था कि उन्होंने राहा के जन्म के बाद थेरेपी ली थी.  

fallback
 

08:35 AM

'मैंने आपके सारे पैसे उड़ा दिए...', आखिर क्यों आयुष शर्मा ने सलमान खान से मांगी थी माफी? अब किया जिक्र  

Aayush Sharma Interview: एक्टर और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां आयुष ने बताया कि लवयात्री के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने सलमान खान से माफी मांगी थी. 

fallback

 

08:08 AM

उर्फी जावेद ने बांधे मुनव्वर फारुकी की तारीफों के पुल, बोलीं- 'मेरी तरह नहीं हैं वो...' 

Urfi Javed praises Munawar Faruqui: एक्ट्रेस और मशहूर इंटरनेट हस्ती उर्फी जावेद ने अक्सर 'बिग बॉस 17' के विजेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की जमकर तारीफ की है. उर्फी जावेद ने कहा कि आई लव मुनव्वर. मुझे लगता है कि वह एक अच्छा इंसान है.

fallback

07:29 AM

क्या 12 साल छोटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे रैपर बादशाह? फोटो हुई वायरल  

रैपर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के डेटिंग रूमर्स एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की जब-जब तस्वीरें साथ वायरल होती हैं, फैंस का एक ही सवाल होता है कि क्या बादशाह और हानिया आमिर डेट कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच बादशाह और हानिया आमिर की लेटेस्ट दुबई वेकेशन की फोटो इंटरनेट पर वायरल होने लगी है.

06:42 AM

अयोध्या पहुंचे रितेश देशमुख,पत्नी जेनेलिया और बेटों संग किए रामलला के दर्शन; Photos वायरल  

Riteish Deshmukh Visit Ayodhya: एक्टर रितेश देशमुख, पत्नी जेनेलिया और अपने दोनों बेटों के साथ हाल ही में अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए थे. रितेश देशमुख और उनकी फैमिली की अयोध्या राम मंदिर से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

Trending news