Bollywood News Live: लाल लहंगा, हैवी हार और चूड़ा पहन दुल्हन बनीं आरती सिंह, तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन
Advertisement
trendingNow12219989

Bollywood News Live: लाल लहंगा, हैवी हार और चूड़ा पहन दुल्हन बनीं आरती सिंह, तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन

Bollywood News in Hindi Live: 'हीरामंडी' के प्रीमियर पर सलमान खान समेत कई सितारों ने शिरकत की थी. तो वहीं बाबिल खान का क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का बीती शाम प्रीमियर रखा गया था. जहां बॉलीवुड सेलेब्स ने स्टाइल के साथ शिरकत की थी. हीरामंडी के प्रीमियर पर सलमान खान भी पहुंचे थे. सलमान खान को भंसाली की वेब सीरीज के प्रीमियर पर देख, फैंस का एक ही सवाल है कि क्या भाईजान और भंसाली के बीच पैचअप हो गया है. तो वहीं दिवंगत दिग्गज अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान का क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  बाबिल ने पहले इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट किया और फिर उसे डिलीट भी कर दिया है. हीरामंडी के प्रीमियर और बाबिल खान के पोस्ट के साथ-साथ विद्या बालन का लेटेस्ट इंटरव्यू भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

25 April 2024
23:38 PM

Arti Singh Dipak Chauhan Wedding: एक दूजे के हुए आरती और दीपक, शादी के जोड़े में खूब जम रहा दोनों का रंग

Arti Singh Dipak Chauhan Wedding Photos: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह और दीपक चौहान आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनका पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. 

fallback

 

23:36 PM

Family No.1: अगल-अलग परिवार के तीन-तीन जब एक घर में करते हैं खूब मस्ती, यहां देख कर सकते हैं यादें ताजा

Tv Show Family No.1: 90 के दशक में ऐसे कई टीवी शो आए, जिन्होंने बड़े लोगों के साथ-साथ बच्चों के बीच भी अपनी अलग पहचान बनाई. इन्हीं शो में से एक साल 1998 में आया 'फैमिली नंबर. 1' था, जिसको देखने के लिए बच्चे अपना होमवर्क खत्म कर टीवी के आगे बैढ जाया करते थे. 

fallback

 

23:35 PM

बिपाशा-करण और प्रियंका-अंकित दिखे शानदार, तो शेफाली जरीवाला ने दिखाया जलवा, देखें आरती सिंह की शादी की Photos

Arti Singh Wedding Photos: आरती सिंह (Arti Singh) और दीपक चौहान (Dipak Chauhan) की शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई. शादी में ढेर सारे सितारे गेस्ट पहुंचे. सामने आई तस्वीरों में सभी बहुत खुश नजर आ रहे हैं. बहन आरती की शादी के लिए कृष्णा ने भी बहुत खास लुक लिया है. साथ ही सितारे भी बढ़िया तैयार होकर शादी में पहुंचे हैं. आप भी देखें आरती सिंह की शादी की खास फोटोज.

22:22 PM

मनोज कुमार ने अपने गाने 'एक प्यार का नगमा है' के लिए इन दो बड़ी एक्ट्रेसेस को दिया था ऑफर, फिर ऐसे मिला था नंदा को रोल

Bollywood Retro: आप सभी को अपने दौरान से सपरस्टार मनोज कुमार और जया बच्चन की फिल्म 'शोर' को याद ही होगी, जिसके गाने 'एक प्यार का नगमा है' को लोगों का बहुत प्यार मिला था और आज भी इस गाने को बेहद पसंद किया जाता है, लेकिन इस गाने के जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किसा है, जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

 

21:38 PM

'मुझे मेरे सबसे बुरे समय में देखा है...' इस खास वजह से इलियाना डिक्रूज ने की माइकल डोलन से शादी; एक्ट्रेस ने खोले छिपे राज

Ileana D'Cruz: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आ रहीं इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ा राज खोला. एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने किस वजह से माइकल डोलन के साथ शादी की, जिसको लेकर उन्होंने खुलकर बात की.

21:27 PM

मृणाल ठाकुर ने बताई 'कुमकुम भाग्य' मिलने की पीछे की कहानी, 'जब वी मेट' से है कनेक्शन

Mrunal Thakur: इन दिनों मृणाल ठाकुर फिल्मों में धमाल मचा रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें 'कुमकुम भाग्य' शो कैसे मिला था? हाल ही में एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया.

19:22 PM

'बर्थ सर्टिफिकेट तो दिखाऊंगी नहीं', क्या बेटी को सचिन पिलगांवकर ने लिया था गोद? पहली बार श्रिया ने तोड़ी चुप्पी
Shriya Pilgaonkar News: एक्टर सचिन पिलगांवकर की फैमिली को लेकर अक्सर कई तरह की बेतुकी बातें की जाती है. इनमें से एक है कि उन्होंने बेटी श्रिया पिलगांवकर को गोद लिया था. अब पहली बार श्रिया पिलगांवकर ने खुद इन बकवास बातों पर रिएक्ट किया है.

 

19:15 PM

जब 'डर्टी पिक्चर' के दौरान एक दिन में 4 सिगरेट पी जाया करती थीं विद्या बालन, बोलीं- 'मुझे खुशबू बहुत पसंद...' 

Vidya Balan: विद्या बालन इस समय प्रतीक गांधी के साथ 'दो और दो प्यार' में नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने दिनों को याद किया जब वो अपनी सुपरहिट फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के दौरान सिगनेट पिया करती थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

18:55 PM

शाहरुख के लाडले अबराम उठाते दिखे अनन्या पांडे का बैग, इंप्रेस फैंस बोले - 'पापा की तरह जेंटलमैन...' - Video

Abram khan: शाहरुख खान की तरह उनके बच्चे भी इंटरनेट पर छाए रहते हैं. पिछले कुछ समय से किंग खान के बेटे अबराम का भी एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो अनन्या का बैग उठाए नजर आ रहे हैं.

18:03 PM

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी लापता लेडीज, जानें कब?
Laapataa Ladies on Netflix: 'लापता लेडीज' अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए रेडी है. इस बारे में ऑफिशियल ऐलान भी हो गया है. ये फिल्म पहले थिएटर में रिलीज हुई थी. अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. 'लापता लेडीज' को आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनाया गया था. जानें 'लापता लेडीज' से जुड़ा नया अपडेट.

17:51 PM

काजोल ने नेट वाली साड़ी में दिखाया किलर लुक, बोलीं- जिंदगी छोटी है, मेरा पल्लू लंबा रहने दो

Kajol Photos in Black Saree: काजोल जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं तो वह छा जाती हैं. वह स्टाइल हो या दमदार कैप्शन हर चीज में वह माहिर हैं. एक बार फिर उन्होंने थ्रोबैक फोटोज से लोगों का ध्यान खींचा है जहां उनका कैप्शन हर किसी को इंप्रेस कर रहा है.

17:42 PM

लारा दत्ता पर 'मोटी-बुड्ढी' जैसे भद्दे कमेंट्स करते हैं ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Lara Dutta Reacts To Trolls: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग मोस्ट अवेटेड वॉर रूम ड्रामा सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सीरीज की प्रमोशन में भी बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया.

fallback

 

16:53 PM

सालों बाद एक फ्रेम में दिखे दीपक तिजोरी और पूजा भट्ट, दिए ऐसे पोज; पीछे खड़े देखते रह गए महेश भट्ट 

Tipppsy Trailer Launch Photos: एक समय पर हिंदी सिनेमा पर छाए रहने वाले दिग्गज कलाकार दीपक तिजोरी इस समय अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'टिप्सी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसके ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और क्रू का मेला लगा. 

fallback

 

16:36 PM

ऋषि कपूर की बीमारी के वक्त जरा भी उदास नहीं थे नीतू और रणबीर? अब ऐसी ओछी बातें करने वालों पर बरसीं रिद्धिमा कपूर

Riddhima Kapoor: रिद्धिमा कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ और परिवार के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने अपने पिता ऋषि कपूर के कैंसर होने के बाद परिवार को ट्रोल करने पर भी अपना पक्ष रखा.

16:02 PM

'काश उठा लेती...' जब बेटी रिद्धिमा ने मिस कर दी थी पापा ऋषि कपूर की आखिरी कॉल; आज भी है इसका मलाल

Riddhima Kapoor: हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने याद किया कि कैसे वो कोविड-19 में लगे लॉकडाउन के चलते पिता ऋषि कपूर के निधन से पहले के आखिर के कुछ दिन और समय उनके साथ नहीं बिता सकीं, जिसका उनको आज भी मलाल है. 

15:49 PM

ब्लैक में राधिका, लाल में वामिका तो ब्लू में रिया... साड़ी में हसीनाओं ने खूब छलकाईं अदाएं; देखें फोटोज 

Actress Saree look at Heeramandi Screening: संजय लीला भंसाली ने बुधवार रात, 24 अप्रैल को मुंबई में 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा. इस इवेंट में अधिकतर हसीनाएं ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर पहुंची थी. कई एक्ट्रेस ने इस इवेंट के लिए साड़ी चुनी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

fallback

15:46 PM

Bhojpuri Song: 'अखियां के चस्का' गाने में रोमांटिक हुए खेसारी लाल यादव, फैंस बोले - 'भैया ब्रांड हैं'

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव के नए गाने 'अखियां के चस्का' ने रिलीज के साथ ही व्यूज लूटना शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में.

15:33 PM

क्या श्रुति हासन का कट जाएगा 'सालार 2' से पत्ता? प्रभास की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस!
Kiara Advani Salaar 2: 'सालार 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. प्रशांत नील और प्रभास की 'सालार 2' से नया अपडेट सामने आया है जहां दावा किया जा रहा है कि कियारा आडवाणी को फिल्म में जगह मिल सकती है. चलिए बताते हैं आखिर क्या है नई डिटेल.

15:31 PM

भंसाली की 'हीरामंडी' देखने आए सलमान खान तो मनीषा कोइराला का दिल हुआ बाग-बाग, शेयर की 28 साल पुरानी फोटो

Salman khan at Heeramandi Screening: सलमान खान के हीरामंडी के स्क्रीनिंग में पहुंचने की खबरें छा गई हैं. पिछले कुछ समय से भंसाली और सलमान खान के बीच खटपट की खबरें थीं. लेकिन सलमान खान ने उनकी फिल्म के प्रीमियर में आकर सब रियूमर्स शांत कर दिए हैं. सलमान खान के आने पर मनीषा कोइराला ने भी स्वागत किया है.

15:15 PM

अगस्त्य नंदा संग डेब्यू करेंगी अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया, श्रीराम राघवन की फिल्म में दिखेगी केमिस्ट्री

Simar Bhatia Debut: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. 

14:53 PM

एक सीन, एंबुलेंस में शूट कर रहे थे शाहरुख...पीछे पड़ी भीड़; 'किंग खान' ने ऐसे संभाला मामला  

Shah Rukh Khan Movies: शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' का एक सीन सड़क पर दौड़ती एंबुलेंस में फिल्माया गया था. इस दौरान शाहरुख खान की झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ पीछे पड़ गई थी. तब बहुत ही शानदार तरह से शाहरुख ने फैंस की भीड़ को हैंडल किया था. 

fallback

 

14:43 PM

चमचमाते पर्पल जंपसूट में नजर आईं उर्वशी रौतेला, मोस्ट ग्लैमरस लुक हो गया वायरल 

Urvashi Rautela in Purple Jumpsuit: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर ट्रेडिशनल ड्रेस को ना चुनकर वेस्टर्न आउटफिट को चुना. उर्वशी इस इवेंट में बोल्ड अवतार में पहुंचीं और सारी लाइमलाइट चुरा ली. 

fallback

13:57 PM

Vidya Balan: 'उस रात, मैं टूट गई थी...', विद्या बालन को अवॉर्ड शो में किया गया था 'टारगेट', अब बताया दिल का दर्द  

Vidya Balan Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने एक अवॉर्ड नाइट का किस्सा शेयर किया है, जहां उन्हें टारगेटेड महसूस हुआ था.  

fallback
 

13:53 PM

शाहरुख खान की 'जवान' ने हासिल किया बड़ा मुकाम, 'टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवॉर्ड' के लिए हुई नॉमिनेट

Shah Rukh Khan Jawan: हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों जैसे 'जॉन विक 4' और 'मिशन: इम्पॉसिबल' के साथ शाहरुख खान स्टारर 'जवान' को 'टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवॉर्ड' के लिए नॉमिनेट किया गया है, जो एक बड़ी उपलब्धि है.

fallback

13:51 PM

'रजाकार' हर हिंदू-मुस्लिम को देखनी चाहिए ये मूवी, हैदराबाद की 'कश्मीर फाइल्स'

यता सत्यनारायण की फिल्म Razakar रिलीज हो गई है. अगर आप इसे थियेटर में देखने जा रहे हैं तो एक बार रिव्यू जरूर पढ़ लीजिए.

fallback

 

 

 

13:50 PM

जया बच्चन को 'दीदी भाई' बुलाती हैं रेखा, जानें दोनों की उम्र में अंतर 

जया बच्चन और रेखा का कैसा रिश्ता है. अक्सर ये लोग जानना चाहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों की जान-पहचान बहुत पुरानी है. एक्ट्रेस तो जया को दीदी कहकर बुलाती हैं. चलिए बताते हैं किस्सा.

13:49 PM

CID के दया और अभिजीत की लौट रही है जोड़ी, आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी के नए शो का खुलासा
CID Fame Daya and Abhijeet New Show: दया और अभिजीत की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार किया है. सीआईडी शो ने सालों साल तक फैंस के दिलों पर राज किया है. अब आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर लौट रही है.

13:11 PM

लाल चूड़ा, पीच साड़ी पहने पति पुलकित सम्राट का हाथ थाम 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में पहुंची कृति खरबंदा

Kriti Kharbanda with Pulkit Samrat: मुंबई में संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' के स्पेशल प्रीमियर इवेंट में न्यूलीवेड पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा एक-दूसरे का हाथ थामकर पहुंचे. कृति ने इस इवेंट के लिए पिंक साड़ी को चुना, जबकि पुलकित सम्राट ने काले रंग का कुर्ता पजामा.

fallback

11:20 AM

छोटे बाल, गले में सोने का बड़ा-सा हार...ऐसा लुक बनाकर पहुंची अदा शर्मा, पहचानना हुआ मुश्किल

Adah Sharma Looks Unrecognisable: एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने बेहद कूल लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। हीरामंडी प्रीमियर में पहुंचने पर अभिनेत्री ने चमड़े की जैकेट के साथ सोने का हैवी टैंपल नेकलेस चुना.

fallback

10:38 AM

Tamannaah Bhatia: मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र साइबर सेल ने इस मामले में भेजा समन  

Tamannaah Bhatia News: तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमन्ना को आईपीएल 2023 अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में साइबर ब्रांच के सामने पेश होने का समन मिला है.  

fallback

 

10:37 AM

'मेरी तुलना कुत्ते से की गई', आयुष शर्मा की आंखों से छलक पड़े आंसू, बोले- 'जब मेरा बेटा...'

Aayush Sharma get Emotional: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उस वक्त इमोशनल हो गए, जब उनसे एक पुराने ट्रोलिंग कमेंट के बारे में पूछा गया. अपनी पहली फिल्म की रिलीज के दौरान आयुष शर्मा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

fallback

09:58 AM

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ दे रही थीं पोज, अचानक उड़ने लगी छोटी सी स्कर्ट; होते-होते बचीं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Sanjay Leela Bhansali की सीरीज हीरामंडी की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इसमें सभी की निगाहें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पर अटकीं. सुजैन कथित बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं और पोज देने लगीं. लेकिन अचानक उनकी स्कर्ट हवा में तेज उड़ने लगीं.

 

fallback

09:31 AM

एनिमल से रामायण तक... 3 सालों में Ranbir Kapoor में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन 

Ranbir Kapoor Physical Transformation: रणबीर कपूर के पर्सनल ट्रेनर शिवोहम ने पिछले 3 सालों में एक्टर के शानदार फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक झलक फैन्स के लिए शेयर की है. इसके साथ ही ट्रेनर ने रणबीर कपूर को उनकी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

 

fallback

09:12 AM

Ananya Panday: उफ्फ! बालों में गजरा, कानों में झुमका...रॉयल अंदाज से अनन्या पांडे ने मचाया तहलका  

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ऐसे तो अक्सर ही अपने ग्लैम लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल में ऐसी अदाएं छलकाई हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. जी हां...बीती शाम संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी के प्रीमियर में अनन्या पांडे का रॉयल अवतार देखने को मिला है. 

fallback
 

08:45 AM

Arijit Singh Birthday: कभी रिएलिटी शो से हुए थे बाहर, आज हैं प्लेबैक सिंगिंग के 'किंग'; सादगी की मिसाल देते नहीं थकते फैंस  

Arijit Singh Birthday: अपनी जादुई आवाज का जादू चलाने वाले अरिजीत सिंह का आज बर्थडे है. आइए, इस मौके पर जानते हैं अरिजीत सिंह के बारे में कुछ Unknown बातें... 

fallback

 

08:27 AM

आज है आरती सिंह की शादी, क्या गिले-शिकवे भूल मामा गोविंदा होंगे शामिल?

एक्ट्रेस आरती सिंह, आज शादी करने जा रही हैं. आरती सिंह की शादी के फंक्शन्स बीते दिनों से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन शादी के किसी भी फंक्शन में आरती सिंह और कृष्णा अभिषेक के मामा गोविंदा या उनकी फैमिली नहीं पहुंची है. ऐसे में फैंस की नजरें आरती सिंह की शादी की खबरों से ज्यादा मामा गोविंदा के अपीयरेंस पर अटकी हुई हैं. 

08:26 AM

Babil Khan: पहले लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, फिर किया  डिलीट; फैंस को हुई इरफान खान के बेटे बाबिल खान की चिंता   

Babil Khan Instagram: दिवंगत दिग्गज एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था. जिसे एक्टर ने कुछ ही देर में डिलीट भी कर दिया. 

fallback
 

08:04 AM

'सितारे जमीन पर' के लिए दिल्ली में किन लोकेशन्स पर शूट करेंगे Aamir Khan? शेड्यूल आया सामने 

Aamir Khan Sitaare Zameen Par: पिछले कुछ महीनों से आमिर खान की आने वाली फिल्म 'सितारे जमीन पर' को लेकर काफी चर्चा हो रही है. 2007 में आई 'तारे जमीन पर' के बाद आमिर खान अब 16 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट दर्शकों के सामने आने के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के शेड्यूल को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है.

fallback

06:50 AM

क्या सलमान खान का भंसाली संग झगड़ा हुआ खत्म? फायरिंग इंसीडेंट के बाद स्वैग के साथ 'हीरामंडी' के प्रीमियर में पहुंचे 'भाईजान'   

Salman Khan Heeramandi Premiere: 'हीरामंडी' के प्रीमियर पर कई सितारों ने शिरकत की थी. लेकिन सलमान खान की एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. क्योंकि एक समय पर सलमान और भंसाली के बीच झगड़े की खबरें खूब वायरल हुई थीं.  

06:48 AM

Alia Bhatt: माथे पर बिंदी, चेहरे पर मुस्कान...मोतियों वाले शरारा सूट में आलिया ने लगाए चार चांद; Photos वायरल  

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ऐसे तो अक्सर ही अपने लुक्स के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने गंगू स्टाइल से पूरी महफिल की लाइमलाइट बटोर ली है. जी हां...बीती शाम आलिया भट्ट अपने गंगू स्टाइल में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी के प्रीमियर पर पहुंची थीं. जहां आलिया भट्ट ने व्हाइट कलर के मोतियों वाला शरारा सूट में खूब अदाएं दिखाईं.   

fallback

Trending news