Bollywood News Live: आलिया भट्ट ने दिखाई Poacher की झलक, अब कैसी है मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत? पढ़ें बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow12105818

Bollywood News Live: आलिया भट्ट ने दिखाई Poacher की झलक, अब कैसी है मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत? पढ़ें बड़ी खबरें

Bollywood Latest Updates: रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत में अब पहले से सुधार है और वह सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो सकते हैं. तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने रोहित शेट्टी की फिल्म के आखिरी हिस्से के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर अब अच्छी खबर सामने आ रही है. मिथुन की तबीयत में अब पहले से सुधार है और वह जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो सकते हैं. एक्टर के बेटे नमिशी ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल से बात की है, जहां मिथुन के बेटे ने बताया कि उनके पिता को अस्पताल से छुट्टी अगले 24 घंटे में मिल जाएगी. तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर श्रॉफ के शेड्यूल के साथ ही रोहित शेट्टी फिल्म का रैप अप करेंगे.  मिथुन और टाइगर के साथ-साथ कार्तिक आर्यन भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि 'चंदू चैंपियन'  के बाद एक बार फिर से डायरेक्टर कबीर खान और कार्तिक आर्य़न नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाएंगे. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज  हिंदी के साथ...

12 February 2024
22:42 PM

'मेरे पास शब्द नहीं..' अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर देख गदगद हुए सोनू निगम; बांधे तारीफों के पुल

UAE Hindu Temple Inauguration: 14 फरवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी में पहले BAPS हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं और इससे पहले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम वहां पहुचे. साथ ही उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं प्रकट की और कहा कि हमारा सौभाग्य कि हम इसका दर्शन कर पाए. 

fallback

22:06 PM

Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story: पहली नजर में ही गौरी के दीवाने हो गए थे शाहरुख, घर के नीचे गाया करते थे गाना

Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story: वैलेंटाइन डे का वीक चल रहा है और ऐसे में आज हम आपको इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. शाहरुख गौरी के घर के नीचे एक रोमांटिक गाना गाया करते थे. 

fallback

21:12 PM

खुले बाल, चेहरे पर स्माइल, नियॉन ड्रेस में मलाइका अरोड़ा के स्टाइल पर फिदा हुए फैंस; देखें खूबसूरत तस्वीरें

Malaika Arora Viral Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में बतौर जज नजर आ रही हैं और अक्सर ही शो के सेट से उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो-वीडियो वायरल होती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की शो के सेट से ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

20:40 PM

पीएम मोदी ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को डांट, अस्पताल से छुट्टी मिलते ही एक्टर ने किया खुलासा

Mithun Chakraborty: सीने में दर्द के चलते शनिवार से कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती को आज सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं, अस्पताल से बाहर आने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि डॉक्टर ने उन्हें क्या कहा. 

fallback

19:44 PM

नितेश तिवारी की 'रामायण' में अब होगी अमिताभ बच्चन की एंट्री? इस किरदार में नजर आ सकते हैं बिग बी

Nitesh Tiwari Ramayana: डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामयण' काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है, जिसको लेकर कई किरदार फाइनल हो चुके हैं, जिनमें रणबीर कपूर, साई पल्लवी, सनी देओल, यश और लारा दत्ता जैसे कई नाम शामिल है. इसी बीच 'रामायण' में एक किरदार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम सामने आ रहा है.

fallback

19:06 PM

Bhool Bhulaiyaa 3: दीवाली 2024 में फिर डराने आ रही है 'भूल भुलैया' की 'मंजुलिका, कार्तिक आर्यन ने किया ऐलान

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद मेकर्स ने 'भूल भुलैया 3' का ऐलान किया था, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का का फेमस गाना शेयर कर फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है.

fallback

 

18:29 PM

एक्स-हसबैंड धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' को लेकर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं - 'मेरी फिल्म को निगल गया..'

Aishwarya Rajinikanth: 'लाल सलाम' फिल्म डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में अपने एक्स-हसबैंड धनुष के सुपरहिट गाने 'कोलावेरी डी' के बारे में खुलकर बात की और ये बी बताया कि इस गाने का उनकी पहली फिल्म '3' पर कितना गहरा असर पड़ा था, जिसे गाने जितनी प्रसिद्धी नहीं मिली.

17:18 PM

संतोष नारायणन ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में शेयर की Kalki 2898 AD की थीम, मंत्रमुग्ध हुए फैंस; देखें Prabhas की धमाकेदार एंट्री

Kalki 2898 AD BGM: संतोष नारायणन का लाइव कॉन्सर्ट नीये ओली 11 फरवरी को चेन्नई के नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया. इस दौरान उन्होंने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की थीम शेयर की, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद फैंस मंत्रमुग्ध हो गए और साथ ही फिल्म से प्रभास की धमाकेदार एंट्री की झलक भी देखने को मिली.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

16:13 PM

अयोध्या से लौटकर पहली बार Big B ने दिखाया जलसा में संगमरमर से बना राम मंदिर, तस्वीरों में देखिए रोजाना कैसे करते हैं पूजा

Amitabh Bachchan White Marble Temple In Jalsa: बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन हाल ही में अयोध्या से 'राम मंदिर' के दर्शन करके लौटे हैं और आते ही उन्होंने सोमवार को अपने 'जलसा' में बने राम मंदिर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में सदी के महानायक उस सुंदर से मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे हैं. 

fallback

15:18 PM

'वे जाते हैं और नमाज पढ़ते हैं...' AR Rahman को लेकर क्या बोले फिल्ममेकर शेखर कपूर?

Shekhar Kapur On AR Rahman: हाल ही में फिल्ममेकर शेखर कपूर ने म्यूजिक के बादशाह कहे जाने वाले एआर रहमान को एक अद्भुत स्तर की विनम्रता वाला प्रतिभाशाली इंसान बताया है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे रहमान शुरू में विदेश में काम करने को लेकर घबराए हुए थे और कैसे उन्होंने अपने काम को खत्म किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shekharkapur

14:34 PM

जब Valentine's Day पर आलिया भट्ट की डेट हो गई थी खराब? कहा- 'उसने पूरा टाइम...' 

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर एक बार आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड संग वैलेंटाइन डेट पर खुलकर बात की थी. आलिया भट्ट का कहना था कि एक बार उनका वैलेंटाइन डे पूरा खराब हो गया था, क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड ने पूरा टाइम उनसे बात नहीं की थी. 

fallback

 

13:34 PM

Poacher: 'मर्डर इज मर्डर...', हाथी शिकार की जांच करने निकलीं आलिया भट्ट! 'पोचर' सीरीज की पहली झलक हुई रिलीज  

आलिया भट्ट की नई सीरीज पोचर की पहली झलक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दी गई है. इस सीरीज में आलिया हाथी की हत्या की जांच पड़ताल करती दिखाई दे रही हैं. 

fallback

 

12:40 PM

इंटेंस सीन के बाद घर जाकर ये काम करती हैं अदा शर्मा, एक्ट्रेस ने किया रिवील  

'द केरल स्टोरी' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह इंटेंस सीन देने के बाद क्या करती हैं. अदा का कहना है कि वह हैवी सीन देने के बाद लाइट रीडिंग करना पसंद करती हैं. 

fallback

 

 

12:34 PM

अब खुलेंगे शीना बोरा मर्डर केस के कई राज, 'द इंद्राणी मुखर्जी: बरीड ट्रुथ' का ट्रेलर रिलीज

 

fallback

 

10:45 AM

Hug Day 2024: कभी शाहरुख, कभी सलमान तो कभी संजय दत्त ने दी ऐसे 'जादू की झप्पी', आइकॉनिक बन गए ये फिल्मी सीन्स  

प्यार और बॉलीवुड एक सिक्के के दो पहलू की तरह हैं. जहां-जहां प्यार, वहां-वहां हिंदी फिल्मों के आइकॉनिक सीन्स. अब वैलेंटाइन वीक का हग डे सेलिब्रेट हो रहा हो और हिंदी फिल्मों के आइकॉनिक जादू की झप्पी वाले सीन्स याद ना किए जाएं तो कुछ अधूरा-अधूरा लगता है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन जादू की झप्पी वाले सीन्स ने फिल्मी फैंस को इंप्रेस किया है.  

fallback

 

10:13 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा-अनुज का सच आएगा श्रुति के सामने, वनराज को उल्टा जवाब देगी डिंपी!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु और अनुज का सच श्रुति के सामने आता दिखाई देगा. तो  वहीं दूसरी तरफ वनराज को डिंपी उल्टा जवाब देगी.  

fallback

 

 

09:17 AM

TBMAUJ Box Office Collection: संडे को शाहिद-कृति की फिल्म पर हुई नोटों की बारिश, तगड़ी कमाई के बाद भी पूरा नहीं कर पाई बजट!  

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में संडे को तगड़ी उछाल देखने को मिली. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन करीब 10 करोड़ की कमाई की है. 

fallback

 

09:15 AM

Prabhas की पिक्चर में रश्मिका मंदाना की धांसू एंट्री, 'एनिमल' के बाद संदीप रेड्डी वांगा के इस प्रोजेक्ट का बनीं हिस्सा!  

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास की नई फिल्म 'स्क्रिप्ट' में रश्मिका मंदाना की एंट्री हो गई है. कहा जा रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड 'स्क्रिप्ट' में प्रभास-रश्मिका पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.  

fallback

 

07:27 AM

Chandu Champion अभी रिलीज भी नहीं हुई और कबीर खान ने कार्तिक आर्यन के साथ नई फिल्म भी सोच ली! जानें डिटेल्स  

टेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन और फिल्ममेकर कबीर खान एक नई फिल्म के साथ आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि कबीर खान की अगली फिल्म एकदम खास हो सकती है.  

fallback

 

06:56 AM

Mithun Chakraborty: कैसी है अब मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी?  

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी ने हाल ही में अपने पिता की हेल्थ का अपडेट दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो नमाशी का कहना है कि मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत में अब सुधार है और वह आज अस्पताल से घर भी जा सकते हैं.  

fallback

 

06:55 AM

Neha Dhupia Party: अनन्या पांडे के सिजलिंग लुक को मलाइका अरोड़ा ने दी मात, नेहा धूपिया की पार्टी में सितारों ने दिखाया 'फैशन का जलवा'   

नेहा धूपिया की हाउस वॉर्मिंग पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की थी. जहां अनन्या पांडे से लेकर मलाइका अरोड़ा ने अपने फैशन का जलवा दिखाया. अनन्या पांडे ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं तो मलाइका अरोड़ा ने लॉन्ग व्हाइट शर्ट में लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.  

fallback

 

Trending news