Bollywood News Live: अबू धाबी के मंदिर उद्घाटन में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, महाठग सुकेश के खिलाफ जैकलीन का यू-टर्न
Advertisement
trendingNow12109397

Bollywood News Live: अबू धाबी के मंदिर उद्घाटन में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, महाठग सुकेश के खिलाफ जैकलीन का यू-टर्न

Bollywood Latest Updates: वैलेंटाइन्स डे से पहले ही आयरा खान और नुपुर शिखरे प्यार के दिन के रंग में खोए नजर आए. तो वहीं अरबाज खान की पत्नी शूरा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था. 

बॉलीवु़ड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे ने शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आयरा खान और नुपुर ने वैलेंटाइन से एक दिन पहले ही अपने सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई. आयरा ने नुपुर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह खाने की प्लेट पकड़े दिख रहे हैं. साथ ही कैप्शन में लिखा है- अर्ली वैलेंटाइन. तो वहीं नुपुर ने भी अपने इंस्टा स्टोरी में आयारा की फोटो खाने की प्लेट के साथ शेयर करते हुए सेम कैप्शन लिखा है. आयरा-नुपुर के वैलेंटाइन सेलिब्रेशन के साथ-साथ अरबाज खान की पत्नी शूरा खान भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. शूरा खान ने 13 फरवरी को एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया, जहां उन्होंने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था. शूरा ने इस घटना को काफी फ्रस्ट्रेटिंग बताया है. शूरा ने साथ ही रिवील किया कि उनका अकाउंट रिकवर करने में फेसबुक और इंस्टाग्राम टीम ने उनकी मदद की है... इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

14 February 2024
21:46 PM

वैलेंटाइन डे पर मिला अनन्या पांडे को खूबसूरत फूलों गुलदस्ता, फैंस बोले - 'आदि भाई ने मस्त फूल भेजे'

Ananya Panday Photo on Valentines Day: अनन्या पांडे ने वैलेंटाइन पर एक प्यारी सी फोटो फैंस के साथ शेयर की है. देखते ही देखते एक्ट्रेस की फोटो इंटरनेट पर छा गई है. लोग एक्ट्रेस की फोटो को देख आदित्य रॉय कपूर को याद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

20:09 PM

क्या अगले महीने शादी कर रहे हैं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट? एक्ट्रेस ने लिखा 'लेट्स मार्च टुगेदर' तो खुश हो गए फैंस

Kriti Kharbanda Wedding: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी के रूमर्स इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख फैंस उनकी शादी के महीने का कयास लगा रहे हैं. आप भी देखें कृति का वायरल पोस्ट.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

20:08 PM

वैलेंटाइन डे पर सारा अली खान ने जाहिर किया सिंगल होने का दुख, मजेदार वीडियो देख फैंस हुए लोट-पोट

Sara Ali Khan Video on Valentines Day: सारा अली खान अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर करती हैं. वैलेंटाइन डे पर भी उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो सिंगल लड़कियों की सिचुएशन दिखा रही हैं. लोगों को एक्ट्रेस का यह वीडियो मजेदार लग रहा है.

18:53 PM

अबू धाबी पहुंचे अक्षय कुमार, दिलीप जोशी और बॉलीवुड सितारे, पीएम मोदी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन
सयुंक्त अरब अमीरात में बोचासनवासी अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण मंदिर (बीएपीएस संस्था) पर दुनिया की नजर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मंदिर का उद्घाटन किया है. इस कार्यक्रम में अक्षय कुमार, दिलीप जोशी, विवेक ओबेरॉय से लेकर शंकर महादेवन जैसे सेलेब्स भी अबू धाबी पहुंच चुके हैं. आइए दिखाते हैं वीडियो.

18:16 PM

वैलेंटाइन डे पर सैफ ने बेगम करीना से जो कहा, उसे सुन ठहाके मार-मार के हंस रही तैमूर की मम्मी
बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स की बात हो तो करीना कपूर और सैफ अली खान का जिक्र जरूर होता है. जिस तरह कपल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करते हैं, ये औरों के लिए भी मिसाल बन चुका है. अब वैलेंनटाइन के मौके पर करीना कपूर ने मजेदार किस्सा सुनाया है. चलिए बताते हैं.

 

17:28 PM

'स्लमडॉग मिलेनियर', जेम्स बॉन्ड से हॉलीवुड फिल्मों तक, शाहरुख खान वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में गरजे, 5 बड़ी बातें
Shah Rukh Khan World Government Summit: शाहरुख खान ने देश का नाम रोशन किया है. दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 के दौरान सुपरस्टार इन-कन्वर्सेशन सेशन में हिस्सा लिया है. जहां उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों से लेकर जेम्स बॉन्ड को लेकर मजेदार बातें बताई हैं.

 

14:21 PM

जैकलीन फर्नांडिस का यू-टर्न, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ वापस लिया केस
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने यू-टर्न ले लिया है. एक्ट्रेस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखरन के मामले में दायर की याचिका को वापस ले लिया है. आइए बताते हैं आखिर जैकलीन फर्नांडिस पर क्या क्या आरोप हैं. उन्होंने सफाई में क्या कुछ कहा था.

13:05 PM

इश्क का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा...मोहब्बत होती क्या है? इन कपल्स से समझिए, जिन्होंने न तो धर्म देखा न ही पेशा
इश्क का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा... वैलेंटाइन डे के मौके पर ये गीत खुद-ब-खुद होंठों पर आ रहा है. 14 फरवरी यानी प्यार का दिन. जब माहौल ही इतना रूहानी है तो क्यों न आज बात की जाए इंडियन सेलिब्रिटीज की लवस्टोरी की. ऐसी प्रेम कहानी, जिनके बीच न तो धर्म आ सका न ही उनका पेशा. अब तक आपने इस तरह की लवस्टोरीज में शाहरुख खान-गौरी खान से लेकर दिलीप कुमार-मधुबाला और बिग बी के बारे में सुना व पढ़ा होगा. लेकिन कुछ और भी कहानियां हैं जो मोहब्बत की असली परिभाषा बताते हैं.

 

13:00 PM

रोमांस पर भारी पड़ा ब्रोमांस, ट्विंकल खन्ना के साथ नहीं, अक्षय कुमार ने 'छोटे मियां' के साथ मनाया वैलेंटाइन डे 
वैलेंटाइन डे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार तस्वीर सामने आई है. ये तस्वीरें 'खिलाड़ी' ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से शेयर की है. जिसके साथ ही फैंस को एक्टर ने वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं. चलिए दिखाते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से सामने आईं इन तस्वीरों को.

 

12:34 PM

Dilip Kumar-Dharmendra की वो फिल्म, जिसमें किरदारों के लुक पर ही खर्चे गए लाखों; फिर क्यों नहीं हो सकी पूरी? 

दिलीप कुमार और धर्मेंद्र को लेकर बीआर चोपड़ा ने एक फिल्म शुरू की थी. इस फिल्म में किरदारों के लुक के लिए खूब खर्चा किया गया था. लेकिन बाद में प्रोड्यूसर ने बजट की कमी की वजह से फिल्म बंद कर दी. 

fallback

 

 

11:57 AM

क्या Bhool Bhulaiyaa 3 में होगी अक्षय कुमार की भी एंट्री? अनीस बजमी ने तोड़ी चुप्पी; बोले- 'मैं ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिख  पाया'  

'भूल भूलैया 3' में विद्या बालन की एंट्री के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार भी फिल्म में नजर आ सकते हैं. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इन खबरों पर रिएक्ट करके बता दिया है कि अक्षय कुमार 'भूल भूलैया 3' का हिस्सा नहीं होंगे. 

fallback

 

 

11:05 AM

Valentine's Day 2024: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की लाइफ में 'बिग बॉस' के बाद आया चेंज! बोलीं- 'जो भी झगड़े हुए उसमें प्यार...'    

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 'बिग बॉस' के बाद पहली बार एक साथ इंटरव्यू दिया है. जहां अंकिता-विक्की ने शो के बाद अपनी लाइफ बदलने और झगड़ों पर खुलकर बात की है.  

fallback

 

10:28 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा-अनुज के साथ टूटा श्रुति का भी दिल, डिंपी में आए चेंज को वनराज ने किया नोटिस  

अनुपमा के आज के एपिसोड में श्रुति बेहद उदास और परेशान दिखाई देगी. तो वहीं डिंपी के बर्ताव में आए बदलाव को वनराज नोटिस करेगा.  

fallback

 

10:27 AM

Gauri Khan के रेस्टोररेंट ओपनिंग पर सेलेब्स ने लगाई रौनक, संजय कपूर-चंकी पांडे अपनी पत्नियों संग आए नजर 

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के रेस्टोरेंट ओपनिंग पर सितारों ने जमकर रौनक लगाई. करण जौहर, संजय कपूर-महीप कपूर से लेकर चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे भी गौरी के रेस्टोरेंट ओपनिंग पर पहुंची थीं. 

fallback

 

10:25 AM

एयरपोर्ट पर Shah Rukh Khan के फैन ने पकड़ा हाथ, फिर लिया चूम; एक्टर का रिएक्शन हुआ वायरल  

शाहरुख खान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. जहां किंग खान के एक फैन ने उनका हाथ पकड़कर चूम लिया. इसपर शाहरुख खान का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

10:24 AM

Basant Panchami 2024: पीली साड़ी में बेहद खूबसूरती लगीं बी-टाउन एक्ट्रेस, आप भी बसंत पंचमी पर कर सकती हैं ट्राई  

बसंत पंचमी पर ज्यादातर लोग पीले कपड़े पहनना पसंद करते हैं. क्योंकि पीले रंग को समृद्धि और खुशी का प्रतीक माना जाता है. अगर आप भी आज बसंत पंचमी के दिन कुछ पीला पहनना चाहती हैं और साथ ही साथ ग्लैमरस भी लगना चाहती हैं तो आलिया भट्ट से लेकर मृणाल ठाकुर तक, इन एक्ट्रेसेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.  

fallback

 

10:23 AM

Singham Again: हाथ में हथियार, चेहरे पर डराने वाली हंसी...'सिंघम अगेन' से अर्जुन कपूर का खूंखार लुक आया सामने  

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से अब अर्जुन कपूर का खूंखार लुक सामने आया है. हाथ में हथियार और चेहरे पर डराने वाली हंसी देख ऐसा लगता है कि अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं.  

fallback

 

06:44 AM

Arbaaz Khan की वाइफ का इंस्टाग्राम अकाउंट हो गया था हैक, शूरा खान ने बताया कैसे हुआ रिकवर  

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट पिछले हफ्ते हैक हो गया था. जिसके बारे में शूरा खान ने अब एक इंस्टा पोस्ट के जरिए जानकारी दी है.  

fallback

 

06:42 AM

Shah Rukh Khan Photos: किंग स्टाइल में एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग लगे शाहरुख खान  

शाहरुख खान का स्टाइल और स्टारडम हमेशा अपने पीक पर रहता है. एक्टर जब भी किसी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं, तो उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेचैन हो जाते हैं. हाल ही में एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. जहां शाहरुख खान ने किंग स्टाइल में एंट्री ली थी. 

fallback

 

Trending news