Bigg Boss 17 Live Update: मुनव्वर फारुकी ने जीती बिग बॉस 17 की चमचमाती ट्रॉफी, मिली कार और 50 लाख प्राइज मनी
Advertisement

Bigg Boss 17 Live Update: मुनव्वर फारुकी ने जीती बिग बॉस 17 की चमचमाती ट्रॉफी, मिली कार और 50 लाख प्राइज मनी

Bigg Boss 17 Finale Live Update​: रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' तीन दिनों में 75 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं आज बिग बॉस सीजन 17 को उसका विनर मिल चुका है, जो मुनव्वर फारुकी है.  

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bigg Boss 17 Finale Live News Update​: आज रविवार को टीवी के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा हैं. घर में बंद 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक शो की ट्रॉफी अपने नाम करेगा. विनर की रेस में टॉप 5 कंटेस्टेंट- अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी हैं, जिसमें से मुनव्वर फारुखी शो के विनर बन चुके हैं... एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

29 January 2024
00:43 AM

BB17 के विनर बने मुनव्वर फारुकी, मिली चमचमाती ट्रॉफी, कार और 50 लाख प्राइज मनी 

Bigg Boss17 Winner: 105 दिनों से ज्यादा का समय बिग बॉस 17 के घर में समय बिताने के बाद मुनव्वर फारुकी ने शो जीत लिया है. इस खबर से उनके फैंस तो काफी खुश हैं. चलिए जानते हैं कि इस शो की ट्रॉफी के साथ-साथ वो अपने साथ कितनी प्राइज मनी ले जाने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

00:40 AM

मुनव्वर फारुकी बने विजेता

मुनव्वर फारुकी  बिग बॉस 17 के विजेता बन गए हैं. प्राइज मनी के साथ-साथ उन्हें कार भी मिली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irrhan (@bbxmunawar)

00:31 AM

विजेता की घोषणा जल्द ही की जाएगी

अब से कुछ ही मिनटों में बिग बॉस 17 को अपना विजेता मिल जाएगा. हर कोई ये जानने को उत्सुक है कि क्या अभिषेक कुमार या मुनव्वर फारुकी शो की चमचमाती ट्रॉफी अपने घर ले जाएंगे.

fallback

00:14 AM

वोटिंग लाइनें फिर से खोली गईं

अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के घर से बाहर होने के बाद मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार के लिए एक बार फिर वोटिंग लाइनें खोल दी गई हैं, जिससे फैंस आखिरी समय में शो के विनर का फैसला कर सकें. 

fallback

00:13 AM

मन्नारा चोपड़ा भी हुईं घर से बेघर 

अंकिता लोखंडे के बाद मन्नारा चोपड़ा भी बिग बॉस 17 के घर से बेघर हो चुकी हैं और अब घर में मुनव्वर और अभिषेक के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. बता दें, सलमान खान के शो से बाहर होने वाली मन्नारा चोपड़ा तीसरी फाइनलिस्ट बन गई हैं.

23:53 PM

सुदेश लहरी ने किया फाइनलिस्टों का मनोरंजन 

आज बिग बॉस 17 का आखिरी दिन हैं और इस खास मौके पर कई सेलेब्स और कॉमेडियन फैंस और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. इसी बीच कॉमेडियन सुदेश लहरी ने भी अपने मजेदार संगीत कार्यक्रम से फाइनलिस्ट और पूर्व प्रतियोगियों का जमकर मनोरंजन किया. 

 

23:47 PM

अंकिता के एविक्शन से लगा सलमान को झटका

अंकिता लोखंडे के घर से बेघर के होने के बाद सलमान खान ने कहा कि उनको इस बात से बड़ी हैरानी हुई कि अंकिता घर से बेघर हो रही हैं. उनका कहना है कि उनको उम्मीद थी कि वो ये शो जीत कर जाएंगी.

23:38 PM

सलमान संग आए अरबाज और सोहेल खान

बिग बॉस 17 में हर रविवार घर वालों के क्लास लगाने वाले होस्ट अरबाज खान और सोहेल खान ने भी भाई सलमान खान और कॉमेडियन भारती सिंह के साथ शेयर किया 'बिग बॉस सीजन 17' के ग्रैंड फिनाले का मंच साझा. साथ ही सभी ने जमकर मस्ती की. 

23:30 PM

मुनव्वर-अभिषेक ने दी धांसू परफॉर्मेंस 

शो के टॉप 2 फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार ने अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से बिग बॉस 17 के फिनाले के मंच पर आग लगा दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

23:08 PM

अंकिता के एविक्शन से हैरान हुए सलमान 

अंकिता लोखंडे सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' से बाहर होने वाली दूसरी फाइनलिस्ट बन गई हैं. सलमान खान ने कहा कि वो अंकिता लोखंडे के बेघर होने से काफी हैरान हैं, क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि अंकिता शो की विजेता बनेंगी. 

fallback

23:03 PM

बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले के दौरान सलमान खान और सुनील शेट्टी ने 'भाईजान' की 'प्यार किया तो डरना क्या' के फेमस गाने 'ओह ओह जाने जाना' पर जबरदस्त डांस किया, जिसके फैंस भी दीवाने हो गए. 

23:00 PM

Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिलाने में अंकिता लोखंडे की सास ने कृष्णा अभिषेक के साथ किया डांस, माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और सलमान खान ने उन्हें देखते ही रह गए. 

22:36 PM

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में समर्थ जुरेल ने स्टेज पर ऐसा डांस किया कि वहां मौजूद दर्शकों के साथ-साथ माधुरी दीक्षित भी उनके डांस मूव्स देख कर जोर-जोर से हंसने लगीं. 

fallback

22:32 PM

बिग बॉस 17 के फिनाले में माधुरी दीक्षित और सलमान खान एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों अपनी ब्लॉबस्टर फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का जादू के दर्शकों पर चलाते नजर आ रहे हैं. 

22:29 PM

सलमान खान के साथ बिग बॉस के सेट पर नजर आए माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी. शो के होस्ट ने फाइनिलिस्ट से कवाई पहचान.  

 
22:17 PM

एमसी स्टेन आए नजर 

 बिग बॉस फिनाले से कुछ देर पहले एमसी स्टेन को सेट के बाहर देखा गया. वो मुनव्वर को सपोर्ट कर रहे हैं और इस दौरान भी बिंदास नजर आए. 

22:12 PM

Bigg Boss 17 Finale: अरुण महाशेट्टी के बाद अंकिता और मनारा हुए बेघर, कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?

Bigg Boss 17 Finale Update: रिपोर्ट्स की मानें तो अरुण महशेट्टी के बाद अंकिता लोखंडे और फिर मनारा चोपड़ा भी घर से बेघर हो गई हैं. दोनों के गेम को दर्शकों ने पसंद किया, पर वो विजेता नहीं बन पाई.

22:04 PM

कौन होगा बिग बॉस 17 का विजेता

अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी में से एक घरवाला विजेता होगा. 

21:52 PM

अंकिता की सास को देखते ही Salman Khan ने मारा ताना, मुंह ताकते रह गए विक्की जैन

Bigg Boss 17 Grand Finale: आज बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के मौके पर सभी एक्स-कंटेस्टेंट्स और उनके परिवार के लोग एक साथ शो पर मौजूद है. इसी बीच सलमान खान ने अंकिता की सांस को देखते हुए एक तंज कसा, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

21:11 PM

फिर साथ नजर आई 'हम आपके हैं कौन' के निशा-प्रेम की जोड़ी, Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले में सजी महफिल 

Bigg Boss 17 Grand Finale: आज बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले है, जिसमें चार कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है. इसी बीच शो का मजा दोगुना करने के लिए बाकी स्टार्स भी ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बन रहे हैं, जिसमें से एक माधुरी दीक्षित भी हैं. 

fallback

20:45 PM

ईशा मालवीय ने किया अब्दू के साथ डांस

ईशा मालवीय की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वो घर में अब्दू के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैंस को उनका यह अंदाज कमाल का लग रहा है. 

20:43 PM

अभिषेक कुमार की मम्मी ने दी ये चीज

फिनाले से पहले भगवान का आर्शिवार्द देते हुए अभिषेक कुमार की मम्मी ने उन्हें मारा की चुनरी दी. 

20:40 PM

मुनव्वर और अभिषेक का डांस

सामने आए ने वीडियो में मुनव्वर और अभिषेक की जोड़ी कमाल का डांस करती दिखाई रही है. 

20:28 PM

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ने एक दूसरे को दी कांटे की टक्क. एक साथ स्टेज पर लगाई आग. वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

20:28 PM

Bigg Boss 17 Finale: ग्रैंड फिनाले से पहले बेघर हुए अरुण माशेट्टी, कौन किस पर पड़ेगा भारी?

Arun Mashetty Evicted: बिग बॉस 17 के फिनाले गेम में एक नया मोड़ आ गया है. द खबरी की जानकारी के मुताबिक अरुण माशेट्टी घर से बेघर हो गए हैं. अब देखना होगा कि अंत में कौनसा घरवाला ट्रॉफी लेकर विजेता बनता है.

20:26 PM

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे अब्दु रोजिक. अब्दु रोजिक ने घर में एंट्री मारते ही बताया ईशा मालवीया उनकी क्रश हैं. दोनों ने साथ में "तुझे देखा तो ये जाना सनम" गाने पर डांस किया. 

19:42 PM

भारती के साथ कृष्णा की भी हुई एंट्री

भारती और कृष्णा फिनाले में एक अजब-गजब सेशन लेकर आए हैं. इस दौरान सभी घरवाले एक दूसरे का मन बने हुए हैं. आप भी देखें वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

19:40 PM

भारती-ओरी ने की मस्ती
बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में सभी घरवाले मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. भारती और ओरी भी इस दौरान दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सभी घरवालों का अंदाज भी कमाल का नजर आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

19:14 PM

जब Kartik Aaryan के बॉडीगार्ड का हुआ था रोड एक्सीडेंट, एक्टर हर दिन करते थे ये काम; सुनकर फैंस रह जाएंगे हैरान​

Kartik Aaryan Bodyguard: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उनकी जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. ये बात तब की है जब उनके बॉडीगार्ड का एक रोड एक्सीडेंट हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती थे. 

18:46 PM

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी नहीं फैलाएंगे काम के लिए हाथ, बोले - 'घर-जूते बेचकर फिल्म...'

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा खुलकर अपनी बात रखते हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अभिनेता ने इंडस्ट्री को लेकर खुलकर बात है. इसी दौरान उन्होंने एक बयान दिया, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

18:37 PM

Bigg Boss 17 के फाइनलिस्ट हैदराबादी Arun Mashettey करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक, जानें क्या करते हैं कंटेस्टेंट

Arun Srikanth Mashetti Biopic: धुरंधर कंटेस्टेंट्स को पछाड़ शो के टॉप 5 में शामिल हुए हैदराबाद के अरुण श्रीकांत माशेट्टी के बारे में ज्यादातर फैंस नहीं जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी लाइफ स्टाइल और करियर के बारे में सारी जानकारी देने जा रहे हैं, जो आपको हैरान कर देगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

18:07 PM

Bigg Boss 17 Finale: ग्रैंड फिनाले में अंकिता-मुनव्वर के साथ डांस करेंगी मनारा, तो अरुण मचाएंगे खानजादी के साथ धूम, देखें Video

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 के फिनाले के लेटेस्ट प्रोमो में अंकिता और मनारा की खास परफॉर्मेंस नजर आ रही है. साथ ही मुनव्वर फारूकी भी लोगों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं. आप भी देखें यह खास वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

17:57 PM

Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले में फिर नजर आई Isha-Samarth की जोड़ी, खूब मचाएंगे धूम 

Bigg Boss 17 Grand Finale Isha-Samarth Performance: आज रविवार को टीवी के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा हैं. घर में बंद 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक शो की ट्रॉफी अपने नाम करेगा, लेकिन उससे पहले शो में एक बार फिर ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

17:32 PM

'जीजा जी स्टेज पर हैं...' Taapsee Pannu ने शेयर की Nick Jonas के लोलापालूजा कॉन्सर्ट की स्टोरी; खूब किया एंजॉय

Taapsee Pannu Enjoys Nick Jonas Lollapalooza Concert: जोनस ब्रदर्स ने शनिवार की शाम मुंबई में लोलापालूजा कॉन्सर्ट में अपना जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया, जिसके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी दीवाने हो गए. हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस कॉन्सर्ट की एक तस्वीर शेयर की है, जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने काफी एंजॉय किया.

fallback

16:29 PM

'मीठे बोल बोलने वाले ये लोग...' चिन्मयी श्रीपदा ने Rahat Fateh Ali Khan की वायरल वीडियो पर जाहिर किया गुस्सा; सिंगर को सुनाई खरी-खोटी

Chinmayi Sripada On Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्य को पीटते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद अब साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंदर चिन्मयी श्रीपदा ने उनकी खूब आलोचा की और उनके लिए एक लंबा पोस्ट भी लिखा. 

fallback

16:22 PM

फिनाले से कुछ घंटे पहले विक्की जैन ने लुटाया अंकिता लोखंडे पर प्यार, बोले - 'मैं तुम्हारे साथ हूं...'

Vicky Jain-Ankita Lokhande: विक्की जैन ने एक बार फिर अपनी वाइफ अंकिता पर प्यार लुटाया है. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर एक्ट्रेस को सपोर्ट किया है. फोटो में अंकिता और विक्की की जोड़ी खूबसूरत लग रही है.

16:21 PM

कभी नहीं देखा होगा अमिताभ बच्चन का ऐसा अंदाज, बिग बी का पोज देख फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Amitabh Bachchan Viral Photo: अमिताभ बच्चन के लिए लोगों की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. हाल ही में अभिनेता ने एक नई फोटो शेयर की है, जो मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गई है. जानें क्यों.

15:51 PM

Jr NTR के बाद अब सूर्या संग बड़े पर्दे पर नजर आएंगी Janhvi Kapoor! पीरियड ड्रामा होगी फिल्म; जल्द होगी अनाउंसमेंट

Janhvi Kapoor Collaborate With Suriya: जान्हवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में नजर आने वाली हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इसके साथ ही जान्हवी साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ पहली बार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बन रही एक पीरियड ड्रामा फिल्म में भी नजर आ सकती है. जानें फिल्म की पूरी डिटेल्स.

15:13 PM

ना नाम और ना ही कास्ट, Karan Johar ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट; फैंस से कहा- 'गेस करें...'

Karan Johar Announced Next Film:  हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है. हालांकि, उन्होंने फिल्म की ज्यादा डिटेल्स साझा नहीं की, लेकिन उन्होंने फैंस से इस फिल्म के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा है, जिसको लेकर फैंस कई तरह अनुमान लगा रहे हैं. चलिए जानते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

14:58 PM

Raj Kapoor की इस हरकत से परेशान हो गई थीं वहिदा रहमान, गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने उठाया था ये कदम!   

Raj Kapoor and Waheeda Rehman: राज कपूर की लेटलतीफी की आदत से वहीदा रहमान खूब परेशान रहती थीं. एक बार गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने राज कपूर की शिकायत प्रोड्यूसर से कर दी थी.  

fallback

 

13:38 PM

Abhishek Kumar: टिकटॉक से टीवी...फिर कुछ ऐसे बिग बॉस 17 तक का सफर किया तय, अभिषेक के बारे में नहीं जानते होंगे ये बातें!  

टीवी पर आने से पहले अभिषेक कुमार एक सोशल मीडिया स्टार हुआ करते थे. टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाले अभिषेक आज बिग बॉस के टॉप 5 में अपनी जगह बना चुके हैं. आइए, यहां जानते  हैं अभिषेक कुमार की जर्नी के बारे में. 

fallback

 

12:50 PM

Celebs Spotted: जैकेट पहन निकलीं करीना तो इस हसीना ने फ्रॉक में दिखाया स्टाइल, एयरपोर्ट पर लगा सितारों का हुजूम!   

फिल्मफेयर अवार्ड से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर सितारों का हुजूम देखने को मिला है. करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर भाग्यश्री, मृणाल ठाकुर और अवनीत कौर ने जमकर अपना कैजुअल लुक फ्लॉन्ट किया. आइए, यहां देखते हैं किस-किस सेलेब ने एयरपोर्ट पर स्टाइल से फैशन का जलवा दिखाया.  

fallback

 

12:49 PM

Fighter Box Office Collection: तीसरे दिन 'फाइटर' का प्लेन क्रैश हुआ या लैंड? ऋतिक-दीपिका की फिल्म 100 करोड़ी बनने से इतने कदम दूर!  

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म तीन दिनों में 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.  

fallback

 

10:53 AM

Anupamaa Spoiler Alert: किंजल-तोषू करेंगे अनुपमा का इस्तेमाल, एक बार फिर फैमिली के सब-कुछ ताक पर रखेगी अनु!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल और तोषू अपनी मम्मी का मतलब के लिए इस्तेमाल करेंगे. तो दूसरी तरफ एक बार फिर अनुपमा मोह के चंगुल में फंसती दिखाई देगी.  

fallback

 

09:47 AM

1 नहीं 2 नहीं...7 टॉप साउथ डायरेक्टर्स संग चल रही रणवीर सिंह की बातचीत! आखिर क्या पक रही खिचड़ी?   

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह, अब साउथ फिल्मों की तरफ अपना इंटरेस्ट दिखा रहे हैं. इसके लिए वह एक या दो नहीं बल्कि 7 टॉप साउथ डायरेक्टर्स से मिलने और बातचीत करने वाले हैं.  

fallback

 

08:35 AM

Celebs Spotted: किसी ने मिनी ड्रेस तो किसी ने अतरंगी टॉप-स्कर्ट में दिखाया फैशन का जलवा, कुछ यूं लाइमलाइट बटोर ले गईं मलाइका!  

बिजनेसमैन अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला की बर्थडे पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. नातशा की बर्थडे पार्टी में माधुरी दीक्षित से लेकर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी पहुंची थीं. आइए, यहां देखते हैं नताशा पूनावाला की बर्थडे पार्टी में किन-किन सेलेब्स ने स्टाइल के साथ ग्लैमर का तड़का लगाया. 

fallback

 

07:18 AM

Bigg Boss Winners List: टीवी की बहुओं ने सबसे ज्यादा बार मारी है बाजी, देखें अब तक के बिग बॉस विनर्स की लिस्ट  

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 अपने आखिरी पड़ाव पर है. इस बार टॉप 5 में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी हैं. इनमें से किसी के एक को आज की शाम बिग बॉस सीजन 17 के विनर का टाइटल मिलेगा. 

fallback

 

06:54 AM

Ranbir Kapoor: 'रामायण' में 'श्रीराम' बनने से पहले कुछ ऐसा करके फैंस के दिलों में उतरे रणबीर कपूर; Video वायरल   

रणबीर कपूर को शनिवार की दोपहर पैपराजी ने मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां रणबीर ने कुछ ऐसा किया कि उनकी चारों तरफ तारीफें होने लगी हैं. 

fallback

 

06:53 AM

Sreela Majumdar: कैंसर से जंग हारी एक्ट्रेस, 65 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा; ऐश्वर्या राय संग कर चुकी हैं काम  

बंगाली एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रही थीं.  

fallback

 

Trending news