Bollywood News Live: 'लापता लेडीज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, भंसाली की नई फिल्म का ऑफिशियल ऐलान
Advertisement
trendingNow12075290

Bollywood News Live: 'लापता लेडीज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, भंसाली की नई फिल्म का ऑफिशियल ऐलान

Bollywood News Live: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर UAE को छोड़कर किसी भी अरब देश में रिलीज नहीं की जाएगी. तो वहीं आज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर UAE के अलावा किसी भी अरब देश में रिलीज नहीं होगी. फाइटर के अरब देशों में रिलीज ना होने की वजह फिल्म का सेंसर में पास ना होना बताया जा रहा है. जहां एक तरफ ऋतिक-दीपिका की फाइटर चर्चा में है तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म भी लाइमलाइट लूटने आ रही है. जी हां...अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर आज सोशल मीडिया पर रिलीज होने वाला है. वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ एक लव-रोमांस ड्रामा फिल्म प्लान कर रहे हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

24 January 2024
23:32 PM

माथे पर तिलक, गले में फूलों की माला... Tamannaah Bhatia ने परिवार संग किए कामाख्या मंदिर के दर्शन; देखें तस्वीरें

Tamannaah Bhatia Visit to Kamakhya Temple: साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद शानदार और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो अपने परिवरा के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें असम, गुवाहाटी की है, जहां वो मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंची.

22:46 PM

नुसरत भरूचा के वेस्टर्न लुक पर भारी पड़ा अदिति राव हैदरी का इंडियन अंदाज, 42 साल की दीया मिर्जा तो सादगी से छा गईं

Phalke International Film Award 2024: हाल ही में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई फिल्मों सितारों ने शिरकत की. इसी मौके पर अदिति राव हैदरी, दीया मिर्जा और नुसरत भरूचा जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस भी शामिल हुईं, जिनकी खूबसूरतर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

22:00 PM

'मैं Animal जैसी फिल्मों...' Konkona Sen Sharma ने नहीं देखी रणबीर कपूर की फिल्म; एक्ट्रेस ने बताया पीछे का कारण 

Konkona Sen Sharma On Ranbir Kapoor Animal: हाल ही में 'किलर सूप' एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने अपने इंटरव्यू में पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' को लेकर अपनी बात रखी. उन्होंने बताया कि उनको इस तरह की फिल्मों को देखने के बाद कैसा लगता है और वो क्या सोचती हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

21:17 PM

Salman Khan के नन्हे फैन ने कैंसर को दी मात, तो बच्चे से मिलने पहुंचे 'भाईजान'; किया जज्बे को सलाम

Salman Khan Meet Cancer Survivor Child Jaganbeer: हाल ही में सलमान खान ने अपने नन्हें फैन को दिया वादा निभाते हुए उससे मुलाकात की. 9 साल का जगनबीर एक कैंसर सर्वाइवर है, जिसने 9 घंटे की सर्जरी के बाद कैंसर जैसी बीमारी को मात दी थी. भाईजान उससे मिलने पहुंचे जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

20:14 PM

Samantha Ruth का 'चेन्नई स्टोरी' से कटा पत्ता, Shruti Haasan करेंगी रिप्लेस 

Shruti Haasan Replaces Samantha Ruth Prabhu In Chennai Story: हाल ही में श्रुति हासन ने डाउनटन एबी फेम फिलिप जॉन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चेन्नई स्टोरी' में सामंथा रुथ प्रभु को रिप्लेस कर दिया है. ये फिल्म नोवल 'द अरेंजमेंट्स ऑफ लव' पर आधारित है.

fallback

19:34 PM

क्रिसमस 2025 पर महाक्लैश तय, Ranbir-Alia की 'लव एंड वॉर' दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म से लेगी टक्कर

Love and War Clash With Avatar 3: हाल ही में संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' की आधिकारिक घोषणा कर दी है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है, जो बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म को टक्कर देगी.

fallback

19:08 PM

करीना कपूर संग फोटोशूट देख सैफ अली खान की Ex गर्लफ्रेंड हो गई थीं आगबबूला, कसकर लगाई थी डांट!

सैफ अली खान का हाल में ही कंधे की सर्जरी हुई है. 'देवरा' की शूटिंग के दौरान ऐसी चोट लगी कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी. खैर इस बीच सैफ की पत्नी करीना स्पॉट हुई हैं. आइए बताते हैं वो किस्सा जब रोजा कैटलानो सैफ और करीना के फोटोशूट पर भड़क गई थीं.

18:16 PM

हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' में Priyanka Chopra ने Zoe Saldana को किया रिप्लेस! जल्द शुरू होगी शूटिंग 

Priyanka Chopra Replaced Zoe Saldana: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिसको Reddit थ्रेड पर शेयर किया गया है, जिसमें यह जानकारी साझा की गई है कि रूसो ब्रदर्स की अगली फिल्म 'द ब्लफ' में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड एक्ट्रेस जो सलदाना को रिप्लेस कर दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

18:06 PM

'बिग बॉस 17' के बाद ये शो करना चाहती हैं Mannara Chopra, कजिन प्रियंका चोपड़ा भी कर चुकी हैं इसे होस्ट
'बिग बॉस 17' की फाइनलिस्ट मनारा चोपड़ा ने बिग बॉस के बाद नया शो करना चाहती हैं. वो भी 'खतरों के खिलाड़ी'. लेकिन एक ट्विस्ट है. वह कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि होस्ट के तौर पर जुड़ना चाहती हैं. आइए बताते हैं मनारा को लेकर क्या रिपोर्ट सामने आई है.

17:39 PM

पति Ranbir Kapoor की EX गर्लफ्रेंड्स के साथ Alia Bhatt का कैसा है रिश्ता? दिया था जोरदार जवाब
दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर का रिश्ता रहा है. लेकिन अब रणबीर कपूर आलिया भट्ट के पति है. लेकिन क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट का पति की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है. जिसे वह खुद बता चुकी हैं. आइए थ्रोबैक इंटरव्यू सीरीज में बताते हैं.

17:38 PM

'मैं अभी तक उतनी...' क्यों हिंदी रोमांटिक फिल्मों में काम नहीं करतीं Mrunal Thakur?

Mrunal Thakur On Hindi Love Stories: हाल ही में मृणाल ठाकुर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वो क्यों हिंदी में रोमांटिक फिल्में नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने इसके पीछे एक हैरान करने वाली वजह बताई है.

16:55 PM

ब्लैक ड्रेस, लॉन्ग बूट्स और काला चश्मा...पंजाब दी कुड़ी Parineeti Chopra की गजब अदाएं; देख लो तस्वीरें

Parineeti Chopra Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बाद अपने स्टाइल और अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी हुई है. अक्सर ही उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको फैंस खूब पसंद करते हैं. इन दिनों परिणीति मुंबई में हैं और कहीं न कहीं पैपराजी उनको स्पॉट कर ही लेते हैं. 

fallback

16:24 PM

भंसाली की नई फिल्म Love & War में आलिया और रणबीर के साथ होंगे विक्की कौशल, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली नई फिल्म का ऐलान हो चुका है. जिसका नाम है 'लव एंड वॉर'. इसकी कास्टिंग खासा चर्चा में बनी हुई है. दरअसल पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की तिगड़ी देखने को मिलेगी. आइए दिखाते हैं 'लव एंड वॉर' की रिलीज डेट.

16:09 PM

Manoj Bajpayee की 'द फैबल' ने रचा इतिहास, दूसरी भारतीय फिल्म; जिसका बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

Manoj Bajpayee Film The Fable: मनोज बाजपेयी के किरदार वाली 'द फैबल' ने इतिहास रच दिया है. फिल्म को इस साल बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में मुख्य श्रेणियों में रखा गया है. खास बात ये है कि राम रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा, जो दूसरी भारतीय फिल्म होगी. 

15:45 PM

इधर पति के जाने से गम में Ankita Lokhande तो उधर ईशा-सना संग पार्टी कर रहे Vicky Jain, समर्थ बोले- 4 दिनों तक नहाते नहीं भैया

'बिग बॉस' के 17वें सीजन से विक्की जैन बाहर हो चुके हैं. बाहर आने के बाद वह ईशा, सना और आयशा के साथ पार्टी कर रहे हैं. वहीं भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट पर समर्थ ने विक्की जैन का डर्टी सीक्रेट भी खोला.

15:19 PM

फैंस का इंतजार हुआ खत्म! Kamal Haasan ने शुरू की मणिरत्नम की 'ठग लाइफ' की शूटिंग, मेकर्स ने शेयर किया शानदार VIDEO

Kamal Haasan Upcoming Film Thug Life: साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्मन 'ठग लाइफ' की शूटिंग बुधवार से शुरू कर दी है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का दमदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के लुक नजर आ रहे हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

15:12 PM

रितेश देशमुख और जेनेलिया की 'वेड' ने दबाकर छापे थे नोट, साउथ की रीमेक थी ये फिल्म

'लो बजट हिट फिल्म' सीरीज में आज हम लाए हैं ऐसी फिल्म के बारे में जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. वो फिल्म जिसके बाद रितेश देशमुख की जमकर तारीफ हुई थी. जी हां, 'वेड' के बारे में बात हो रही है, आइए बताते हैं कि आप इसे कब और कैसे ओटीटी पर भी देख सकते हैं.

 

13:50 PM

'बिग बॉस 17' में Munawar Faruqui ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले-  मुझे मनारा चोपड़ा ने Kiss किया था
'बिग बॉस 1 7' के फिनाले में चंद दिन बाकी है. इससे पहले मुनव्वर फारूकी ने बड़ा बम फोड़ दिया है. उन्होंने कभी दोस्त रही मन्नारा चोपड़ा पर दावा किया है कि उन्होंने दिवाली के मौके पर किस कर दिया था और वह बहुत अजीब फील करने लगे थे. ये बातचीत वह अंकिता लोखंडे से कर रहे थे. वहीं अंकिता जिनके साथ पिछले हफ्ते तक उनका जानी दुश्मन जैसा रिश्ता हो चुका था.

13:35 PM

...तो इस वजह से 'शोले' में अमिताभ बच्चन के किरदार की हो गई थी मौत! सालों बाद कल्ट क्लासिक का सच आया सामने  

कल्ट क्लासिक फिल्म शोल में आखिर में अमिताभ बच्चन के किरदार की मौत हो जाती है. लेकिन फिल्म में ऐसा ट्विस्ट क्यों डाला गया, इस बारे में सालों बाद खुलासा हुआ है.  

 

13:15 PM

'मैं किसी और को डेट कर रही हूं...', बिजनेसमैन निशांत पिट्टी नहीं, कोई और है Kangana Ranaut के सपनों का राजकुमार
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने अफेयर, डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है. कंगना का नाम हाल में ही राम मंदिर में बिजनेसमैन निशांत पिट्टी के साथ जोड़ा गया था. जिसे एक्ट्रेस ने नकार दिया है. इन खबरों को अफवाह उड़ाया है.

12:47 PM

बिग बॉस ने दिखाई अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार की जर्नी, एक्ट्रेस बोलीं- टीवी मेरा मायका है
'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले में चंद दिन बाकी है. ऐसे में शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. जिनकी अब जर्नी दिखाई जाएगी. इस वीडियो को देख फैंस भी काफी एक्साइटिड हो जाते हैं. आइए दिखाते हैं बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो.

12:41 PM

National Girl Child Day 2024: 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के...', दंगल से पिंक तक, ये 7 फीमेल-लीड फिल्में सिखाती हैं जिंदगी के सबक!  

म्हारी छोरियां किसी छोरे से कम हैं के...यह किसी फिल्म का डायलॉग का ही नहीं बल्कि रिएलिटी भी है. लड़कियां किसी भी क्षेत्र में लड़कों से कम नहीं होती हैं. नेशनल गर्ल चाइल्ज डे 2024 को आपकी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करने में बॉलीवुड की कई फीमेल लीड फिल्में आपकी मदद कर सकती हैं.  

fallback

 

12:36 PM

बॉबी देओल ने पत्नी तान्या देओल के बर्थडे पर लुटाया प्यार, बोले- तू ही मेरा प्यार और मेरी जिंदगी है
बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल का बर्थडे है. इस मौके पर एक्टर ने वाइफ पर खूब प्यार लुटाया और खास कैप्शन लिखा. वहीं बॉलीवुड स्टार्स ट्विंकल खन्ना से लेकर बिपाशा बसु ने भी बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

11:43 AM

'भूल जाओ सबके...', फिनाले से पहले मनारा के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा, बहन के लिए कही ये बात  

बिग बॉस सीजन 17 के आखिरी हफ्ते में बहन मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा भी उतर आई हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने अंदाज में मनारा को बेस्ट विशेज दी हैं.  

fallback

 

 

10:13 AM

Anupamaa Spoiler Alert: क्या श्रुति से टूट जाएगा अनुज का रिश्ता? किंजल की जिद्द के आगे झुकेगी अनुपमा!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में श्रुति, अनुज को मूवऑन करने के लिए कहेगी. तो वहीं अनुपमा के सामने किंजल साथ घर चलने की जिद्द करेगी...! 

fallback

 

09:53 AM

Bade Miyan Chote Miyan Teaser:  दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान...अक्षय-टाइगर की जोड़ी ने मचाया बवाल; 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर है कमाल  

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां और छोटे मियां का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में खूब सारे एक्शन और ड्रामा का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

09:08 AM

Bigg Boss 17: 'वो मुझसे ज्यादा...', विक्की जैन के जाते-जाते अंकिता लोखंडे कह गईं ये बात; फूट-फूटकर रोईं   

विक्की जैन के एविक्शन  पर अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोई हैं. विक्की के बीबी हाउस से बाहर जाने के बाद अंकिता कहती नजर आईं कि वह मेरे से ज्यादा डिजर्व करता था...! 

fallback

 

07:30 AM

व्हाइट टॉप, ब्लू डेनिम्स...कैजुअल लुक में बेटे अरहान के साथ डिनर डेट पर पहुंची मल्ला; Photos वायरल  

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने स्टाइल से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का इंतजाम कर लिया है. मल्ला बीती देर शाम अपने बेटे अरहान के साथ डिनर डेट पर निकली थीं. जहां से मलाइका और अरहान की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

 

 

07:28 AM

क्या Hrithik Roshan के पापा की डॉक्यूमेंट्री 'द रोशन्स' में नजर आएंगे शाहरुख खान? राकेश रोशन ने बताया सच  

राकेश रोशन और शाहरुख खान ने डॉक्यूमेंट्री द रोशन्स के लिए साथ शूट किया है. द रोशन्स डॉक्यूमेंट्री इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में रोशन परिवार की लीगेसी को दिखाएगी.  

fallback

 

06:39 AM

Hrithik-Deepika की 'फाइटर' को लगा झटका, इन देशों में फिल्म की रिलीज पर लटकी तलवार!  

फाइटर को रिलीज से पहले एक बड़ा झटका लग गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो, फाइटर UAE के अलावा किसी भी अरब देश में रिलीज नहीं होगी. कहा जा रहा है कि गल्फ को-ऑपरेशन काउंसिल (GCC) के सेंसर बोर्ड ने ऋतिक-दीपिका स्टारर फिल्म को रिलीज का सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है. 

 fallback

 

Trending news