Bollywood Live News: पूनम पांडे पर फूटा इरफान खान के बेटे का गुस्सा, 19 साल बाद OTT पर रिलीज होगी अमिताभ-रानी की 'ब्लैक'
Advertisement
trendingNow12093272

Bollywood Live News: पूनम पांडे पर फूटा इरफान खान के बेटे का गुस्सा, 19 साल बाद OTT पर रिलीज होगी अमिताभ-रानी की 'ब्लैक'

Bollywood News Live: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. इस बात को कंफर्म क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने किया है. तो वहीं रणवीर सिंह की 'डॉन 3' को लेकर अपडेट सामने आ गया है.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के घर एक बार फिर किलकारियां गूंजने वाली है. अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कंफर्मेशन विराट कोहली के खास दोस्त और क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने दिया है. एबी डी विलियर्स का हाल में एक वीडियो सामने आया, जहां उन्होंने बताया कि विराट कोहली इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. तो वहीं रणवीर सिंह की नई फिल्म डॉन 3 को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जिसके मुताबिक डॉन 3 के प्री-प्रोडक्शन पर मार्च से काम शुरू हो जाएगा और पिक्चर की शूटिंग के अगस्त से शुरू होगी. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...  

04 February 2024
23:29 PM

'हम दोनों के बीच...' जब विराट कोहली ने गिनाई Anushka Sharma की खूबियां; ऐसे मिले दोनों के दिल

Bollywood Throwback Interview: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं. इनके फैंस इनको हमेशा 'विरुष्का' कह कर ही बुलाते हैं. वहीं, दोनों एक बार फिरा माता-पिता बनने जा रहे हैं, जिसको लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसी बीच विराट का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस के खूबियां बता रहे हैं.

fallback

22:37 PM

अमिताभ बच्चन ने दिलीप कुमार संग शेयर की पुरानी यादें, दिवंगत एक्टर को बताया 'आदर्श और प्रेरणा'

Amitabh Bachchan Dilip Kumar: हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री के दिग्गज दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार के साथ कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिसके साथ एक्टर मे एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, जो पढ़ने के बाद फैंस के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाए. 

21:53 PM

पूनम पांडे और उनकी मैनेजर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मौत की झूठी अफवाह फैलाने का लगा आरोप

FIR Lodged Poonam Pandey Fake Death Stunt: पूनम पांडे द्वारा अपनी मौत की फेक न्यूज फैलाने के मामले में उनकी मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में एक वकील द्वारा एक्ट्रेस और उनकी मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं, अब ये देखाना है आगे क्या होने वाला है. 

fallback

21:53 PM

पूनम पांडे और उनकी मैनेजर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मौत की झूठी अफवाह फैलाने का लगा आरोप

FIR Lodged Poonam Pandey Fake Death Stunt: पूनम पांडे द्वारा अपनी मौत की फेक न्यूज फैलाने के मामले में उनकी मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में एक वकील द्वारा एक्ट्रेस और उनकी मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं, अब ये देखाना है आगे क्या होने वाला है. 

fallback

20:59 PM

नेहा और आयशा शर्मा के स्टाइलिश लुक है बहुत दिलकश, बहनों का अंदाज देख फीदा हुए फैंस; देखें फोटोज

Neha Sharma Aisha Sharma Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहनें नेहा शर्मा और आयशा शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनमें हर बार उनका अगल अंदाज और स्टाइल देखने को मिलता है, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में दोनों बहनों की ऐसा ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो फैंस को खूब भा रही हैं. 

fallback

20:23 PM

हनीमून पर Ira Khan पति नुपुर शिखरे संग खूब कर रहीं मस्ती, बाली से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon Photos: पिछले महनी जनवरी में शादी के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे इन दिनों अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. आयरा भी पति संग मस्ती के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और लगातार शादी से लेकर हनीमून की कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने बाली से कुछ और तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो अपने पति नुपुर संग खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

19:12 PM

शानदार फिल्मी करियर के बाद थलपति Vijay ने रखा राजनीति में कदम, मिल रहा फैंस और दोस्तों का जबरदस्त समर्थन

Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने हाल ही में अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा की है, जिसके बाद उनके फैंस और दोस्तों का उनको भरपूर समर्थन मिल रहा है, जिसको लेकर एक्टर ने हाल में एक बयान जारी किया है. यानी अब एक्टर शानदार फिल्म करियर के साथ-साथ राजनीति में भी नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

18:28 PM

विधु विनोद चोपड़ा से पहले 12th Fail को डायरेक्ट करने वाले थे राजकुमार हिरानी, फिर ऐसे हुआ फेर बदल  

12th Fail: विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी, जिसने दुनिया भर में 67 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके अलावा फिल्म जबरदस्त हिट रही और फिल्म के लिए विक्रांच मैसी को बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर से भी नवाजा गया, लेकिन फिल्म के डायरेक्शन से जुड़ा एक बड़ा राज सामने आया है. 

18:11 PM

क्या अभिषेक-मनारा म्यूजिक वीडियो से देंगे फैंस को सरप्राइज? शूट की रोमांटिक फोटोज हुई वायरल

Abhishek-Mannara Viral Pics: बिग बॉस 17 के घर में एक साथ नजर आने वाले अभिषेक और मनारा की फोटोज इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं.

17:41 PM

'सच में गुस्सा आ रहा है'...' पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़के इरफान खान के बेटे Babil, शेयर किए पिता के वीडियो 

Babil Khan Angry On Poonam Pandey Fake Death Stunt: हाल ही में इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सर्वाइकल कैंसर जागरूकता के नाम पर फेक डेथ स्टंट करने वाली पूनम पांडे की खूब आलोचना की और साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर किया. इसके अलावा बाबिल ने अपने पिता इरफान के कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं. 

fallback

17:19 PM

'मैं सर फोड़ दूंगा तेरा....' 12वीं फेल की शूटिंग के दौरान इस वजह से घूम गया था विधु विनोद चोपड़ा माथा

Vidhu Vinod Chopra: हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि कैसे गानों की आवाज से 12वीं फेल की शूटिंग में बाधा आ रही थी. इस वजह से वो गुस्से में आ गए थे और खुद गानों को बंद करवाने के लिए गए थे.

17:18 PM

वरुण शर्मा ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, शहनाज गिल के डांस ने लूटी लाइमलाइट, देखें Videos

Varun Sharma Birthday Video: वरुण शर्मा आज 34 साल के हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की. शहनाज और कुशा भी पार्टी में खूब डांस और मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

16:50 PM

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के जज्बे को किया सलाम, बोले- 'मैं उसकी आत्मा...'

Ayushmann Khurrana Post On World Cancer Day: विश्व कैंसर दिवस के मौके पर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उनके जज्बे को सलाम किया और साथ ही उनके साहस से भरे सफर को भी याद किया. ताहिरा स्तन कैंसर जैसी बीमारी को मात दे चुकी हैं. 

16:01 PM

'मेरे दिल में कुछ नहीं आया...' एक्ट्रेस के फेक डेथ स्टंट पर क्या बोले पूनम पांडे के हसबैंड? तलाक से भी उठा पर्दा 

Sam Bombay On Poonam Pandey: 2 फरवरी को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर उनकी मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था, जिसके बाद अगले दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की खबर देते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए किया था. वहीं, अब उनके पति सैम बॉम्बे ने इस बारे में खुलकर बात की. 

15:18 PM

19 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हुई अमिताभ बच्चन-रानी मुखर्जी की Black, जानें कब और कहां देखें

Black OTT Release: अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्लैक' को रिलीज हुए 19 साल हो चुके हैं, लेकिन आज तक ये फिल्म ओटीटी पर नहीं थी, जिसके बाद अब फैंस के लिए गुड न्यूज है. जी हां, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

13:33 PM

कब और कहां देख सकेंगे 66वें ग्रैमी अवार्ड्स? जानें इस बार कौन-कौन है नॉमिनेट  

ग्रैमी अवार्ड्स 2024 के लिए स्टेज सज चुका है. 66वें ग्रैमी अवार्ड्स का आयोजन लॉस एंजेलिस में हो रहा है. दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिकल अवार्ड्स का लाइव टेलीकास्ट आप घर बैठे देख सकते हैं.  

fallback

 

12:32 PM

ना एक्शन, ना दुश्मन...फिर भी सलमान खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम; कमाए 200 करोड़ से भी ज्यादा  

1994 में रिलीज हुई सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन में ना तो कोई एक्शन था और ना ही कोई विलेन. फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था.   

fallback

 

11:47 AM

आखिर किस बात पर Munawar Faruqui ने मनारा चोपड़ा की उड़ाई खिल्ली? विक्की-अंकिता की भी लिया नाम  

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी हाल ही में अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे. जहां उन्होंने मनारा चोपड़ा के बिग बॉस 17 विनर इन फीमेल कैटेगरी वाले कमेंट की खिल्ली उड़ाई है.  

fallback

10:58 AM

Anupamaa Spoiler Alert: आद्या की बातें सुनकर बेहोश हुई अनुपमा, शाह हाउस में आ रहा बदलाव!  

अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में आद्या की बातें सुनने के बाद अनु बेहोश हो जाएगी. वहीं दूसरी तरफ काव्या और बापूजी मिलकर डिंपी को काम करने के लिए मोटिवेट करेंगे.  

fallback

 

10:18 AM

क्या OMG 2 के डायरेक्टर की फिल्म में 'छत्रपति शिवाजी महाराज' बनेंगे Shahid Kapoor? मेकर्स संग चल रही बात   

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, OMG 2 के डायरेक्टर अमित राय के डायरेक्शन में शाहिद कपूर एक सुपर बिग बजट मूवी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस सुपर बिग बजट मूवी में शाहिद कपूर छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे.  

fallback

 

08:31 AM

3 साल की उम्र से एक्टिंग, 'रंगीला' के बाद ली हीरो से ज्यादा फीस; फिर एक भूल और बर्बाद हुआ करियर!   

उर्मिला मातोंडकर ने महज 3 साल की उम्र एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'रंगीला' फिल्म के बाद एक्ट्रेस एक हीरो से ज्यादा फीस लिया करती थीं. 

fallback

 

08:28 AM

12वीं फेल देख फूट-फूटकर रोया एक्टर, विक्रांत मैसी की तारीफ में बोले- 'मुझे बहुत रुलाया'   

विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड मूवी 12वीं फेल को लेकर अब एक्टर विजय वर्मा ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. विजय वर्मा का कहना है कि वह फिल्म देखने के बाद फूट-फूटकर रोए थे.   

fallback

08:27 AM

Don 3: 'डॉन' का इंतजार कर रही पब्लिक...! इस महीने से शुरू होगी रणवीर सिंह की फिल्म; डिटेल्स आईं सामने   

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 को लेकर नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉन 3 का प्री-प्रोडक्शन मार्च के महीने से शुरू होने वाला है तो वहीं शूटिंग अगस्त के महीने में शुरू होगी. 

fallback

 

06:50 AM

Shraddha Kapoor: माथे पर बिंदी, कानों में झुमका...सफेद सूट में अप्सरा-सी लगीं श्रद्धा; Photos वायरल  

 बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने सिजलिंग अवतार के साथ-साथ देसी लुक्स के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर एक इवेंट में अपने देसी स्टाइल के साथ छा गईं. एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर का सूट पहने इवेंट में शामिल हुई थीं. 

fallback

 

Trending news