Bollywood News Live: आरती सिंह के संगीत में लगा सितारों का मेला, 'पुष्पा 2: द रूल' का नया पोस्टर आया सामने
Advertisement
trendingNow12216953

Bollywood News Live: आरती सिंह के संगीत में लगा सितारों का मेला, 'पुष्पा 2: द रूल' का नया पोस्टर आया सामने

Bollywood News in Hindi Live: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को मुंबई में में राजकुमार राव और श्रीकांत भोला के साथ नए फिल्म के गाने 'पापा कहते हैं' के लॉन्च के दौरान स्पॉट किया गया. इस दौरान आमिर खान को इमोशनल होते हुए कैमरे में कैद किया गया. वहीं, हॉलीवुड की मच अवेटिड फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' का ट्रेलर भी आउट हो गया है.

लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को फिल्म 'श्रीकांत' के 'पापा कहते हैं' गाने के लॉन्च पर भावुक होते हुए देखा गया. इस गाने में राजकुमार राव दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की भूमिका में हैं. यह गीत श्रीकांत के जन्म से लेकर एक सफल बिजनेसमैन बनने तक की जीवन यात्रा की एक झलक देता है. मार्वल स्टूडियोज ने 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' के लिए एक नया ट्रेलर जारी किया, जिसमें 2017 के 'लोगान' के बाद पहली बार ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन की भूमिका को दोहराते हुए दिखाया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन में बिजी हैं. वह सेल्स वुमेन बनीं और अपने ब्रांड के पुणे स्टोर में 10,900 रुपये की चीजें बेचीं. वहीं, शाहिद कपूर को पैप्स पर नाराज होते हुए देखा गया. बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी आज यानी 23 अप्रैल को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

 

23 April 2024
23:34 PM

Special Squad: क्राइम, ड्रामा और थ्रिल... से भरे इस शो ने जीत लिया था दर्शकों का दिल, सालभर तक टीवी पर छाया रहा सीरियल

Tv Show Special Squad: 2000 के दशक में भी टीवी पर ऐसे कई शो आए, जिन्होंने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज किया. उन्हीं में से एक शो साल 2004 में आया था, जिसका नाम था 'स्पेशल स्क्वाड', जो एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा सीरियल था. चलिए जानते हैं इस शो के बारे में सब कुछ. 

fallback

 

22:53 PM

आरती सिंह के संगीत में पिंक लहंगे में दिखा रश्मि-देवोलीना का जलवा, तो भाई कृष्णा का भी नजर आया खास अंदाज; देखें PHOTOS

Aarti Singh Sangeet Ceremony: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आज एक्ट्रेस के संगीत सेरेमनी है, जहां टीवी सेलेब्स का जलवा देखने को मिल रहा है. इस दौरान सभी का शानदार और दमदार लुक देखने को मिल रहा है. सभी ने अपने स्टाइल और एथनिल लुक से पैपराजी का खूब ध्यान खींचा और बहुत सारे पोज भी दिए. 

fallback

 

21:58 PM

हरा लहंगा, भारी-भरकम ज्वैलरी और चेहरे पर शादी का नूर, संगीत सेरेमनी में दूल्हे राजा ने किया आरती सिंह को Kiss

Arti Singh Wedding: आरती सिंह की शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. कुछ देर पहले आरती और दीपक की मेहंदी की फोटोज और वीडियोज सामने आई थीं. अब कपल का खास संगीत लुक भी नजर आया. संगीत नाइट के लिए आरती ने सुंदर सा लहंगा पहना है. वहीं, दूल्हे राजा दीपक चौहान भी किसी से कम नहीं लग रहे हैं. पूरा परिवार भी एक साथ बहुत खुश देखा गया. आप भी देखें आरती के संगीत की खास फोटोज.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

21:36 PM

13 साल बिना किसी काम के... शेखर सुमन को याद आया बेटे अध्ययन के करियर का सबसे बुरा दौर; 'हीरामंडी' को बताया भगवान की देन

Shekhar Suman: शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन के साथ संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में शेखर ने बेटे अध्ययन के करियर के उस बुरे दौर को याद किया जब उसके पास काम नहीं था और उन्होंने हार मान ली थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

20:56 PM

Khatron Ke Khiladi 14: रोमानिया में खेला जाएगा रोहित शेट्टी का खबरों से भरा खेल, निमरित कौर से लेकर अभिषेक-शोएब तक बनेंगे हिस्सा

Khatron Ke Khiladi 14: काफी समय से फैंस रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के आने का वेट कर रहे हैं. इसी बीच शो की शूट को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. साथ ही शो में नजर आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आए हैं, जिनमें 'बिग बॉस 17' में नजर आए अभिषेक कुमार भी नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

20:54 PM

दुल्हनिया आरती सिंह के हाथों पर लगी शगुन की मेहंदी, पर्पल आउटफिट पहन करती दिखीं डांस, देखें Videos

Arti Singh Wedding: आरती सिंह का मेहंदी वाले लुक के वीडियो सामने आ गए हैं. एक्ट्रेस वीडियो में बहुत खुश नजर आ रही हैं. आप भी देखें उनका खास अंदाज.

20:15 PM

नए पोस्टर के साथ 'पुष्पा 2: द रूल' का धमाका, अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म से मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज

Pushpa 2 The Rule: फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है. कुछ मिनट पहले नया पोस्टर सामने आया है, जिसपर मूवी से जुड़ा अपडेट दिया गया है.

20:10 PM

रणबीर-दीपिका के इस गाने में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा, बोलें - 'छिपने की कोशिश कर रहा था...'

Aayush Sharma: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' को लेकर सुर्खियों में बने आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे लोग उनसे पूछा करते थे कि उन्होंने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने में बैकग्राउंड डांसर क्यों बनें? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

19:10 PM

'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के प्रमोशन में दिखा लारा दत्ता से लेकर जिमी शेरगिल का दमदार स्टाइल, देखें शानदार PHOTOS

Ranneeti: Balakot and Beyond Promotion Photos: लारा दत्ता और जिमी शेरगिल इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड वॉर रूम ड्रामा सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको बेहद पसंद किया गया था. हाल ही में सीरीज की पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. 

fallback

 

19:01 PM

इधर फिल्म में शेखर सुमन संग रेखा का चल रहा था इंटीमेट सीन, वहां पड़ गया इनकम टैक्स का छापा
Rekha Shekhar Suman Movie: 40 साल बाद रेखा संग इंटीमेट सीन्स करने को लेकर शेखर सुमन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने उत्सव फिल्म के लिए एक्ट्रेस संग काम किया था. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रेखा के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा था. किस तरह का सेट पर माहौल हुआ करता था.

 

18:22 PM

CAT की तैयारी कर रहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा! शेयर की गई PHOTOS में दिखा किताबों का अम्बार

Navya Naveli Nanda is Preparing For CAT: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, जिसके दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें वो अपनी नानी और मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ मिलकर कई मुद्दों पर बात करती हैं. 

17:46 PM

बेटी सुहाना खान की फिल्म में विलन बनेंगे शाहरुख खान! एक बार फिर 'डॉन' बनकर लौटेंगे KING

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान और सुहाना खान जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का नाम 'द किंग' है, जिसमें शाहरुख एक बार फिर 'डॉन' के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

17:24 PM

वो एक्टर, जिसने की 4 शादियां, जवान बेटे ने लगा लिया मौत को गले और खुद हो गया था कंगाल
एक या दो शादी करने वाले एक्टर्स के बारे में तो आपने सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं उस पॉपुलर एक्टर के बारे में जिसने एक या दो नहीं बल्कि चार चार बार शादी की. वो एक्टर जिसके जवान बेटे ने मौत को गले लगा लिया था. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ये फेमस एक्टर.

17:22 PM

इस बात को सुनते ही भड़क उठती हैं विक्की कौशल की मम्मी, लगा देती हैं सभी को डांट

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने हाल ही में कपिल शर्मा शो के दौरान कई सारे खुलासे किए. अभिनेता ने बताया कि उनकी मम्मी कब सभी से परेशान हो जाती हैं और डांट लगा देती हैं.

17:02 PM

लोहे की नहीं सोने की जंजीर से तलाइवा ने किया दुश्मनों का बुरा हाल, रजनीकांत की 'कुली' का धांसू टीजर देख उड़ जाएंगे होश

Coolie Teaser Out: साउथ फैंस के तलाइवा यानी रजनीकांत की मच अवेटेड एक्शन फिल्म 'कुली' का धांसू टीजर जारी हो चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. टीजर में रजनीकांत हमेशा की तरह की अपने एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. 

16:31 PM

Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छा गया है 'बिहार के दबंग' गाना, नीतू मौर्या का डांस देख लोग बोले - 'बहुत सुंदर'

New Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही लोगों का दिल जीत इंटरनेट पर छा जाते हैं. कुछ घंटे पहले ही 'बिहार के दबंग' गाना रिलीज हुआ है, जिसे अब फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

15:03 PM

अनन्या पांडे के लिए फोटोग्राफर बने करण जौहर, कमाल की फोटो देख एक्ट्रेस बोलीं - 'आई लव यू'

Ananya Panday: करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक कमाल की फोटो शेयर की है. फोटो में अनन्या पांडे पोज देती दिख रही हैं. आइए जानते हैं इस वायरल फोटो में खास क्या है.

14:40 PM

पाकिस्तान में प्रीति जिंटा की तरह 'डिंपल गर्ल' के रूप में फेमस हैं हानिया आमिर, हसीन अदाओं पर मरती है पब्लिक
Who is Hania Aamir Photos: आजकल पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर चर्चा में हैं. डिंपल गर्ल के नाम से फेमस हानिया आमिर का नाम इंडियन रैपर बादशाह के साथ जुड़ा है. इस बीच चलिए आपको हानिया आमिर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें दिखाते हैं. साथ ही जानिए वह आखिर क्यों इतनी फेमस हैं.

 

14:38 PM

अनुष्का सेन ने 'दिल दोस्ती डिलेमा' में अपने ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री पर की खुलकर बात, जानिए क्या कहा
अनुष्का सेन जल्द ही "दिल दोस्ती डिलेमा"  में नजर आने वाली है. इस दौरान उन्होंने  ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर बातचीत की. एक्ट्रेस ने बताया, "मेरा पसंदीदा हिस्सा यह है कि कैसे असमारा और फरज़ान, जो बहुत अलग हैं, के बीच एक मजबूत बॉन्ड है. हमने वर्कशॉप और स्क्रिप्ट एनालिसिस के जरिए असमारा के किरदार और इमोशंस के बारे में बहुत कुछ जाना. वह लगभग हर चीज को लेकर एक्साइटेड हो जाती है, लेकिन फरज़ान शांत रहता है."

13:51 PM

क्या 'नो डेटिंग' क्लोज की वजह से हुई 'ये रिश्ता' से शहजादा और प्रतीक्षा की छुट्टी? प्रोड्यूसर ने बताया सच 

Producer Rajan Shahi on Dating Clause: मशहूर टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने ही हाल ही में 'नो डेटिंग क्लोज' को लेकर चल रही अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी. बता दें कि शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे का कॉन्ट्रेक्ट अचानक खत्म करने के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि इन दिनों कलाकारों को 'नो डेटिंग क्लोज' के चलते शो से बाहर होना पड़ा था.

fallback

13:48 PM

पत्नी रकुल प्रीत सिंह के करीब आए फैन्स तो जैकी भगवानी ने ऐसे बचाया, क्यूट PHOTOS वायरल

Rakul Preet and Jackky Bhagnani: न्यूलीवेड  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने के बाद से लगातार कपल गोल दिखा रहे हैं. मंगलवार, 23 फरवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर जब कुछ फैन्स सेल्फी लेने के चक्कर में रकुल प्रीति सिंह के करीब गए तो जैकी भगनानी ने उन्हें बचाया.

fallback

13:37 PM

बजट के मामले में 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा 'को 'कांगुवा'  ने दी टक्कर, आंकड़े सुन चकरा जाएगा माथा 
Kanguva Budget: 'कांगुवा' के बजट को लेकर चौंकाने वाली डिटेल सामने आ रही है. इस फिल्म में सूर्या लीड रोल में हैं. बताया जा रहा है कि ये साल की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है. मेकर्स इसे सुपरहिट करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. तो चलिए 'कांगुवा' के बजट से जुड़ी नई बात जानिए.

 

13:18 PM

अगर फ्लॉप हो गया होता 'पापा कहते हैं' गाना तो उदित नारायण लौट गए होते घर, खुद सुनाया किस्सा
Udit Narayan on Papa Kehte Hain song: वैसे तो उदिय नारायण ने इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गाने गाए हैं. मगर शुरुआती समय में वह एक हिट के लिए तरस गए थे. खुद सिंगर ने श्रीकांत फिल्म के गाने 'पापा कहते हैं' लॉन्च में इस बारे में बताया. उन्होंने बताया कि अगर पापा कहते हैं गाना हिट न हुआ होता तो वह घर लौट गए होते.

13:06 PM

क्या शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं युविका चौधरी? पति प्रिंस नरूला ने दिया हिंट
Prince Narula Yuvika Chaudhary: Bigg Boss 9 से फेमस होने वाले प्रिंस नरूला और युविका चौधरी एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल दोनों के पैरेंट्स बनने की खबरें जोर पकड़ रही हैं. हुआ ये कि युविका ने ही प्रेग्नेंसी को लेकर हिंट दिया है. चलिए दिखाते हैं वो तस्वीर.

11:38 AM

माधुरी दीक्षित की वजह से मनीषा कोईराला ने ठुकराई थी यश चोपड़ा की फिल्म, बोलीं- 'मैं डर गई थी...'

Manisha Koirala Shocking Revelation: एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने हाल ही में शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने कबूल किया कि उन्हें अभी भी यश चोपड़ा की फिल्म को ठुकराने का पछतावा है. मनीषा कोईराला ने यह भी स्वीकार किया कि सिर्फ माधुरी दीक्षित की वजह से उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था.

fallback

10:35 AM

श्रद्धा कपूर बनीं सेल्स गर्ल, कमाए सिर्फ इतने हजार, बोलीं- 'लगता आसान है, लेकिन...' 

Shraddha Kapoor Turns Sales Woman: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन में बिजी हैं. अपने ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस खुद एक सेल्स वुमेन गईं. उन्होंने अपने ब्रांड के पुणे स्टोर में सेल्स वुमेन बनकर 10,900 रुपये की चीजें बेचीं.

fallback

10:06 AM

'हनुमान जयंती' पर HanuMan एक्टर तेजा सज्जा का शॉकिंग बयान, बोले- फिल्म की कमियां भी फेवर में हो गई

Teja Sajja ने हनुमान जयंती पर अपनी फिल्म को लेकर खुलकर बात की.एक्टर ने कहा कि उन्होंने तो सब कुछ प्रतिशत ही काम किया. बाकी जो कुछ भी था वो लॉर्ड हनुमान ने किया.यहां तक कि फिल्म की बिगेस्ट मिस्टेक भी फेवर में हो गई.

fallback

10:03 AM

गुड न्यूज! झूठी हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' कैंसिल होने की खबरें,  इस दिन हो सकता है प्रीमियर!

Bigg Boss OTT 3 को लेकर ऐसी खबर है जिसे जानकर आपके चेहरे खुशी से खिल जाएंगे. कुछ दिनों से बिग बॉस ओटीटी 3 के कैंसिल होने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब द खबरी ने दावा किया है कि ये शो जरूर आएगा.

fallback

 

10:02 AM

 'हो सकता है इरादा गलत हो....' पैपराजी के कैमरा जूम करने पर नोरा फतेही के बयान ने मचाया हड़कंप

Nora Fatehi ने पैपराजी के कैमरा जूम करके फोटो क्लिक करने और वीडियो रिकॉर्ड करने को लेकर कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे तो जूम करने की कोई खास वजह नहीं लगती. लेकिन हो सकता है कि उनका इरादा गलत हो.

fallback

09:58 AM

'रामायण' के हनुमान बनने के लिए 8-9 घंटे भूखे रहते थे दारा सिंह, पूंछ के लिए था खास स्टूल

Ramanand Sagar की रामायण का हर किरदार लोगों के दिलों के करीब है. इस पौराणिक शो में हनुमान किरदार दारा सिंह ने निभाया था. लेकिन क्या आपको पता है दारा सिंह हनुमान नहीं बनना चाहते थे. लेकिन जब वो राजी हुए तो 8-9 घंटे भूखे तक रहते थे.

fallback

09:58 AM

'रामायण' के हनुमान बनने के लिए 8-9 घंटे भूखे रहते थे दारा सिंह, पूंछ के लिए था खास स्टूल

Ramanand Sagar की रामायण का हर किरदार लोगों के दिलों के करीब है. इस पौराणिक शो में हनुमान किरदार दारा सिंह ने निभाया था. लेकिन क्या आपको पता है दारा सिंह हनुमान नहीं बनना चाहते थे. लेकिन जब वो राजी हुए तो 8-9 घंटे भूखे तक रहते थे.

fallback

09:50 AM

पत्नी मीरा के साथ डिनर डेट पर थे शाहिद कपूर, फिर क्यों पैपराजी पर गुस्साए एक्टर? 

Shahid Kapoor Loses His Cool At The Paparazzi: हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर को पैपराजी पर गुस्सा करते हुए कैमरे में कैद किया गया. शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे. पैप्स ने उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की, जिसके बाद वह बुरी तरह से भड़क गए.

fallback

08:12 AM

Deadpool And Wolverine Trailer: रेयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन ने बनाई टीम, दिखा धमाकेदार एक्शन 

Deadpool And Wolverine Trailer Out: शॉन लेवी द्वारा निर्देशित फिल्म 'डेडपूल और वूल्वरिन' इस जुलाई में सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी. फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है, जो एक्शन से भरपूर है. 'डेडपूल और वूल्वरिन' का यह ट्रेलर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में दोनों कैरेक्टर्स की धमाकेदार एंट्री को दिखाता है.

fallback

07:27 AM

Srikanth Song Launch: व्हाइट ड्रेस में अलाया एफ, राजकुमार की शर्ट ने लूटी लाइलाइट, स्पेशल गेस्ट बन पहुंचे आमिर खान 

Srikanth Song Papa Kehte Hain Launch: राजकुमार राव स्टारर अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के नए गाने के लॉन्च पर आमिर खान स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे. दरअसल, फिल्म का गाना 'पापा कहते हैं' खास अंदाज में लॉन्च किया गया, जो आमिर खान की 1988 की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का सुपरहिट ट्रैक है.

fallback

06:37 AM

Manoj Bajpayee Birthday: जब पहले ही शॉट के बाद मनोज बाजपेयी ने सुना गेट आउट, असिस्टेंट डायरेक्टर ने फाड़ दी थी फोटो 

Manoj Bajpayee Birthday: अपने तीन दशक से अधिक लंबे करियर में मनोज बाजपेयी ने अपने अभिनय से हर बार दर्शकों को हैरान कर दिया है. सत्या से लेकर फैमिली मैन तक, मनोज बाजपेयी ने अपने अभिनय में हर किरदार के साथ नए आयाम जोड़े हैं. वर्सटाइल एक्टर मनोज बाजपेयी आज यानी 23 अप्रैल 2024 को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं उनके सफर पर.

fallback

06:01 AM

Srikanth के 'पापा कहते हैं' सॉन्ग लॉन्च पर इमोशनल हुए आमिर खान, जर्नलिस्ट से बोले- 'मैंने शुरू किया ना...'

Srikanth Song Papa Kehte Hain Launch: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को राजकुमार राव और श्रीकांत भोला के साथ फिल्म 'श्रीकांत' के नए गाने 'पापा कहते हैं' के लॉन्च के दौरान देखा गया. इस दौरान आमिर को भावुक होते हुए कैमरे में कैद किया गया. इसके अलावा जब एक जर्नलिस्ट इवेंट में इमोशनल होकर रोने लगे तो आमिर खान ने उन्हें भी अपने अंदाज में संभाला. 

fallback

Trending news