Liger On OTT: अगर आपने नहीं देखी लाइगर तो हो जाइए तैयार, नोट कर लीजिए डेट और प्लेटफॉर्म
Advertisement

Liger On OTT: अगर आपने नहीं देखी लाइगर तो हो जाइए तैयार, नोट कर लीजिए डेट और प्लेटफॉर्म

Vijay Devarakonda: विजय देवरकोंडा का सपना अधूरा रह गया कि वह लाइगर जैसी एक्शन फिल्म से बॉलीवुड के दर्शकों के दिल में जगह बना लेंगे. हिंदी के साथ साउथ की भाषाओं में भी फिल्म को नकार दिया गया. अब हिंदी के वे दर्शक फिल्म को ओटीटी पर देख सकेंगे, जिन्होंने लाइगर सिनमाहॉल में नहीं देखी.

 

Liger On OTT: अगर आपने नहीं देखी लाइगर तो हो जाइए तैयार, नोट कर लीजिए डेट और प्लेटफॉर्म

Vijay Devarakonda Movies: अगर आपने तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा की हिंदी में धूमधाम से लॉन्चिंग वाली फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में नहीं देखी तो अब तैयार हो जाइए. बायकॉट बॉलीवुड से नाराज होकर विजय ने बयान दिया था कि इससे मेरी फिल्म को कोई फर्क नहीं पड़ेगा और यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 200 करोड़ रुपये कमाएगी. मगर फिल्म ऐसी बनी कि सिनेमाघर वाले दर्शकों में इसके लिए कोई उत्साह पैदा हुआ. इस फिल्म के रास्ते साउथ की फिल्मों में जाने के सपने देख रही अनन्या पांडे को वहां के दर्शकों ने बुरी तरह खारिज कर दिया और कहा कि उन्हें पहले एक्टिंग सीखना चाहिए. हालांकि लाइगर महीना भर पहले ओटीटी पर आ चुकी है, परंतु वह सिर्फ साउथ की भाषाओं में रिलीज हुई थी. डिज्नी हॉटस्टार पर यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयायम और कन्नड़ में देखी जा सकती है. परंतु हिंदी का क्याॽ

आ गई रिलीज डेट
असल में हिंदी के दर्शकों को कहीं और जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. उन्हें लाइगर डिज्नी हॉटस्टार पर ही देखने मिलेगी, लेकिन अभी थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ेग. रिलीज की तारीख बिल्कुल नजदीक है. सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि हिंदी में लाइगर डिज्नी हॉटस्टार पर 21 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. मतलब यह कि दीवाली नजदीक आते ही, जैसे ही छुट्टियों का माहौल बनने लगेगा, शुक्रवार को यह फिल्म हिंदी के दर्शकों के लिए भी रिलीज कर दी जाएगी. डिज्नी हिंदी के दर्शकों के लिए यह फिल्म साउथ के वर्जन के पूरे एक महीने बाद लेकर आ रहा है. दक्षिण भारतीय भाषाओं में यह फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 22 सितंबर को ही आ गई थी, जब थियेटरों में यह 25 अगस्त को रिलीज हुई थी.

दिखेंगे माइक टाइसन भी
लाइगर एक टेलेंटेड मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स सीखने के इच्छुक लड़के की कहानी है, जो चैंपियन बनना चाहता है. मगर उसके परिवार में सिर्फ मां है. पिता नहीं. फिर भी वह बड़े सपने देखता और चैंपियन बनता है. फिल्म में पूर्व हैवीवेट चैंपियन माइक टाइसन भी क्लाइमेक्स में नजर आते हैं. लाइगर का लेखन-निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया था. जबकि करण जौहर इसके को-प्रोड्यूसर थे. फिल्म के खराब बॉक्स ऑफिस के बाद विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ के रिश्ते बिगड़ गए. उनका अगला प्रोजेक्ट डिब्बे में बंद हो गया. हालांकि खबर है कि करण जौहर देवरकोंडा को एक लव स्टोरी के साथ बॉलीवुड में रीलॉन्च करने की योजना बना रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news