Vaibhavi Upadhyaya की मौत के बाद मंगेतर पर टूटा दुखों का पहाड़, फोटो शेयर कर लिखी बेहद इमोशनल बात
Advertisement
trendingNow11716858

Vaibhavi Upadhyaya की मौत के बाद मंगेतर पर टूटा दुखों का पहाड़, फोटो शेयर कर लिखी बेहद इमोशनल बात

Vaibhavi Upadhyaya Fiance Emotional Note: वैभवी के मंगेतर जय गांधी (Jay Gandhi) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है. ये नोट इतना इमोशनल है कि पढ़कर आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं.

Vaibhavi Upadhyaya की मौत के बाद मंगेतर पर टूटा दुखों का पहाड़, फोटो शेयर कर लिखी बेहद इमोशनल बात

Vaibhavi Upadhyaya Death: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है.वैभवी का परिवार और उनके दोस्त-रिश्तेदार अब तक ये बात कबूल नहीं कर पाएं हैं कि वैभवी इस दुनिया में नहीं हैं. इस बीच वैभवी के मंगेतर जय गांधी (Jay Gandhi) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है. ये नोट इतना इमोशनल है कि पढ़कर आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Gandhi (@jaygandhi.6)

जय ने लिखा, जब तक हम दोबारा मिलें...वो बेहतरीन पल जो हमने साथ बिताए, वो चेहरे पर एक बार फिर मुस्कान ले आएंगे अगर मुझे तुम्हारे साथ कुछ वक्त और मिल जाता...हमने पहले ही जैसे बैठते, बातें करते जैसे पहले किया करते थे. तुम हमेशा मेरे लिए बहुत मायने रखती थीं और हमेशा खास रहोगी. ये बात मुझे हमेशा चुभेगी कि अब तुम मेरे पास नहीं हो, लेकिन मेरे दिल में तुम हमेशा रहोगी जब तक हम दोबारा नहीं मिल जाते. रेस्ट इन पीस माय लव.जय ने इस नोट के साथ वैभवी और अपनी एक फोटो भी शेयर की जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जय और वैभवी की इसी साल फरवरी में सगाई हो चुकी थी और दिसंबर में उनकी शादी होनी थी जिसकी तैयारियां चल रही थीं. वैभवी को पहाड़ों में छुट्टियां मनाना बेहद पसंद था इसलिए वो और जय कुछ समय पहले हिमाचल के ट्रिप पर गए थे. वैभवी ने इस ट्रिप के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. 23 मई को दोनों कुल्लू के पास कार से कहीं घूमने जा रहे थे तभी ट्रक की टक्कर से इनकी कार 50 फुट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में वैभवी की जान चली गई जबकि जय को मामूली चोटें आईं. वैभवी ने साराभाई वर्सेस साराभाई (Sarabhai Vs Sarabhai) में अपने किरदार जैसमीन मवानी के जरिए काफी लोकप्रियता पायी थी. 

Trending news