फिर बिगड़ी लता मंगेशकर की तबीयत, डॉक्टर ने बताया कैसी है सिंगर की हालत
Advertisement

फिर बिगड़ी लता मंगेशकर की तबीयत, डॉक्टर ने बताया कैसी है सिंगर की हालत

सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले 27 दिनों से कैंडी ब्रीच हॉस्पिटल में एडमिट हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. लेकिन एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है जिससे उनके फैंस चिंता में हैं.

लता मंगेशकर

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना से संक्रमित होने के बाद मुंबई के कैंडी ब्रीच हॉस्पिटल में एडमिट हैं जहां पर उनका पिछले 27 दिनों से इलाज चल रहा है. फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले बताया गया कि लता की तबीयत में सुधार हो रहा है लेकिन एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है.

  1. दोबारा बिगड़ी लता की तबीयत
  2. वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं लता 
  3. डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

एक बार फिर बढ़ी फैंस की चिंता

कैंडी ब्रीच हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता के हेल्थ को लेकर नया अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि लता जी की तबियत दोबारा से बिगड़ गई है और इस वक्त वह वेंटिलेटर पर है. ऐसे में लता की तबीयत को लेकर फैंस की चिंता बढ़ गई है.

कोरोना से ठीक हो गईं लता मंगेशकर

कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने भी लता मंगेशकर की हेल्थ पर बात की थी. राजेश ने हाल ही में लता मंगेशकर की हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी सेहत अब स्थिर है. उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है. इसके अलावा उनमें निमोनिया के भी अब कोई लक्षण नहीं हैं.

तबीयत में हो रहा था सुधार

हाल ही में लता (Lata Mangeshkar) के ट्विटर अकाउंट पर उनकी फैमिली की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें लिखा, लता दीदी ब्रीच कैंडी हॉस्पिल के आईसीयू में भर्ती हैं. उनका इलाज जारी है. आज सुबह उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ट्रायल किया गया था. उनमें सुधार देखने को मिल रहा है. लेकिन अभी भी वह डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी टीम की निगरानी में रहेंगी. हम आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं.

30 हजार से अधिक गानों को दी आवाज

गौरतलब है कि लता (Lata Mangeshkar) ने साल 1942 में 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी. पिछले सात दशक से अधिक के करियर में उन्होंने कई भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं. उन्हें भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों समेत कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस पहन बच्चों के पार्क में पहुंचीं निया शर्मा, फिर करने लगीं ऐसी 'हरकत'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news