Women's Day पर 'लापता लेडीज' का बड़ा सरप्राइज, सिर्फ 100 रुपये में मिलेगा टिकट
Advertisement
trendingNow12143586

Women's Day पर 'लापता लेडीज' का बड़ा सरप्राइज, सिर्फ 100 रुपये में मिलेगा टिकट

Women's Day 2024 पर किरण राव ने फैंस को बड़ा सरप्राइज देने का ऐलान किया है. बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही फिल्म 'लापता लेडीज' 8 मार्च को आप सिर्फ 100 रुपये में देख सकते हैं. 

 

लापता लेडीज

Laapataa Ladies Film: 8 मार्च को 'इंटरनेशनल वुमेन्स डे' है. इस मौके पर फिल्म मेकर किरण राव ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ही धमाल मचा रही है. थियेटर में और भी ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए मेकर्स ने नया प्लान बनाया है. जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म की भारी मांग को देखते हुए फिल्म की टिकट प्राइज घटा दी है. अब ये फिल्म 'वुमेन्स डे' पर सिर्फ 100 रुपये में देख सकते हैं. 

1 मार्च को हुई थी रिलीज

'लापता लेडीज' ने 1 मार्च, 2024 को रिलीज होने के बाद से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है.जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की लिखी एक अवॉर्ड विनिंग कहानी पर बेस्ड है. फिल्म के टिकट का अमाउंट कम होने से अधिक से अधिक सिनेमा प्रेमियों को बड़े पर्दे पर 'लापता लेडीज' के जादू का अनुभव कराएगी. 

 

 

जमकर किया था प्रमोशन
आपको बता दें, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. ये आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई ने लिखा है. इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है. यहां तक कि रिलीज के पहले आमिर खान और किरण राव ने फिल्म का कई शहरों में जमकर प्रमोशन भी किया था.

क्या सूरज बड़जात्या की फिल्म में नहीं दिखेंगे 'असली प्रेम'? किसने काटा सलमान खान का पत्ता

 

 

अब तक किया इतना कलेक्शन
1 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने अभी तक 4.95 करोड़ का कलेक्शन किया है. sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक आंकड़ों पर नजर डालें तो पहले दिन 0.75 करोड़, दूसरे दिन 1.45 करोड़, तीसरे दिन 1.7 करोड़, चौथे दिन 0.5 करोड़ और पांचवें दिन 0.55 करोड़ जुटा पाई है. इससे पहले किरण राव ने 'धोबी घाट' का डायरेक्शन किया था जो साल 2011 में रिलीज हुई थी जबकि प्रोड्यूस की हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्डढा' थी.

 

Trending news