पायल की नजरों से बचकर बाथरूम में दूसरी बीवी संग रोमांस कर रहे अरमान मलिक, VIDEO ने मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow12309515

पायल की नजरों से बचकर बाथरूम में दूसरी बीवी संग रोमांस कर रहे अरमान मलिक, VIDEO ने मचाया बवाल

YouTuber Armaan Malik का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अरमान और कृतिका एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. जिसके बाद लोग ये कह रहे हैं कि वीडियो पायल को जरूर दिखाओ. 

 

पायल, अरमान और कृतिका

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) अपनी दो बीवियों के साथ जब से शो में आए हैं हर किसी के निशाने पर हैं. कुछ दिन पहले दीपक चौरसिया से अरमान का झगड़ा हुआ तो वहीं अब अरमान मलिक पहली बीवी पायल की नजरों से बचकर कृतिका मलिक संग रोमांस करते दिखाई दिए. इन दोनों का बाथरूम में रोमांस करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि इसे पायल को दिखाओ.

अरमान-कृतिका का बाथरूम रोमांस
अरमान 'बिग बॉस' में अपनी एक ही बीवी पायल के साथ बेड शेयर कर रहे हैं. जबकि दूसरी बीवी कृतिका (Kritika Malik) किसी और के साथ बेड शेयर कर रही हैं. ऐसे में दोनों को रोमांस का वक्त बिल्कुल भी नहीं मिलता. वहीं अब दोनों का बाथरूम एरिया से वीडियो सामने आया है जिसमें वो कृतिका के साथ रोमांस करते दिखे. अरमान कभी कृतिका को गले लगाते नजर आए तो कभी उनसे प्यार भरी बातें करते दिखे.

 

Bigg Boss की इस बात से भड़क गईं सना मकबूल, दे डाली लीगल एक्शन की धमकी

पायल की नजरों से बचकर किया रोमांस
इस वीडियो में अरमान और कृतिका एक दूसरे के गले लगे हुए हैं. तभी अरमान कृतिका से पूछते हैं तुझे मेरे बिना नींद आ जाती हैं. पायल हंसने लगती है. तभी अरमान कहते हैं कि मुझे तो नींद इसलिए आ जाती है क्योंकि बिग बॉस बहुत ज्यादा थका देते हैं.

 

 

Bigg Boss OTT 3 के बाद भी वड़ा पाव बेचेंगी चंद्रिका दीक्षित? जानें वायरल गर्ल का जवाब

लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'कोई पायल को ये वीडियो दिखाओ' नाम से शेयर किया है. जिसके बाद लगातार लोग अरमान और कृतिका के इस रोमांटिक वीडियो पर कमेंट में पायल का नाम लिख रहे हैं. आपको बता दें, अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ बिग बॉस में हैं. घरवालों से पायल और कृतिका अपनी शादी को लेकर लगातार बात कर रही हैं. साथ ही ये भी बताया कि दोनों की अरमान से शादी कैसे हुई और दोनों पर क्या क्या बीता.

Trending news