Breathe Into The Shadows 2: जया बच्चन के लाडले हैं अभिषेक, फिर भी नहीं देखेंगी बेटे की नई सीरीज!
Advertisement

Breathe Into The Shadows 2: जया बच्चन के लाडले हैं अभिषेक, फिर भी नहीं देखेंगी बेटे की नई सीरीज!

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन अपनी हिट सीरीज ब्रीथ इन टू द शैडो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है और हर कोई इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं लेकिन जया बच्चन बेटे की ये सीरीज नहीं देखने वाली हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Abhishek Bachchan Jaya Bachchan: अभिषेक बच्चन ओटीटी पर फिर से बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं. ब्रीथ इनटू द शैडो के पहले सीजन के बाद अब इसका दूसरा सीजन लेकर अभिषेक लौट चुके हैं. सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो वाकई दमदार है लिहाजा अब बेसब्री से हर कोई ब्रीथ इनटू द शैडो 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. खासतौर से बच्चन परिवार में हर कोई इस क्राइम ड्रामा को लेकर काफी एक्साइटेड है सिवाय एक शख्स के और वो हैं जया बच्चन. जी हां...नाम जानकर आपको हैरानी होगी लेकिन खुद अभिषेक ने इसकी वजह बताई है.

बेटे की सीरीज नहीं देखेंगीं जया बच्चन
अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सीरीज को लेकर काफी बात की. उन्होंने बताया कि ट्रेल आने के बाद उनके घर में हर कोई इस सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं. सभी आधी रात को रिलीज होते ही इस सीरीज को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं खासतौर से नव्या नंदा. जिन्हें क्राइम ड्रामा काफी पसंद आता है. लेकिन जया बच्चन बेटे की सीरीज को लेकर ना तो उत्साहित हैं और ना ही उसे देखने वाली हैं. खुद अभिषेक के मुंह से ये सुनकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि अभिषेक मां जया के सबसे ज्यादा करीब हैं और उनके लाडले भी. 

जया बच्चन को लगता है डर
जया बच्चन बेटे अभिषेक की हिट सीरीज क्यों नहीं देखेंगी वो भी आपको बता देते हैं. जिसके बारे में खुद अभिषेक ने ही रिवील किया. उनके मुताबिक उनकी मां को हिंसा कतई बर्दाश्त और पसंद नहीं लिहाजा वो सीरीज नहीं देखने वाली. वहीं इसी दौरान फनी कमेंट करते हुए उन्होंने कहा कि ‘इसलिए वो संसद चली जाती हैं जहां ऐसा कुछ नहीं होता’  

वहीं इसी इंटरव्यू में अभिषेक ने ये भी बताया कि उनके परिवार को ट्रेलर काफी पसंद आया है वहीं पिता अमिताभ बच्चन के बारे में खास बात बताते हुए अभिषेक ने कहा कि वो हमेशा ही उनके काम की तारीफ करते हैं और बायस्ड रहते हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
      

Trending news