अंतिम समय में डिंपल नहीं इस एक्ट्रेस के साथ थे Rajesh Khanna, हाथ थामे-थामे चली गई जान
Advertisement
trendingNow11786869

अंतिम समय में डिंपल नहीं इस एक्ट्रेस के साथ थे Rajesh Khanna, हाथ थामे-थामे चली गई जान

Rajesh Khanna Girlfriends: राजेश खन्ना को कैंसर हुआ था जिससे लड़ते हुए साल 2012 में उनका निधन हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना के आखिरी समय में डिंपल भी उनके पास वापस आ गईं थीं लेकिन...

अंतिम समय में डिंपल नहीं इस एक्ट्रेस के साथ थे Rajesh Khanna, हाथ थामे-थामे चली गई जान

Rajesh Khanna Death: 18 जुलाई को राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की डेथ एनिवर्सरी थी. राजेश खन्ना एक जमाने में फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. कहते हैं कि उनकी बैक टू बैक एक दो नहीं बल्कि 17 फिल्में हिट हुईं थीं जिसके बाद उन्हें 'सुपरस्टार' का तमगा मिला था. राजेश खन्ना की चर्चित फिल्मों में आनंद, कटी पतंग, आराधना, नमक हराम, सच्चा झूठा, बावर्ची आदि शामिल हैं. बहरहाल, बात करें यदि राजेश खन्ना की पर्सनल लाइफ की तो एक्टर ने लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे थे. जो राजेश खन्ना एक समय सुपर स्टार थे कुछ सालों बाद वे एक गुमनाम सेलिब्रिटी बनकर रह गए थे. 

fallback

आखिरी समय पर कौन था राजेश खन्ना के साथ ?

राजेश खन्ना को कैंसर हुआ था जिससे लड़ते हुए साल 2012 में उनका निधन हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना के आखिरी समय में डिंपल भी उनके पास वापस आ गईं थीं. हालांकि, राजेश खन्ना ने जब आखिरी सांस ली तब उनके पास डिंपल नहीं बल्कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड अंजू महेंद्रू थीं. ये खुलासा खुद फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने किया था. साल 2012 में दिये एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया था कि जब उन्हें मीडिया के जरिए राजेश खन्ना के निधन की खबर मिली तो उनके दिमाग में अंजू का ही ख्याल आया. महेश भट्ट ने बताया कि वे अंजू से मिले तब अंजू ने भावुक होकर बताया था कि राजेश खन्ना के अंतिम समय में वे उनके साथ थीं और उनका हाथ थामे हुईं थीं जब उनकी जान गई. 

fallback

काका का पूरा ख्याल रखती थीं अंजू 

महेश भट्ट ने यह भी बताया था कि राजेश खन्ना के अंतिम समय में अंजू उनका पूरा ख्याल रखती थीं. फिल्ममेकर के अनुसार, अंजू ना सिर्फ राजेश खन्ना को टाइम पर दवाइयां देती थीं बल्कि उनके साथ अस्पताल भी जाती थीं. बताते चलें कि अंजू राजेश खन्ना का पहला प्यार थीं लेकिन इनकी शादी नहीं हो सकी थी जिसके बाद एक्टर ने डिंपल से शादी कर ली थी.

Trending news