निधन के बाद Father's Day पर केके की बेटी का पोस्ट, 100 बार आपको खोने का दर्द सहूंगी अगर...
Advertisement
trendingNow11226407

निधन के बाद Father's Day पर केके की बेटी का पोस्ट, 100 बार आपको खोने का दर्द सहूंगी अगर...

Father's Day: केके के निधन के बाद उनकी बेटी तमारा ने फादर्स डे पर भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है. पुरानी यादें शेयर करते हुए तमारा ने लिखा कि पापा के बिना उनकी जिंदगी अधूरी है. 

निधन के बाद Father's Day पर केके की बेटी का पोस्ट, 100 बार आपको खोने का दर्द सहूंगी अगर...

KK Daughter Post on Father's Day: मशहूर सिंगर केके के निधन से जहां अभी तक फैंस गमजदा हैं तो वहीं दूसरी ओर फादर के बिना पहली बार फादर्स डे पर उनकी बेटी तमारा ने भावुक पोस्ट किया है. पहली बार पापा के बिना फादर्स डे के मौके पर तमारा ने दिल झकझोर देने वाला पोस्ट किया है. तमारा ने पिता को याद करते हुए कुछ तस्वीरें और एक नोट साझा किया है. जिसका एक-एक शब्द किसी को भी भावुक कर देगा.

फादर्स डे पर भावुक हुईं केके की बेटी

केके की बेटी तमारा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने संग बचपन की कई पुरानी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके भाई नकुल भी दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी मां और पिता की साथ में तस्वीर भी पोस्ट की है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस एक बार फिर से केके को श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taamara (@taamara.k24)

शेयर की ये तस्वीरें 

तमारा के पोस्ट की बात करें तो पहली तस्वीर में, केके अपनी बेटी तमारा और बेटे नकुल को पीठ पर लेकर राइड देते नजर आ रहे हैं. जिसमें तीनों को बड़ी सी स्माइल के साथ पोज देते देखा जा सकता है, वहीं अगली फोटो में तमारा केके की गोद में बैठी थीं और उन्होंने अपनी उंगलियां पियानो के कीबोर्ड पर रखी हुई हैं. आखिरी तस्वीर में केके को तामारा को कुछ देते हुए देखा जा सकता है. ये तस्वीर किसी पिकनिक की लग रही है.

लिखी भावुक कर देने वाली बात

तमारा ने अपने पिता केके को याद करते हुए लिखा, मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सहूंगी, अगर इसका मतलब है कि आप मेरे पिता के रूप में एक सेकंड के लिए भी हैं. आपके बिना जिंदगी अधूरी है डैड. इसके अलावा तमारा ने लंबा नोट शेयर किया है. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले कोलकाता में एक कंसर्ट के बाद केके का निधन हो गया था. 

Private Photos: जरा सी उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इंटीमेट हो रही थी इस स्टार की बेटी, हद से ज्यादा कोजी तस्वीरें वायरल

ब्रालेस अंदाज में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, हैरान लोग बोले- मास्क दो पहन लिए लेकिन...

fallback

हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स के होंठ देख हैरान हुए लोग

fallback

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news