तलाक के बाद किरण राव और आमिर खान रखते हैं बेटे आजाद का मिलकर ध्यान, बोलीं - 'हम नहीं चाहते...'
Advertisement

तलाक के बाद किरण राव और आमिर खान रखते हैं बेटे आजाद का मिलकर ध्यान, बोलीं - 'हम नहीं चाहते...'

Kiran Rao-Aamir Khan On Azad: आमिर खान और किरण राव आयरा-नुपुर की शादी के बाद से चर्चा में है. बच्चों को लेकर दोनों अभी भी हर बात का ख्याल रखते हैं. कपल खासतौर पर आजाद का ध्यान रखने में कोई भी कमी नहीं छोड़ता है.  

तलाक के बाद किरण राव और आमिर खान रखते हैं बेटे आजाद का मिलकर ध्यान, बोलीं - 'हम नहीं चाहते...'

Kiran Rao-Aamir Khan On Azad: आमिर खान और किरण राव ने पिछले कुछ समय से अपने तलाक को लेकर खुलकर बात करना शुरू कर दिया है. दोनों का मानना है कि तलाक के बाद कोई दुश्मन नहीं हो जाता है. साल 2021 में आमिर और किरण ने अलग होने का फैसला लिया था. हालांकि, बच्चों के लिए वो अभी भी एक साथ नजर आते हैं. हाल ही में किरण राव ने बताया कि वो कैसे वो और आमिर आजाद की परवरिश का खासतौर से ध्यान रखते हैं. 

बेटे आजाद की परवरिश पर बोलीं किरण राव 

डीएनए इंडिया से बात करते हुए किरण राव ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की. बेटे आजाद के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, "हमने तय किया कि हम अपने रिश्ते की परिभाषा बदलना चाहते हैं और सोशल कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करना चाहते हैं. हमने बहुत आसानी से इन चीजों पर काम किया क्योंकि हम इस बात को जानते थे कि आजाद पर हम दोनों के अलग होने से कोई भी प्रभाव नहीं आना चाहिए." आमिर और किरण कितना खास बोंड शेयर करते हैं, यह हमें आयरा और नुपुर की शादी के दौरान भी देखा था. 

अलग होने के बाद नहीं आए ज्यादा बदलाव

किरण कहती हैं कि वो बहुत लकी हैं कि उनका तलाक कोविड के दौरान हुआ. उनकी लाइफ में ऐसा होने से कुछ ज्यादा फिजिकल चेंज नहीं आई. आमिर और वो एक साथ रह रहे थे. इसके बाद किरण कहती हैं कि प्रोफेशनली भी हम दोनों एक दूसरे पर बहुत विश्वास करते हैं. 

लापडा लेडीज के लिए किया एक साथ काम

बता दें कि 1 मार्च को रिलीज हो रही आमिर और किरण की फिल्म 'लापता लेडीज' पर दोनों ने मिलकर काम किया. रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल जैसे कलाकार इस मूवी में नजर आने वाले हैं. 

 

Trending news