Kiara Advani Doppelganger: कियारा की शादी के बाद वायरल हुआ उनकी हमशक्ल का वीडियो, देख चकरा जाएगा दिमाग
Advertisement

Kiara Advani Doppelganger: कियारा की शादी के बाद वायरल हुआ उनकी हमशक्ल का वीडियो, देख चकरा जाएगा दिमाग

Kiara Advani Look Alike: कियारा आडवाणी की शादी होते ही अब उनकी हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रही लड़की हुबहू कियारा की कार्बन कॉपी लग रही हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. महज 5 दिनों में इस सीजन का विनर सबके सामने होगा. वहीं इसके फिनाले से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जिसके मुताबिक बिग बॉस ने 5 फाइनलिस्ट में से 2 सबस कम वोट पाने कंटेस्टेंट का खुलासा किया है और उन्हें एक बड़ा ऑफर दे डाला है. ये दो कंटेस्टेंट हैं शालिन भनोट और अर्चना गौतम. जी हां...वहीं अर्चना जो अब तक खुद को फिनाले की रेस में टॉप पर समझ रही थीं. अब खबर है कि उन्हें इन पांचो में से सबसे कम वोट मिले हैं और शालिन का नाम भी इसमें शामिल है जिसके बाद अब इन दोनों को बड़ा ऑफर मिला है. 

क्या पैसे लेकर हो जाएंगे गेम से बाहर 
सबसे कम वोट पाने दोनों कंटेस्टेंट को बिग बॉस एक बड़ा ऑफर देने वाले हैं वो ये कि एक निश्चित धनराशि लेकर वो ये शो छोड़ दें. अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस का ये ऑफर आखिर कौन लेता है. शालिन या अर्चना. दरअसल, जिस कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है वो हैं शालिन. कहा जा रहा है कि एक्टर ईनाम राशि लेकर शो को अलविदा कह देंगे और फिर ये मुकाबला 4 कंटेस्टेंट के बीच होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Singh Dhargotra | (@righdeshwari)

आखिर तक किस्मत आजमाएंगी अर्चना गौतम
अर्चना गौतम ने जिस तरह से इस खेल को खेला है उससे उन्हें खुद पर काफी भरोसा है. उन्हें लग रहा है कि शो को वो ही जीतने वाली हैं यही वजह है कि शालिन पैसे लेकर बाहर होंगे तो अर्चना अपनी किस्मत को आखिर तक आजमाना चाहती हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मान  तो प्रियंका का नाम विनर के तौर पर माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि काफी मजबूती से अपना खेल खेलने वालीं प्रियंका को सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं लिहाजा वो विनर बन सकती हैं.      

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news