Kiara Advani Brother: लुक, स्टाइल में देते हैं जीजू Sidharth Malhotra को टक्कर, 27 साल के मिशाल आडवाणी की कम नहीं फैन फोलोइंग
Advertisement

Kiara Advani Brother: लुक, स्टाइल में देते हैं जीजू Sidharth Malhotra को टक्कर, 27 साल के मिशाल आडवाणी की कम नहीं फैन फोलोइंग

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी करने जा रहे हैं लिहाजा दोनो का परिवार जैलसमेर पहुंच चुका है. ये पहला मौका है जब इनकी फैमिली यूं एक साथ पब्लिकली नजर आई हो. ऐसे में हर किसा का ध्यान खींच लिया है कियारा के भाई मिशाल आडवाणी ने. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kiara Sidharth Wedding: इस वक्त बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के फैंस की निगाहें भी कियारा-सिद्धार्थ की शादी पर टिकी हैं. दूल्हा-दुल्हन जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हैं और उनके साथ मौजूद है उनका पूरा परिवार भी. वहीं परिवार की बात हो रही है तो कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) का जिक्र कर लेते हैं जो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब छा गए हैं. खासतौर से अपने लुक और स्टाइल को लेकर. वो भी ऐसे कि जीजू सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को भी पूरी टक्कर दे रहे हैं.

27 साल की उम्र में पॉपुलर हैं मिशाल
मिशाल आडवाणी की उम्र महज 27 साल हैं जो म्यूजिक की फील्ड से जुड़े हैं. उन्हें रैप करना पसंद है और वो म्यूजिक कंपोजर की फील्ड में काम कर रहे हैं. अपनी फील्ड में वो काफी पॉपुलर हो चुके हैं. लेकिन करियर के ज्यादा उनके लुक्स के चर्चे होते हैं. वो काफी हैंडसम और गुड लुकिंग हैं. खुद की फिजिक का पूरा ध्यान रखते हैं और स्टाइल के मामले में सिद्धार्थ से बराबर कॉम्पीटिशन करते रहते हैं. अपनी बहन के बेहद करीब मिशाल और कियारा की बॉन्डिंग कई बार देखने को मिलती है. 

fallback

मिशाल के साथ ही एयरपोर्ट पहुंची थीं कियारा

4 फरवरी को जब कियारा शादी के लिए जैसलमेर पहुंचीं तो उनके साथ उनके भाई मिशाल को भी नोटिस किया गया था. साथ ही मनीष मल्होत्रा भी कियारा के साथ थे. शादी 6 फऱवरी को होने जा रही है. जिसके लिए अब मेहमानों का वेडिंग वेन्यू पर पहुंचना भी शुरू हो गया है. प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस आज होने जा रहे हैं. मेहंदी, संगीत और हल्दी के बाद 6 फरवरी को ये कपल फेरे लेगा. इसके बाद खबर है कि दो रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई में होंगे. क्योंकि सिद्धार्थ दिल्ली के रहने वाले हैं और उनका परिवार और रिश्तेदार दिल्ली में ही हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news