ना दिल्ली, ना मुंबई...यहां होने जा रहा है Kiara Advani Sidharth Malhotra का वेडिंग रिसेप्शन, शाहरुख, अजय, काजोल करेंगे अटेंड
Advertisement

ना दिल्ली, ना मुंबई...यहां होने जा रहा है Kiara Advani Sidharth Malhotra का वेडिंग रिसेप्शन, शाहरुख, अजय, काजोल करेंगे अटेंड

Kiara Sidharth Wedding Reception: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर खबर थी कि दिल्ली और मुंबई में ये स्टार कपल दो रिसेप्शन देगा लेकिन फिलहाल जो अपडेट है उसके मुताबिक ऐसा नहीं है बल्कि एक ही रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और शाहरुख खान भी मौजूद रहेंगे. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kiara Advani Sidharth Malhotra Reception Venue: कियारा और सिद्धार्थ की शादी का इंतजार उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब फाइनली वो खड़ी आ गई. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी की हर रस्म हुई जिसे काफी सीक्रेट रखा गया है फिलहाल दूल्हा-दुल्हन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है लेकिन उनके वेडिंग रिसेप्शन से जुड़ी एक अपडेट जरूर है. अब तक खबर थी कि कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली और मुंबई यानि 2 जगहों पर रिसेप्शन देंगे लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा नहीं बल्कि रिसेप्शन सूर्यगढ़ पैलेस में ही होगा. 

दिन में शादी और रात को रिसेप्शन
जो ताजा जानकारी इस शादी को लेकर सामने आई है उसके मुताबिक 7 फरवरी को दिन में कियारा-सिद्धार्थ शादी के बाद रात को रिसेप्शन देने जा रहे हैं. जो सूर्यगढ़ पैलेस के Lawn में ही होगा. ये कपल पूरी तरह विक्की कौसल कैटरीना कैफ को फॉलो कर रहा है. कैटरीना और विक्की ने भी शादी के बाद मेहमानों के लिए रिसेप्शन अरेंज किया था. अब खबर है कि ठीक उसी तरह ये दोनों भी करने जा रहे हैं. हालांकि खबर ये है कि शादी में मौजूद मेहमानों के अलावा और भी बॉलीवुड सेलेब्स इनके रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं. शाहरुख खान, अजय देवगन और काजोल के भी इस रिसेप्शन में पहुंचने की खबर है.

शादी में पहुंचे ये मेहमान
बात शादी की करें तो 5 फरवरी को मेहंदी की रस्म के बाद 6 फरवरी को संगीत और चूड़ा सेरेमनी हुई. कहा जा रहा है कि संगीत देर रात तक चला. जिसके लिए सूर्यगढ़ पैलेस गुलाबी रोशनी से नहाया हुआ दिखा था. मीडिया अंदर की कोई फोटो या वीडियो ना ले सके इसके लिए भी खास इंतजार किए गए थे. वहीं 7 फरवरी को शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, जय मेहता, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत जैसे सेलेब्स मौजूद रहे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

 

Trending news