21 साल की तिशा के जाने से टूटा परिवार, छोटी बहन के लिए बिलख रहीं बड़ी बहनें; इमोशनल पोस्ट पढ़ हो जाएंगी आंखें नम
Advertisement
trendingNow12348299

21 साल की तिशा के जाने से टूटा परिवार, छोटी बहन के लिए बिलख रहीं बड़ी बहनें; इमोशनल पोस्ट पढ़ हो जाएंगी आंखें नम

Tishaa Kumar Death: 'बेवफा सनम' एक्टर और टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी तिशा कुमार के असामयिक निधन पर बॉलीवुड शोक में है. ऐसे में पूरा परिवार टूट गया है और अपनी उस नन्हीं सी जान को याद कर इमोशनल हो रहा है. हाल ही में बड़ी बहनों ने भी अपनी छोटी बहन के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर की है. 

Khushali Kumar and Tulsi Kumar Mourn Tishaa Kumar

Khushali Kumar and Tulsi Kumar Mourn Tishaa Kumar: 'बेवफा सनम' एक्टर और टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी तिशा कुमार का कैंसर के निधन हो गया, जिनके असामयिक निधन पर पूरा बॉलीवुड शोक व्यक्त कर रहा है. तिथा की प्रार्थना सभा में सभी बॉलीवुड सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और तिशा के लिए हर किसी की आंख नम थी. तिशा पिछले काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही थी, जिससे वो जंग हार गईं. 

सोमवार को विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया गया. तिशा के जाने से पूरे परिवार और दोस्तों के दिलों में एक गहरा खालीपन सा आ गया है. हाल ही में सिंगर तुलसी कुमार ने अपनी छोटी बहन तिशा को श्रद्धांजलि देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने तिशा की फोटो भी शेयर की. फोटो में तिशा एक सफेद क्रॉप टॉप और क्रिस क्रॉस बॉटम्स पहने हुए नजर आ रही हैं और बेहद प्यारी भी लग रही हैं. उनका नोट पढ़ने के बाद किसी की भी आंखें नम हो जाएं.

छोटी बहन के जाने से दुखी बड़ी बहनें

तुलसी कुमार ने लिखा, 'हमारी प्यारी तिशा, ये जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं. तुम्हारे जाने का समय नहीं था, हम तुम्हें बढ़ते, सफल होते, सफलता को हासिल करते हुए और तुम्हें शादी के जोड़े में देखना चाहते थे, तुम्हें इस तरह नहीं देखना चाहते थे. बहुत जल्दी चली गई मेरी छोटी बहन #omshanti #stayinpeace #alwaysinourheart'. ऐसा ही एक इमोशनल नोट खुशाली कुमार ने भी लिखा है और साथ में तिशा के साथ अपनी फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रही हैं. 

'इस दर्द को सहने की ताकत दें...', तिशा कुमार की मौत पर भाभी दिव्या खोसला कुमार का हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट

खुशाली कुमार भी हुईं इमोशनल

एक्ट्रेस खुशाली कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हमारी राजकुमारी तिशा, ये जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं. तुम्हारे जाने का समय नहीं था, हम तुम्हें बड़ा होते देखना चाहते थे, तुम्हें तुम्हारे शादी के जोड़े में देखना चाहते थे, तुम्हें इस तरह नहीं देखना चाहते थे. बहुत जल्दी चली गईं. मेरी छोटी बहन, शांति से आराम करो'. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. 

पूरा बॉलीवुड हुआ शोकाकुल

तिशा कुमार के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. तिशा के अंतिम संस्कार के बाद मुंबई में उनके लिए एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जिनमें बॉबी देओल, फरहान अख्तर और कार्तिक आर्यन समेत कई सितारे शामिल हुए, जिन्होंने शोक से भरे कुमार परिवार को अपनी संवेदना और समर्थन दिया. तिशा के निधन के बाद, टी-सीरीज ने एक ओपन स्टेटमेंट बयान जारी कर परिवार की प्राइवेसी बनाए रखने का अनुरोध किया था और बताया था, 'कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का बीमारी से लंबे समय तक जूझने के बाद निधन हो गया'.

Trending news