'टॉक्सिक' से सुपरस्टार यश का विस्फोटक लुक आया सामने? हेयर स्टाइलिस्ट ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow12350552

'टॉक्सिक' से सुपरस्टार यश का विस्फोटक लुक आया सामने? हेयर स्टाइलिस्ट ने कर दिया खुलासा

Yash New Hairstyle: यश अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने नए हेयरस्टाइल में नजर आए थे. अब इसके बाद सुपरस्टार यश के हेयर स्टाइलिस्ट ने उनकी अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' के लिए उनके नए लुक की झलक शेयर कर दी है, जो मिनटों में वायरल हो गई है.

सुपरस्टार यश का नया लुक वायरल

Yash New Look For Toxic: सुपरस्टार यश अपने ड्रामेटिक ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 'केजीएफ' स्टार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' के लिए नया लुक अपनाया है. यश के इस शानदार लुक के पीछे सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट एलेक्स विजयकांत का हाथ है, जिन्होंने सुपरस्टार के नए लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. उन्होंने केजीएफ और केजीएफ 2 के जरिए बॉक्स ऑफिस पर जमकर राज किया और एक बार फिर तहलका मचाने के लिए आ रहे है. इन दिनों वह अपकमिंग मूवी 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' को लेकर चर्चा में हैं. यश ने टॉक्सिक (Toxic) की तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं. फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी को जानने के लिए बेताब रहते हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ा यश का नया लुक सामने आया है.

रुमर्ड कपल सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को गाड़ी में लेकर कहां जा रहे अभिषेक बच्चन? PHOTOS वायरल

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर किया यश का नया लुक
यश ने फिल्म के लिए अपने लुक को हैवी बीयर्ड और नए हेयर स्टाइल से पूरा किया है. सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट एलेक्स विजयकांत कई सालों से यश के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने खुलासा किया कि नया स्टाइल खास तौर से टॉक्सिक में उनके किरदार के लिए तैयार किया गया है. हाल ही में एलेक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर यश के साथ एक तस्वीर शेयर की, इसमें वह एक्टर की बीयर्ड को शेप देते दिख रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को हुआ एक महीना, पति संग पूल में रोमांटिक हुईं 'दबंग गर्ल' शेयर की हनीमून PHOTOS

'यश का टॉक्सिक से जबरदस्त लुक'
इस तस्वीर को शेयर करते हुए एलेक्स ने कैप्शन में लिखा, ''एक ऐसा लुक तैयार करना जो वाकई धमाकेदार हो. रॉकिंग स्टार यश के लिए पोम्पाडोर हेयरस्टाइल. आइकॉनिक लंबी दाढ़ी वाले लुक से छोटी बीयर्ड लुक में यश का टॉक्सिक से जबरदस्त लुक.''

गीतू मोहनदास ने किया है फिल्म का डायरेक्शन
बता दें कि 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' का निर्देशन गीतू मोहनदास ने किया है और केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस ने इसका सह-निर्माण किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी में गोवा में समंदर के किनारे ड्रग कार्टेल धड़ल्ले से चल रहा है. यह ड्रग माफिया के बैकड्रॉप पर बेस्ड होगी, इसमें ढेर सारा एक्शन और दमदार डायलॉग्स होंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो यश के पास 'केजीएफ 3' हैं. साथ ही साथ वह नितेश तिवारी की 'रामायण' प्रोजेक्ट से भी जुड़े हुए हैं.

एजेंसी: इनपुट

TAGS

Trending news