फिल्मों में नेगेटिव रोल प्ले करना चाहती हैं Katrina Kaif, बोलीं- 'मैं एक फिल्म भी करना पसंद करूंगी...'
Advertisement
trendingNow12069119

फिल्मों में नेगेटिव रोल प्ले करना चाहती हैं Katrina Kaif, बोलीं- 'मैं एक फिल्म भी करना पसंद करूंगी...'

Katrina Kaif: इन दिनों अपनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर सुर्खियों में बनीं कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करिदारों लेकर बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि वो किसी तरह के किरदार निभाना चाहती हैं और किसी तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं. 

फिल्मों में नेगेटिव रोल प्ले करना चाहती हैं Katrina Kaif, बोलीं- 'मैं एक फिल्म भी करना पसंद करूंगी...'

Katrina Kaif On Her Roles: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) की सफलता को काफी एंजॉय कर रही हैं. ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें कैटरीना के साथ बड़े पर्दे पर पहली बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) नजर आए. दोनों की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. साथ ही पर्दे पर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया. 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 223.27 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इसी बीच कैटरीना ने एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी फिल्म और किरदारों को लेकर खुलकर बात की और साथ ही बताया वो किस तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं और किस तरह के किरदारों को निभाना चाहती हैं. कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू में कहा, 'एक एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने हमेशा उस पल में जो भी हैं उनके लिए सच्चा रहने की कोशिश की है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

'मेरी क्रिसमस' में काम करना कैसा रहा?

'मेरी क्रिसमस' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'आप 20 की उम्र में जो इंसान है वो वह नहीं है जो आप 30 की उम्र में हैं. अनुभवों के साथ आप बदलते हैं. आप बढ़ते हैं. आप एक इंसान के तौर पर विकसित होते हैं और इसलिए स्वाभाविक रूप से आपकी पसंद उस बदलाव को रिफ्लेक्ट करना शुरू कर देते हैं और ये आपके काम में भी रिफ्लेक्ट करता है, क्योंकि दिन के आखिर में एक एक्टर के तौर पर इसमें बहुत कुछ सेल्फ एक्सप्रेशन के बारे में है. इसलिए मैं इसे आजादी नहीं कहूंगी मैं इसको कॉन्फिडेंस कहना चाहूंगी'. साथ ही कैटरीना ने अपने किरदारों के बारे में भी बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विलेन का रोल प्ले करना चाहती हैं कैटरीना 

अपने किरदारों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने जो भी फिल्में की हैं और करती रहूंगी, कुछ चीजें हैं जो जरूरी नहीं कि आपसे जुड़ी हों, बल्कि सिर्फ आपकी इच्छाएं हों. मैं सच में एक नेगेटिव किरदार निभाना पसंद करूंगी, लेकिन कोई ऐसा शख्स जिसके ऐसा होने का कारण हम जानते हों. बिना कारण के सिर्फ नेगेटिव दिखाना नहीं चाहती नहीं, बल्कि उसके ऐसा बनने के पीछे कोई वजह हो'. कैटरीना ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा, 'वो एक पीरियड ड्रामा में भी काम करना चाहती हैं'. एक्ट्रेस ने कहा, 'ऐसी कई चीजें हैं जो मुझे रोमांचक लगती हैं. मैं एक पीरियड फिल्म करना चाहती हूं. एक्टर के तौर पर मैं ऐसा करने के लिए एक्साइटेड हूं'.  

Trending news