Gauahar Khan Baby Bump: कैटरीना की प्रेग्नेंसी की चल रही खबरें, इधर गौहर खान ने दिखा दिया बड़ा सा बेबी बंप; ख्याल रखते दिखे पति जैद
Advertisement

Gauahar Khan Baby Bump: कैटरीना की प्रेग्नेंसी की चल रही खबरें, इधर गौहर खान ने दिखा दिया बड़ा सा बेबी बंप; ख्याल रखते दिखे पति जैद

Gauahar Khan ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है. ये फोटोज डिनर डेट की हैं जिसमें गौहर और जैद रोमांटिक नजर आए.

 

विक्की-कैटरीना और जैद-गौहर

Gauahar Khan Huge Baby Bump: जहां एक ओर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार आ रही हैं तो वहीं बॉलीवुड की 'झल्ला वल्लाह' गर्ल गौहर खान (Gauahar Khan) प्रेग्नेंट हैं. गौहर प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम कर रही हैं. वहीं अब गौहर ने काम से थोड़ा वक्त निकालकर पति जैद दरबार संग लेट नाइट डिनर डेट पर गईं जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने शेयर की हैं. इन फोटोज में गौहर बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. वहीं जैद गौहर खान का ध्यान रखते हुए फोटोज में नजर आए. खास बात है कि फोटोज में एक्ट्रेस इतना टाइट ड्रेस पहनी हुई है कि बेबी बंप साफ दिख रहा है.

पहनी ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस
इन तस्वीरों में गौहर खान (Gauahar Khan) ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के ऊपर चेक का कोट पहना हुआ है साथ ही स्लीपर्स पहनी हुई हैं. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किए हुए हैं और लाइट मेकअप में दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
इन तस्वीरों को गौहर खान (Gauahar Khan) ने जैसे ही शेयर किया तो लोगों का ध्यान उनके बेबी बंप पर गया. तस्वीरों में एक्ट्रेस की बॉडीकॉन ड्रेस काफी ज्यादा फिटिंग की और टाइट थी. जिसकी वजह से फोटोज में बेबी बंप साफ नजर आया. इसके साथ ही जैद गौहर का खास ख्याल रखते हुए नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

लिखा खास कैप्शन
गौहर खान (Gauahar Khan) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'डेट नाइट्स स्पेशल.' आपको बता दें, गौहर खान ने शादी के 2 साल बाद प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक के  बाद एक फोटोज शेयर कर रही हैं. गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर 2020 को निकाह मुंबई में धूमधाम से किया था. जैद मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. 

Trending news