रिलेशनशिप के दौरान विक्की को 'खड़ूस' बताया करती थीं कैटरीना, बताया- 'सबसे अनरोमांटिक...'
Advertisement

रिलेशनशिप के दौरान विक्की को 'खड़ूस' बताया करती थीं कैटरीना, बताया- 'सबसे अनरोमांटिक...'

Katrina Kaif Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी और ये जोड़ी अक्सर इंटरव्यू में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की से पूछा गया कि क्या कैटरीना को उनकी कौनसी बात परेशान करती हैं, जिसको लेकर विक्की ने बड़ा मजेदार सा जवाब देते हुए बता.

रिलेशनशिप के दौरान विक्की को 'खड़ूस' बताया करती थीं कैटरीना

Katrina Kaif Found Vicky Kaushal Khadoos In Relationship: बॉलीवुड के लवेबल कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी भी है. दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में शादी कर ली थी, लेकिन जब दोनों रिलेशनशिप में थे तो उन्होंने कभी भी अपने रिश्तों को फैंस और दुनिया के सामने नहीं आने दिया था और ना ही इस बारे में खुलकर बात भी नहीं किया करती थीं, लेकिन जब उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया तो फैंस को काफी हैरानी हुई थी. 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या ऐसी कौनसी बातें हैं जो कैटरीना को परेशान करती हैं? इस सवाल के जवाब में विक्की बताते हैं कि उनके रिश्ते के पहले दो सालों तक कैटरीना उनको 'खड़ूस' कहकर बुलाती थी'. विक्की ने बताया कि कैटरीना को उनका जिद करना पसंद नहीं. इसके बाद विक्की से पूछा गया कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वे पहले माफी नहीं मांगते हैं? इस पर विक्की कहते हैं, 'वे माफी मांगने वाले पहले इंसान हैं, लेकिन कभी-कभी, मैं जिद्दी हो जाता हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

विक्की को 'खड़ूस' कहती थीं कैटरीना

विक्की ने बात करते हुए आगे बताया, 'जब तक कि मैं किसी चीज के बारे में कॉन्फिडेंस नहीं हो जाता'. विक्की ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' पर बताया कि उनके रिश्ते के पहले दो साल कर कैट उनको 'खड़ूस' कहती थीं. उन्होंने कहा, 'उन्हें लगता था कि मेरा रिलेक्शन दिखने वाला चेहरा खड़ूस है'. विक्की ने ये भी कहा कि कैटरीना ने उन्हें 'सबसे अनरोमांटिक गिफ्ट देने वाला' तक कहा था और जब नेहा ने उनसे अपनी पत्नी के लिए आखिरी गिफ्ट के बारे में पूछा, तो विक्की ने कहा, 'ज्वेलरी'. 

शाहरुख की 'बाजीगर' तो अक्षय कुमार की 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' हो रही दोबारा रिलीज, क्या है माजरा?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जब 'उरी' की स्क्रीनिंग पर आई थीं कैट

नेहा ने उस समय का एक किस्सा भी याद किया जब कैटरीना, विक्की की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की स्क्रीनिंग के लिए आई थीं. विक्की ने शेयर करते हुए बताया कि वे उस समय डेटिंग नहीं कर रहे थे और नेहा ने बताया कि स्क्रीनिंग के दौरान कैटरीना पूरी तरह से एक्टर से हैरान थी. नेहा ने याद करते हुए बताया कि फिल्म देखने के बाद कैट का रिएक्शन ऐसा था 'वे कहती रही 'य आदमी...'. नेहा ने बताया, 'ऐसा लग रहा था जैसे वे इस खूबसूरत पल का आनंद ले रही थी जहां वह आपको बहुत प्यार से देख रही थी'. 

Trending news