Chandu Champion में कार्तिक आर्यन का होगा असली वर्ल्ड चैंपियन से मुकाबला! डिटेल्स आईं सामने
Advertisement

Chandu Champion में कार्तिक आर्यन का होगा असली वर्ल्ड चैंपियन से मुकाबला! डिटेल्स आईं सामने

Kartik Aaryan Film: स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभा रहे हैं. कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक वर्ल्ड चैंपियन से लड़ते नजर आने वाले हैं. 

कार्तिक आर्यन

Chandu Champion Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिलहाल अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग को लेकर खूब बिजी चल रहे हैं. ऐसे में अक्सर ही चंदू चैंपियन (Chandu Champion) फिल्म से जुड़ी तरह-तरह की रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन्हीं सब के बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक अनाउंसमेंट कर दी है. कार्तिक आर्यन के पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस के बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ गई है. 

'चंदू चैंपियन' में वर्ल्ड चैंपियन का सामना करेंगे कार्तिक!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें एक्टर नैवी ब्लू कलर की हाफ टीशर्ट और नियोन कलर के शॉर्ट्स पहने पेट पकड़कर हंसते हुए दिख रहे हैं. फोटो में एक्टर के साथ एक शख्स ब्लैक टीशर्ट और ग्रे शॉट्स पहने दिख रहा है. कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन के साथ फोटो शेयर करने के बाद कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'इस खुश बीस्ट से कल लड़ने जा रहा हूं. @assassai. उम्मीद करता हूं कि यह वर्ल्ड चैंपियनशिप का गुस्सा मेरे पर नहीं निकालेगा. #ChanduChampion' बता दें, तस्वीर में कार्तिक के साथ वर्ल्ड चैंपियन Sena Agbeko नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

चंदू चैंपियन को लेकर फैंस हुए एक्साइटेड

चंदू चैंपियन (Chandu Champion Kartik Aaryan) फिल्म के लेटेस्ट अपडेट ने फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल चार गुना बढ़ा दिया है. क्योंकि किसी ने भी ऐसी उम्मीद नहीं की थी कि चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन एक वर्ल्ड चैंपियन का मुकाबला करते दिखाई देंगे. वहीं कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने साल 2011 में प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था. इसके बाद कार्तिक आर्यन सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो, शहजादा, सत्य प्रेम की कथा, धमाका और फ्रेडी जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Trending news