कोलकाता में Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग कर रहे रूह बाबा, एक फोटो के लिए रुकवाया ट्रैफिक!
Advertisement

कोलकाता में Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग कर रहे रूह बाबा, एक फोटो के लिए रुकवाया ट्रैफिक!

Kartik Aaryan ने कोलकाता से एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में कार्तिक रूह बाबा के अवतार में कोलकाता की सड़कों पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन भी लिखा है.

 

कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग कोलकाता में कर रहे हैं. कोलकाता से कार्तिक आर्यन की कई सारी फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो रूह बाबा बनकर कोलकाता की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए. वहीं अब एक्टर ने कोलकाता से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो रूह बाबा बनकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

कोलकाता पहुंचे कार्तिक
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस फोटो में ब्लैक कलर का कुर्ता और इसी कलर की शलवार पहने हुए हैं. सिर पर काले रंग का कपड़ा बांधा है और गले में माला पहने हुए हैं. इसके साथ ही साइड में बैग टांगे और पीछे कोलकाता की पीले रंग की टैक्सी नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर कर कार्तिक ने लिखा- 'कैसे हो कोलकाता?'

खूबसूरती में अंबानी के एंटीलिया से कम नहीं सैफ का पटौदी पैलेस, Inside PHOTOS

 

 

फैंस कर रहे कमेंट
इस तस्वीर को कार्तिक ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा- 'हमारे रूह बाबा.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'लव फ्रॉम कोलकाता.' तीसरे ने लिखा- 'आपने कोलकाता का ट्रॉफिक रुकवा दिया.' 

नीता अंबानी की कार में लगा है सोना; PHOTOS

ब्रेकफास्ट करते फोटो वायरल
इसके अलावा कार्तिक आर्यन की एक और फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्टर एक खूबसूरत लड़की के साथ ब्रेकफॉस्ट एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. हालांकि ये लड़की कौन है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट ने खींचा रोहित शेट्टी के शो से हाथ, वजह है शॉकिंग

 

घिरे कार्तिक आर्यन
इसके अलावा कोलकाता से कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वो रूह बाबा के लुक में हैं और उन्हें चारों तरफ से फैंस ने घेर रखा है. फैंस कार्तिक संग सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे तो वहीं एक्टर किसी तरह से वहां से निकलने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, 'भूल भुलैया 3' फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं. इसके अलावा विद्या बालन भी है. वहीं माधुरी दीक्षित के भी फिल्म में आने की खबरें हैं.

 

Trending news