Kartik Aaryan New Movie: सत्य प्रेम के बाद अब बनेंगे Chandu Champion, रिलीज डेट हुई अनाउंस
Advertisement
trendingNow11765724

Kartik Aaryan New Movie: सत्य प्रेम के बाद अब बनेंगे Chandu Champion, रिलीज डेट हुई अनाउंस

Kartik Aaryan Chandu Champion: सत्यप्रेम की कथा के बाद अब कार्तिक आर्यन के नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया गया है. अब वो चंदू चैंपियन में दिखेंगे जिसकी अनाउंसमेंट के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

Kartik Aaryan New Movie: सत्य प्रेम के बाद अब बनेंगे Chandu Champion, रिलीज डेट हुई अनाउंस

Chandu Champion Movie: सत्यप्रेम बनकर स्क्रीन पर जादू बिखेरने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब चंदू चैंपियन बनकर छाने को तैयार हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कार्तिक ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है साथ ही रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. इस फिल्म और इस टाइटल को लेकर पहले ही अटकलें लगाई जा रही थीं और अब फाइनली इसका ऐलान भी हो गया है. कैसी होने वाली है ये फिल्म और क्या कुछ जानकारी इसे लेकर सामने आई है चलिए बताते हैं आपको. 

कबीर खान करेंगे निर्देशन
सबसे पहली बात कि ये फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनेगी. तो वहीं इसे प्रोड्यूस करेंगे साजिद नाडियाडवाला. इससे पहले दोनों ने मिलर 83 फिल्म का निर्माण किया था जो भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन फिल्म लोगों को काफी पसंद आई. अब दोनों चंदू चैंपियन लेकर आ रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले करेंगे. कहा जा रहा है कि ये भी एक स्पोर्ट्स ड्रामा ही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कहा जा रहा है कि कार्तिक इस फिल्म में ऐसे शख्स के किदार में होंगे जो फिजिकली चैलेंज्ड है. वहीं फिल्म का टाइटल काफी यूनिक है और कबीर व साजिद दोनों को ही ये काफी पसंद आया है. उनके मुताबिक इस टाइटल की चर्चा बजरंगी भाईजान की तरह ही खूब होगी. जो फिल्म के लिए फायदेमंद साबित होगी. फिल्म अगले साल 14 जून को रिलीज होगी और अगले 6 महीनों में फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली जाएगी. रिपोट्स के मुताबिक इस फिल्म को जल्दी फिल्माने की तैयारी हो चुकी है.   

लोगों को पसंद आई कार्तिक की सत्यप्रेम की कथा
हाल ही में कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई है जिसमें वो एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ दिखे. फिल्म के रोमांटिक ड्रामा है जो दर्शकों को काफी पसंद आई है. खैर अब दोनों ही सितारे अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं.
 

Trending news