Kartik Aaryan ने किया था दंगल गर्ल को डेट, कुछ समय में ही हो गया ब्रेकअप; आज ऐसा है दोनो का रिश्ता!
Advertisement

Kartik Aaryan ने किया था दंगल गर्ल को डेट, कुछ समय में ही हो गया ब्रेकअप; आज ऐसा है दोनो का रिश्ता!

Kartik Aaryan Affair with Fatima Sana Shaikh: कार्तिक आर्यन का नाम यूं तो कई हसीनाओं संग जुड़ा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के साथ भी रिश्ते में रह चुक हैं.  

Kartik Aaryan ने किया था दंगल गर्ल को डेट, कुछ समय में ही हो गया ब्रेकअप; आज ऐसा है दोनो का रिश्ता!

Kartik Aaryan and Fatima Sana Shaikh: कार्तिक आर्यन को अगर बॉलीवुड का एलिजिबल बैचलर कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लड़कियां कार्तिक की दीवानी हैं लेकिन कार्तिक किसके दीवाने हैं ये फिलहाल उन्होंने काफी सीक्रेट ही रखा है. खैर आज हम बात करेंगे उनके एक अफेयर की जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. दरअसल, कार्तिक आर्यन का नाम एक समय में दंगल गर्ल यानि फातिमा सना शेख के साथ जुड़ चुका है. लेकिन इनका रिश्ता काफी कम समय के लिए ही था. 

शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था प्यार
ये वाक्या आकाशवाणी की शूटिंग के दौरान का है. जिसमें कार्तिक के साथ नुसरत भरूचा की जोड़ी थी तो वहीं फिल्म में फातिमा ने भी अहम किरदार निभाया था. कहा जाता है कि इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा. लेकिन जितनी जल्दी दोनों प्यार में पड़े उतना ही जल्दी ये अलग भी हो गए. ये रिश्ता काफी कम समय के लिए चला. वहीं भले ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया लेकिन आज भी इनके बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है.

fallback

वैसे सिर्फ फातिमा सना शेख ही नहीं बल्कि कुछ और एक्ट्रेस के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है. सारा अली खान के साथ भी उनका रिश्ता खूब चर्चा में रहा था. फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आए लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी.

इन फिल्मों में दिखेंगे कार्तिक आर्यन
भूलभुलैया 2 जैसी सुपरहिट देने के बाद कार्तिक आर्यन की शहजादा फ्लॉप रही थी. वहीं अब सभी को उम्मीद सत्यप्रेम की कथा से है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म रिलीज भी होगी. इस फिल्म में वो कियारा आडवाणी के साथ फिर से दिखेंगे. दोनों की जोड़ी पहले भूलभुलैया 2 में नजर आ चुकी है. इसके अलावा भूल भुलैया 3, आशिकी 3 में भी वो नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Shammi Kapoor Unknown Facts: आधी रात को अचानक लिया दूसरी शादी का फैसला, सभी गर्लफ्रेंड्स को कर दिया था फोन!

 

Trending news