Chandu Champion अभी रिलीज भी नहीं हुई और कबीर खान ने कार्तिक आर्यन के साथ नई फिल्म भी सोच ली! जानें डिटेल्स
Advertisement

Chandu Champion अभी रिलीज भी नहीं हुई और कबीर खान ने कार्तिक आर्यन के साथ नई फिल्म भी सोच ली! जानें डिटेल्स

Kartik Aaryan Movies: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन और फिल्ममेकर कबीर खान एक नई फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि कबीर खान की अगली फिल्म एकदम खास हो सकती है. 

 

कार्तिक आर्य़न और कबीर खान

Kartik Aaryan and Kabir Khan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक (Kartik Aaryan) एक स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार निभा रहे हैं. अपकमिंग फिल्मों की खबरों के बीच कार्तिक आर्यन के फैंस को एक्साइटेड कर देने वाली एक नई खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद फिल्ममेकर कबीर खान (Kabir Khan) और कार्तिक आर्यन एक नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने वाले हैं. 

कार्तिक के साथ एक और फिल्म बनाएंगे कबीर खान!

जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कबीर खान (Kabir Khan Chandu Champion) के अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि - 'इस समय सबसे ज्यादा, हिंदी सिनेमा में परफॉर्मेंस को लेकर किसी की बात हो रही है तो वह 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन की है. हर कोई उनके कमाल की फिजिकल और इमोशनल ट्रांसफॉर्मेशन की बात कर रहा है. डायरेक्टर को कई रिक्वेस्ट है रही हैं कि वह चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्य़न की परफॉर्मेंस देखने को बेताब हैं.' इतना ही नहीं सोर्स ने साथ ही कहा कि 'उन्हें ऐसा सुनने में आया है कि कबीर खान ने कार्तिक आर्यन के साथ नया प्रोजेक्ट सोच लिया है, जो चंदू चैंपियन (Kartik Aaryan Movie) की रिलीज के बाद फ्लोर पर आ सकता है.' हालांकि कार्तिक और कबीर के नए प्रोजेक्ट को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

कार्तिक आर्यन की फिल्में

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan New Films) आखिरी बार साल 2023 में सत्यप्रेम की कथा में दिखाई दिए थे. सत्यप्रेम की कथा के बाद से ही कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो चंदू चैंपियन के अलावा एक्टर की बकेट में भूल भूलैया 3, आशिकी 3 और करण जौहर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी शामिल हैं.

Trending news