50 डिग्री टेंपरेचर...तपती रेत....30 बार बदले कपड़े, करिश्मा कपूर की इस गाने की शूटिंग में हालत हो गई थी खराब!
Advertisement
trendingNow12012607

50 डिग्री टेंपरेचर...तपती रेत....30 बार बदले कपड़े, करिश्मा कपूर की इस गाने की शूटिंग में हालत हो गई थी खराब!

Bollywood Retro में हम आज Karisma Kapoor के उस गाने की बात करेंगे जिसमें एक्ट्रेस को 30 बार कपड़े बदलने पड़ गए थे. ये गाना काफी हिट हुआ था. ये गाना करिश्मा ने 50 डिग्री टेंपरेचर में शूट किया था. 

करिश्मा कपूर

Bollywood Retro: बड़े पर्दे पर जिन गानों को देखने में मजा आता है उन गानों की शूटिंग में सितारे खूब पसीना बहाते हैं. कई गाने तो ऐसे होते हैं जिनके ना केवल बोल और डांस...बल्कि लोकेशंस भी फैंस को खूब पसंद आती है. आज हम आपको एक ऐसे गाने के बारे में बताएंगे जिसकी शूटिंग के दौरान करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की हालत खराब हो गई थी. ये गाना कई साल पहले रिलीज हुआ था लेकिन आज भी लोग इस गाने को पसंद करते हैं.

रेतेली लोकेशन पर शूट करना था मुश्किल
ये गाना 'कृष्णा' फिल्म का जिसके बोल है- 'झांझरिया उसकी छनक गई'. इस गाने को मुंबई और रेगिस्तान दो जगह शूट किया गया था. इस गाने की शूटिंग करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 50 डिग्री टेंपरेचर में रेत पर की थी. शूटिंग के दौरान करिश्मा को डांस करने में बहुत परेशानी हुई. कभी एक्ट्रेस की आंख में रेत चली जाती तो कभी गर्म हवाओं ने उन्हें परेशान कर दिया था.

 

 

बदली 30 ड्रेस
करिश्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इस गाने की शूटिंग तीन दिन तक हुई थी. शूटिंग के दौरान 30 कॉस्टूम बदलने पड़े और बार-बार मेकअप भी चेंज करना पड़ा. ये बहुत ज्यादा मुश्किल था. करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी की ये फिल्म भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन गाना हिट हो गया था.

फिल्मों में कम दिखती है करिश्मा
करिश्मा कपूर बॉलीवुड में काफी नाम कमा चुकी हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस का फिल्मों में आना बहुत कम हो गया है. हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने किलर फिगर और कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आती हैं. निजी लाइफ की बात करें को संजय कपूर से तलाक के बाद एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं. इतना ही नहीं आए दिन उनके साथ स्पॉट भी हो जाती हैं.

Trending news