जासूस बनीं Kareena Kapoor, नई फिल्म The Buckingham Murders का पोस्टर रिलीज
Advertisement
trendingNow11918993

जासूस बनीं Kareena Kapoor, नई फिल्म The Buckingham Murders का पोस्टर रिलीज

Kareena Kapoor की मचअवेटेड फिल्म The Buckingham Murders का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में करीना चीखती चिल्लाती नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो उनके लुक की तारीफ होने लगी.

करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स फिल्म का पोस्टर रिलीज

The Buckingham Murders: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मचअवेटेड फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में करीना चीखती चिल्लाती और बेबस नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को एक्ट्रेस ने जैसे ही रिलीज किया तो सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस इंटेंस लुक की तारीफ करने लगे. इस फिल्म में करीना कपूर पहली बार जासूस के रोल में नजर आएंगी.

23 साल से कर रही थीं इंतजार
कुछ दिन पहले करीना कपूर ने इस फिल्म के सेट से अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो 23 साल से जासूसी वाले किरदार को निभाना चाहती थीं. करीना ने ये भी बताया कि फिल्म में उनके किरदार का नाम जस भामरा है. 

 

 

 

जासूस बनीं करीना
करीना कपूर हमेशा से डिटेक्टिव सीरीज की फैन रही है. लेकिन उन्हें इस तरह के रोल निभाने का कभी मौका नहीं मिला. लिहाजा, 'द बकिंघम मर्डर्स' फिल्म से करीना का ये इंतजार खत्म हुआ जिसमें वो एक जासूसी महिला के रोल में नजर आएंगी. इस पोस्ट के साथ करीना ने ये भी बताया वो इस फिल्म को लेकर ना केवल बतौर एक्टर, बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर भी काफी एक्साइटेड हैं.

ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट में दिखाई गई फिल्म
करीना की ये फिल्म हाल ही में ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट में प्ले की गई. इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. जबकि प्रोड्यूसर करीना कपूर के अलावा एकता कपूर और शोभा कपूर है. आपको बता दें, करीना कपूर इससे पहले 'जाने जान' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म के जरिए करीना ने ओटीटी डेब्यू किया था. फिल्म को ओटीटी पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला और ये नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड भी की. इसमें करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा अहम भूमिका में थे.

Trending news