'चोली' vs 'चोली के पीछे क्या है': एक तरफ करीना तो दूसरी ओर माधुरी दीक्षित, आपको किसका गाना लगा बेस्ट
Advertisement

'चोली' vs 'चोली के पीछे क्या है': एक तरफ करीना तो दूसरी ओर माधुरी दीक्षित, आपको किसका गाना लगा बेस्ट

Choli Ke Peeche Song: माधुरी दीक्षित के गाने 'चोली के पीछे क्या' पर करीना कपूर खान का नया अवतार देखने को मिला है. दरअसल क्रू फिल्म से नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें रेड साड़ी में करीना कपूर का सिजलिंग लुक देखने को मिलता है. चलिए आपको दिखाते हैं दोनों गाने.

करीना या माधुरी

'क्रू' फिल्म से नया गाना 'चोली' रिलीज हो गया है. होली सीजन के लिए फैंस को ये गाना काफी पसंद आ सकता है. जहां भर-भरकर ग्लैमर, सिजलिंग अवतार और खूबसूरत एक्ट्रेसेज नजर आ रही हैं.  वैसे  'क्रू' का ये गाना 90 के दशक की वाइब देता है. माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने 'चोली के पीछे क्या है' को ही रीक्रेट किया गया है. जिसमें दिलजीत दोसांझ की आवाज ने चारचंद लगाया है, ये कहना गलत नहीं होगा कि ये गाना आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा. लेकिन सवाल ये है कि क्या 'चोली' गाना माधुरी वाले सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या' को पछाड़ पाता है?

'क्रू' का गाना'चोली' सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. पार्टी के बैकड्रॉप पर सेट इस गाने में करीना कपूर खान अपने दिलकश अवतार में किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. गाना की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है. दिलजीत दोसांझ की आवाज में इस 90 के दशक के इस आइकॉनिक सॉन्ग को रीक्रिएट किया गया है, जो होली पार्टी के लिए एक परफेक्ट वाइब सेट कर रहा है. 

'क्रू' की रिलीज डेट
'क्रू' को राजेश ए कृष्णन ने डायरेक्ट किया है. जिेस बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है. 'क्रू' फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां पहली बार तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी.

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर! यश की 'टॉक्सिक' में आएंगी नजर? फैंस कर रहे सवाल

जब सालों पहले करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन को लेकर कही थी ऐसी बात, किया था अमिताभ बच्चन से कंपेयर

'चोली' vs 'चोली के पीछे क्या'
'चोली' गाना सुन लिया है तो अब माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने को भी याद कर लीजिए. संजय दत्त की 'खलनायक' फिल्म में माधुरी दीक्षित ने 'चोली के पीछे क्या है' गाना किया था. जो सुपरहिट रहा था. अब तक इस गाने को लोग भूल नहीं पाए हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि करीना के 'चोली' गाने पर आज भी माधुरी का सॉन्ग भारी पड़ता है.

Trending news