बीच इवेंट में Kareena Kapoor के फैशनेबल ब्लाउज ने दिया था धोखा, एक सेफ्टी पिन से बचाई लाज!
Advertisement

बीच इवेंट में Kareena Kapoor के फैशनेबल ब्लाउज ने दिया था धोखा, एक सेफ्टी पिन से बचाई लाज!

Kareena Kapoor Oops Moment: करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन मानी जाती हैं. लेकिन एक छोटी सी गलती उन्हें भारी पड़ने वाली थी.  

करीना कपूर

Kareena Kapoor Khan​ Oops Moment : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को उनके डिनायनर ड्रेसेस के लिए भी जाना जाता है. वह आए दिन अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचती हैं. लेकिन कई बार ऐसा देखा जाता है कि सेक्सी आउटफिट कैरी करने के चक्कर में ऐक्ट्रेस Oops Moment का भी शिकार हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही हादसा करीना के साथ भी हुआ था, जब वह एक  खूबसूरत साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंची थीं. दरअसल, इस साड़ी के साथ कैरी किए हुए ब्लाउज ने ऐन मौके पर उन्हें धोखा दे दिया था. 

खूबसूरत साड़ी में हसीन करीना

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जहां जाती हैं, वहां पैपराजी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं. एक बार एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें करीना का फैशन ब्लंडर कैद हो गया था. दरअसल, करीना कपूर कुछ साल पहले एक इवेंट में शरीक हुई थीं. यह इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च का था. इसमें सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर से लेकर लगभग पूरी ही कपूर फैमिली पहुंची थी. अपना सपोर्ट शो करने के लिए बेबो वहां पहुंचीं तो कैमरे उनकी ओर घूम गए. उस खास दिन के लिए करीना ने वाइट कलर की साड़ी चुनी थी, जिसमें वेस्ट के पास गोल्डन और पल्ले पर ब्लू बॉर्डर दिखाई दे रही थी. खबरों की मानें तो ये साड़ी करीना को सैफ ने गिफ्ट की थी. 

fallback

ब्लाउज में लगाया सेफ्टी पिन

स्टाइल के बीच न जाने कैसे या तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) या फिर उनकी स्टाइलिस्ट से एक चूक हो गई. वैसे तो आमतौर पर किसी भी इवेंट में ऐक्ट्रेस के साथ उसकी टीम भी मौजूद रहती है जो उसे कैमरे के सामने जाने से पहले बिल्कुल परफेक्ट लुक देती है. लेकिन लगता है कि कजिन से जुड़ा इवेंट होने के कारण बेबो ने इतना लोड नहीं लिया और इसी वजह से चूक हो गई. दरअसल, करीना का लुक सामने से तो अच्छा लग रहा था लेकिन बैक पर नजर पड़ते ही उनके ब्लाउज में से झांकती सेफ्टी पिन ने लुक का कबाड़ा कर दिया. एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की उप्स मोमेंट से बचने के लिए इस सेफ्टी पिन का इस्तेमाल किया था. 

करीना का काम

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  में  देखा गया था. फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं. यह हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ की हिंदी रीमेक थी, मगर बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत जैसे अभिनेता भी साथ होंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news