UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनीं करीना कपूर, बोलीं- हर बच्चे को दिलाउंगी उनका अधिकार...
Advertisement
trendingNow12234730

UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनीं करीना कपूर, बोलीं- हर बच्चे को दिलाउंगी उनका अधिकार...

Kareena Kapoor Khan: हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज के साथ एक खास पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को गुड न्यूज दी है और साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी खुशी का भी इजहार किया है. 

UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनीं करीना कपूर

Kareena Kapoor Appointed In UNICEF India: हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली करीना कपूर खान के कंधों पर अब एक बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर कर इस बड़ी जिम्मेदारी के बारे में बताया. साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर की. छह फिल्मफेयर अवॉर्ड्स अपने नाम करने वाली करीना कपूर को यूनिसेफ इंडिया का नेशनल एंबेसडर बनाया गया है, जिसको लेकर उनके फैंस भी बेहद खुश हैं. 

इतना ही नहीं, करीना कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अब देश के बच्चों के अधिकार के लिए भी अपने कदम उठाने के लिए एकदम तैयार हैं. हिंदी सिनेमा में अहम योगदान देने वाली करीना कपूर खान पिछले 10 सालों से यूनिसेफ इंडिया के लिए काम कर रही हैं. ऐसे में उनको यूनिसेफ का नेशनल एंबेसडर बनाया जाना उनके और उनके फैंस के लिए बड़ी अहम और खुशी की बात है, जिसको उन्होंने अपने फैंस के साथ भी साझा किया है. 

करीना बनीं यूनिसेफ इंडिया की राष्ट्रीय राजदूत

करीना कपूर ने पोस्ट शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें वो लिखती हैं, '04-05-24... मेरे लिए एक इमोशनल दिन... मुझे यूनिसेफ इंडिया का राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किए जाने पर सम्मानित महसूस हो रहा है'. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं इस पोजिशन को पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं. इसके लिए मैंने दस साल इंतजार किया है और सभी के साथ बहुत मेहनत की है और अब, आखिरकार मैं एक नेशनल एंबेसडर के रूप में उनके साथ जुड़ रही हूं'. 

ब्लैक-सिल्वर लहंगे में चमकीं तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस के मेकअप ने खींचा लोगों का ध्यान

करीना कपूर ने फैंस के साथ शेयर की खुशी

वीडियो में एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'ये अपने आप में एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे मैं दिल से स्वीकार कर रहती हूं. भारत के कोने-कोने में हर बच्चा चाहे वह जहां हो, जो कोई भी हो मेरे लिए एक समान है. जब मैं किसी बच्चे के बारे में बात कर रही हूं तो यह नहीं देखना है कि उसका जेंडर क्या है. मैं सक्षम हो या विकलांग हर एक बच्चे को उनका अधिकार दिलाने के लिए काम करूंगी'. बता दें, करीना कपूर के काम की बात करें तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म 'कू' में नजर आई थी, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. 

Trending news