Ek Din Ek Film: करीना के बढ़िया परफॉरमेंस और सुंदर म्यूजिक की है चाह, तो वीकेंड पर फ्री में देखें चमेली आप
Advertisement
trendingNow11894671

Ek Din Ek Film: करीना के बढ़िया परफॉरमेंस और सुंदर म्यूजिक की है चाह, तो वीकेंड पर फ्री में देखें चमेली आप

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने दो दशक से ज्यादा लंबे करियर में जो कुछ आकर्षिक और लीक से हटकर फिल्में की हैं, उनमें चमेली का नाम आता है. अगर आप करीना के फैन न भी हों तो इस फिल्म को देखना चाहिए. जानिए कहां फ्री में उपलब्ध है यह फिल्म...

 

Ek Din Ek Film: करीना के बढ़िया परफॉरमेंस और सुंदर म्यूजिक की है चाह, तो वीकेंड पर फ्री में देखें चमेली आप

Kareena Kapoor Film: करीना कपूर खान ने पिछले दिनों शिकायत की कि वह अपनी करण जौहर (Karan Johar) की फिल्मों वाली ‘पू इमेज’ से आगे क्यों उन्हें लोग नहीं देखतेॽ करीना ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उनकी ऐसी मॉडर्न अल्हड़ भूमिकाओं वाली फिल्मों से अलग भी देखें. पिछले दिनों उनकी फिल्म जाने जान ओटीटी (Kareena Kapoor OTT) पर रिलीज हुई है. जिसमें अलग तरह के रोल के बावजूद उन्हें वह कामयाबी नहीं मिली की लोग उन्हें पू इमेज वाली फिल्म से आगे देख पाएंग. लेकिन ऐसा नहीं है कि करीना ने दो दशक से ज्यादा लंबे करियर में कुछ बेहतरीन तथा गंभीर भूमिकाएं नहीं की. अगर आप करीना की ऐसी अदाकारी देखना चाहते हैं, तो उनकी फिल्म चमेली जरूर देखनी चाहिए.

चमेली की कहानी
चमेली ऐसी फिल्म है, जिसमें बेबो (Bebo) अपनी पूरी क्षमता के साथ अभिनय कर रही हैं. चमेली 2004 (Chameli) में आई थी और इसका निर्देशन सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने किया. फिल्म की पटकथा अनंत बलानी और स्वानंद किरकिरे ने लिखी है. फिल्म के गीत इरशाद कामिल (Irshad Kamil) ने लिखे थे और चमेली का संगीत बहुत कर्णप्रिय था. इसके गीत आज भी सुनने में अच्छे लगते हैं. फिल्म एक बेहद खूबसूरत वेश्या (Prostitute) चमेली की कहानी है, जो भारी बारिश (Heavy Rains) के कारण एक जगह फंस जाती है. वहीं उसकी मुलाकात एक शांत, सौम्य और विनम्र निवेश बैंकर अमन (राहुल बोस) से होती है. जिसकी कार बारिश में खराब हो गई है और वह भी सिर छुपाने की जगह ढूंढ रहा है. अलग-अलग पृष्ठभूमि के दो लोग एक-दूसरे से दोस्ती करते हैं और एक-दूसरे के जीवन के बारे में बात करते हैं.

फ्री में फिल्म
करीना ने फिल्म में मुख्य किरदार चमेली की भूमिका निभाई थी. राहुल बोस (Rahul Bose) ने भी अपनी इमेज के अनुसार बढ़िया काम किया है. फिल्म के अन्य कलाकारों में रिंकी खन्ना, शाहिल रायचंद, यशपाल शर्मा, सत्यजीत शर्मा, पंकज झा, कबीर सदानंद शामिल हैं. फिल्म को खूबसूरत से बनाया गया है. इसके दृश्य आकर्षक हैं. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी असीम बजाज ने की है. फिल्म में करीना खूबसूरत दिखी हैं. संगीत संदेश शांडिल्य ने दिया है. अगर आप इस वीकेंड हल्का-फुल्का रोमांस देखना चाहते हैं, तो चमेली आपके लिए है. यह डिज्नीहॉटस्टार और एमएक्सप्लेयर पर मुफ्त उपलब्ध है. फिल्म यूट्यूब पर भी मौजूद है.

Trending news