51 साल के Karan Johar ने किए लव लाइफ पर खुलासे, कभी ट्विंकल खन्ना से करना चाहते थे शादी
Advertisement
trendingNow11929448

51 साल के Karan Johar ने किए लव लाइफ पर खुलासे, कभी ट्विंकल खन्ना से करना चाहते थे शादी

Karan Johar Love Affair: करण ने कहा, वो हेडगर्ल थी, हर लड़का उस लड़की को पसंद करता था तो मैंने सोचा कि मैं भी उनमें शामिल हो जाता हूं और उसपर फिदा हो जाता हूं. मैंने उसे एक दिन कार्ड दिया. 

51 साल के Karan Johar ने किए लव लाइफ पर खुलासे, कभी ट्विंकल खन्ना से करना चाहते थे शादी

Karan Johar Love Life: करण जौहर (Karan Johar) कभी अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से नहीं हिचकिचाए हैं. हाल ही में वी आर युवा नाम के पॉडकास्ट में पहुंचे करण ने खुलासा किया कि जब वो दसवीं क्लास में थे तो उन्हें एक स्कूल की लड़की पर क्रश हो गया था. करण ने कहा, वो हेडगर्ल थी, हर लड़का उस लड़की को पसंद करता था तो मैंने सोचा कि मैं भी उनमें शामिल हो जाता हूं और उसपर फिदा हो जाता हूं. मैंने उसे एक दिन कार्ड दिया. उस दिन न रोज डे था और न ही वैलेंटाइन डे था. उसने मेरा कार्ड लिया और मुझे कॉल किया. शायद वो मेरा पहले रियलटी चेक कर रही थी क्योंकि उसे ये लगा था कि मैं उससे प्यार में होने का नाटक कर रहा हूं. फिर उसने मुझसे कहा, तुम मुझे ये कार्ड नहीं देना चाहते थे, है न? मैंने कहा, नहीं, तुम बहुत अच्छी हो और मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं. उसने कहा, हाँ लेकिन तुम मुझे ये कार्ड और रोज क्यों नहीं देना चाहते थे? करण ने इसके बाद बताया कि उन्होंने फिर वैलेंटाइन डे पर उस लड़की को गिफ्ट दिए ताकि वो कूल लग सकें. 

fallback

ट्विंकल खन्ना से करना चाहते थे शादी
इससे पहले करण ने अपनी बायोग्राफी एन अनसूटेबल ब्वॉय से में खुलासा किया था कि बचपन से ही उन्हें ट्विंकल खन्ना पर क्रश हुआ करता था. वो दोनों एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे जिसे करण ने पांच-छह दिनों में छोड़ दिया था. करण ने ये भी खुलासा किया था कि उन्होंने ट्विंकल को ध्यान में रखकर ही कुछ कुछ होता है का टीना का किरदार लिखा था लेकिन उन्होंने वो रोल करने से मना कर दिया.

fallback

करण ने नहीं की शादी

करण ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि ट्विंकल ही वो एकमात्र लड़की हैं जिनसे वो शादी करने के सपने देखते थे लेकिन उनसे कभी अपने दिल की बात नहीं कह पाए. बता दें कि 51 साल के करण ने शादी नहीं की है और वो सरोगेसी से दो बच्चों के पिता बन चुके हैं.  

Trending news