Karan Johar: 'सिद्धार्थ-दिशा-राशी सभी हैं आउटसाइडर...', क्या करण जौहर का कमेंट 'नेपोटिज्म ट्रोलिंग' पर लगाएगा फुलस्टॉप?
Advertisement

Karan Johar: 'सिद्धार्थ-दिशा-राशी सभी हैं आउटसाइडर...', क्या करण जौहर का कमेंट 'नेपोटिज्म ट्रोलिंग' पर लगाएगा फुलस्टॉप?

Karan Johar On Nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर सबसे ज्यादा ट्रोल होते हैं. इसी ट्रोलिंग पर ताला लगाने के लिए करण जौहर ने एक नया कमेंट कर डाला है. जहां फिल्ममेकर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना को 'आउटसाइडर' बताया है.

करण जौहर

Karan Johar Over Trolling: फिल्ममेकर करण जौहर पर अक्सर ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगता है. ऐसा कहा जाता है कि करण जौहर (Karan Johar) स्टार किड्स का फेवर करते हैं और आउटसाइडर्स को मौका नहीं देते हैं. करण जौहर भी समय-समय पर अपनी सफाई पेश करते रहते हैं. लेकिन इस बार फिल्ममेकर ने एक पब्लिक इवेंट में ऐसा कमेंट किया है, जो एक बार में ही नेपोटिज्म के आरोप और ट्रोल करने वालों के मुंह पर ताला लगा देगा. करण जौहर (Karan Johar Nepotism) ने 'योद्धा' के रेफरेंस में कहा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी, राशी खन्ना समेत डायरेक्टर्स भी आउटसाइडर हैं. 

नेपोटिज्म ट्रोलिंग पर करण जौहर का रिएक्शन

'योद्धा' (Yodha Trailer) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में करण जौहर ने नेपोटिज्म की वजह से ट्रोल होने पर अपना रिएक्शन दिया है. करण जौहर (Karan Johar Yodha) ने उनपर आउटसाइडर्स को मौका नहीं देने का आरोप लगाने वालों को दो टूक जवाब दिया है. करण ने कहा- 'शशांक खेतान, दिशा पाटनी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और डायरेक्टर्स भी आउटसाइडर हैं. योद्धा में सभी आउटसाइडर हैं.' करण जौहर का यह कमेंट सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में छाया हुआ है. 

करण जौहर की नई फिल्म योद्धा

करण जौहर (Karan Johar Movies) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), दिशा पाटनी (Disha Patani), राशी खन्ना अहम रोल में नजर आने वाले हैं. यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ एक कमांडो के तौर पर दिखाई देने वाले हैं. योद्धा का डायरेक्शन सागर अंबरे और पुष्कर ओझा हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में खूब सारे इमोशन, एक्शन और फाइट सीन्स का गजब का तड़का देखने को मिलने वाला है. 

Trending news