Valentine's Special: इस वैलेंटाइन 6 'लव स्टोरियां' लेकर आ रहे करण जौहर, 14 फरवरी से होगी स्ट्रीम
Advertisement
trendingNow12096839

Valentine's Special: इस वैलेंटाइन 6 'लव स्टोरियां' लेकर आ रहे करण जौहर, 14 फरवरी से होगी स्ट्रीम

Karan Johar ने इस वैलेंटाइन वीक में नई सीरीज का ऐलान किया है. इस सीरीज में एक या दो नहीं बल्कि 6 रियल लाइफ लव स्टोरीज आपको देखने को मिलेंगी. जानिए इस सीरीज में और क्या खास होगा.

करण जौहर नई सीरीज लव स्टोरियां

Love Storiyaan: 'वैलेंटाइन वीक' में करण जौहर (Karan Johar) फैंस के लिए नई सीरीज लेकर आए हैं. 'लव स्टोरियां' (Love Storiyaan) नाम की इस सीरीज में 6 बेहतरीन लव स्टोरी दिखाई जाएंगी. ये लव स्टोरी एकदम रियल होगी. इस नई सीरीज का ऐलान करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर किया. इसके साथ ही ये भी बताया कि इसे आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

6 स्टोरीज को 6 डायरेक्टर करेंगे डायरेक्ट
करण जौहर के इस नए शो की 6 कहानियों को 6 अलग-अलग निर्देशक डायरेक्ट करेंगे. ये निर्देशक अक्षय इंडिकर, अर्चना, कॉलिन डी कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाजिया इकबाल और विवेक सोनी हैं. इस सीरीज के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा हैं. ये 'लव स्टोरियां' रियल लाइफ से जुड़ी होगीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

14 फरवरी से होगी स्ट्रीम
लव स्टोरियां सीरीज को लेकर करण जौहर ने लिखा- 'सच्ची मोहब्बत की सच्ची कहानियां...देश भर से...जल्द आ रही है इस वैलेंटाइन. लव स्टोरियां...अमेजन प्राइम वीडियो पर 14 फरवरी से.' इस सीरीज को लेकर करण जौहर ने कहा कि हमारे लिए लव स्टोरियां ना केवल एक सीरीज है बल्कि आपको रियल लव स्टोरीज दिखाना है. इस सीरीज में हर तरह के कनेक्शन को स्क्रीन पर उतारा जाएगा. इससे पहले करण जौहर ने 'कॉफी विद करण सीजन 8' को होस्ट किया था. इस सीजन में बॉलीवुड स्टार किड्स से लेकर कई नामचीन चेहरे काउच पर नजर आए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का किया निर्देशन
करण जौहर की हाल ही रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. ये फिल्म करण के लिए इसलिए भी खास थी क्योंकि लंबे वक्त बाद करण ने किसी फिल्म का डायरेक्शन किया था. इसमें आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह लीड रोल में थे. फिल्म में इन दोनों के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी थीं.

Trending news