Koffee With Karan 8: बेहद मंहगी चीजों का कलेक्शन है करण जौहर का गिफ्ट हैम्पर, कीमत 4 लाख से भी ज्यादा; जानें क्या-क्या है इसमें
Advertisement

Koffee With Karan 8: बेहद मंहगी चीजों का कलेक्शन है करण जौहर का गिफ्ट हैम्पर, कीमत 4 लाख से भी ज्यादा; जानें क्या-क्या है इसमें

करण जौहर के गिफ्ट हैम्पर में क्या है ये हर कोई जानना चाहता है. अब करण ने अपने इस हैप्पर गिफ्ट्स का राज खोल दिया है. इसके साथ ही करण ने ए लिस्टर्स स्टार को दिए जाने वाले एक-एक गिफ्ट को फैंस के साथ शेयर किया.

करण जौहर कॉफी विद करण सीजन 8

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के हर एक सीजन में सितारों के खुलासे के अलावा एक और चीज है जिस पर लोगों की नजरें टिकी रहती हैं. ये चीज गिफ्ट हैम्पर है. खास बात है इस हैम्पर को पाने के सेलेब्स भी काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. वहीं अब करण जौहर ने इस सीजन के खत्म होने के बाद हैम्पर में वो क्या क्या देते हैं इसका खुलासा किया है. इस हैम्पर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हैम्पर काफी ज्यादा महंगा है.

दिखाया सीजन 8 का हैम्पर
करण जौहर के चैट शो में ये हैम्पर उस सितारे को मिलता है जो रैपि़ड फायर राउंड और वहां मौजूद ऑ़़डियंस के वोट के आधार पर सबसे ज्यादा नंबर लाता है. इस शो में इस सीजन भी सेलेब्स के बयान के अलावा गिफ्ट हैम्पर लाइमलाइट में रहा. करण ने  हैम्पर का वीडियो शेयर किया और एक-एक करके सभी गिफ्ट्स को ओपन करके दिखाया. इसके साथ ही करण ने बताया कि इस हैम्पर को उनकी मॉम की दोस्त और उनकी डियर फ्रेंड दिप्ति गोइनका ने रेडी करवाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

लाखों का है करण जौहर का गिफ्ट हैम्पर!
करण जौहर ने गिफ्ट हैम्पर को अनवील करते हुए सबसे पहले ज्वैलरी बॉक्स दिखाया. ये Tyaani by Karan Johar ज्वैलरी सेट 22k गोल्ड का है. साइट पर किसी भी नेकलेस की कीमत 1 लाख से कम नहीं है.

Go Pro 11 - इसकी कीमत करीबन 30 से 35 हजार है

Sonos वायरलेस स्पीकर- कीमत करीबन 30 हजार

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

गूगल पिक्सल 8 प्रो- कीमत 95 हजार

Theragun PRO मसाजर गन- कीमत 59 हजार

लिबरा परफ्यूम- कीमत एक परफ्यूम 8 हजार

इसके अलावा महंगा बॉ़डी वॉश जेल, नाइफ और स्पून सेट के अलावा कई और चीजें शामिल हैं. जिसकी वजह ये गिफ्ट हैम्पर और भी ज्यादा एक्सपेंसिव है.

 

 

 

Trending news