इस दिन उठेगा बॉलीवुड की सच्चाई से पर्दा, इमरान हाशमी के 'शोटाइम' की रिलीज डेट का ऐलान
Advertisement

इस दिन उठेगा बॉलीवुड की सच्चाई से पर्दा, इमरान हाशमी के 'शोटाइम' की रिलीज डेट का ऐलान

Emraan Hashmi Showtime: इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘शोटाइम’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में करण जौहर ने सीरीज का एक टीजर शेयर कर इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. 

इस दिन उठेगा बॉलीवुड की सच्चाई से पर्दा, इमरान हाशमी के 'शोटाइम' की रिलीज डेट का ऐलान

Emraan Hashmi Showtime OTT Stream Date: इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘शोटाइम’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज का वीडियो शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, जिसको लेकर फैंस भी और ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं. 

कुछ समय पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस इसकी रिलीज डेट के ऐलान का वेट कर रहे हैं, जो आर पूरा हो चुका है. हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सीरीज का एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, '#HotstarSpecials #Showtime स्ट्रीमिंग 8 मार्च को केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर'. इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह की ये वेब सीरीज अगले महीने 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सीरीज में नजर आएंगे स्टार्स 

इस सीरीज में इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह के अलावा मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, विजय राज और श्रिया सरन भी अहम रोल में नजर आएंगें. ‘शोटाइम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. सीरीज जा निर्देशन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा किया गया है. 'शोटाइम' सीरीज कैमरे के पीछे छिपी अनदेखी दुनिया की कहानी बयां करेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

करण जौहर के लिए खास है सीरीज 

वहीं, इस सीरीज के बारे में बात करत हुए करण जौहर ने इसको अपने लिए बेहद खास बताया था. उन्होंने कहा था, ''शोटाइम' एक ऐसी सीरीज है जो मेरे दिल के बहुत करीब है. ये शोबिज के पावर स्ट्रग्ल को बेहद करीब से दिखाती है. ये सीरीज से सुनिश्चित करेगा कि बैटल की लाइन खींची और पार की जाएंऔर दर्शकों की तालियों के साथ कैमरा चालू रहे. इतनी मजबूत और सशक्त कहानी बताने के लिए डिज्नी+हॉटस्टार से बेहतर कोई साथी नहीं हो सकता था'. 

Trending news