Kangna Ranaut: कंगना ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- बड़ी एक्ट्रेस फ्री में करती हैं फिल्में और...
Advertisement

Kangna Ranaut: कंगना ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- बड़ी एक्ट्रेस फ्री में करती हैं फिल्में और...

Priyanka Chopra: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसों को देखकर लोग चकित होते हैं कि साल, दो साल में उनकी एकाध फिल्म आती है और वह भी फ्लॉप हो जाती है. इसके बावजूद निर्माता-निर्देशक उन्हें फिल्मों में लेते हैं. अब कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि इंडस्ट्री की कई ए-लिस्टर एक्ट्रेस फिल्मों में फ्री में काम करती हैं. इसके अलावा कंगना ने कुछ बातें इशारों में भी कही है.

 

Kangna Ranaut: कंगना ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- बड़ी एक्ट्रेस फ्री में करती हैं फिल्में और...

Bollywood Actress Fees: बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को अभिनेताओं के बराबर फीस न मिलने के मुद्दे पर कंगना रनौत ने एक बार फिर आवाज उठाई है. इस बार उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की आवाज में आवाज मिलाई है. प्रियंका अपनी वेब सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन के दौरान बीते डेढ़-दो महीनों में लगातार विदेशी मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं. जिसमें वह बॉलीवुड में कामकाज के तरीके और एक्टरों पर तीखे हमले बोल रही हैं. अब कंगना ने बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री होने का दावा करते हुए इंडस्ट्री की ए-लिस्ट कहलाने वाली अभिनेत्रियों पर गंभीर आरोप लगाया है. कंगना ने कहा है कि यहां ए-लिस्टर अभिनेत्रियां मुफ्त में फिल्में करती हैं. साथ ही फिल्मों में रोल पाने लिए ‘अन्य पेशकश’ भी करती हैं.

विश्वास के साथ अपनी बात

कंगना ने किसी एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया है. लेकिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फीस में भेदभाव को लेकर अपनी लड़ाई पर एक लंबा नोट लिखा और ए-लिस्टर अभिनेत्रियों पर जोरदार हमला बोला है. कंगना ने लिखा कि जब वह इंडस्ट्री में हीरोइनों को हीरो के बराबर फीस दिलाने के लिए लड़ रही थीं, तो सबसे बुरी बात यह थी कि उनके साथ काम करने वाली दूसरी अभिनेत्रियां वही रोल मुफ्त में करने को तैयार थीं. कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मैं अब विश्वास के साथ कह सकती हूं कि अधिकांश ए-लिस्टर अभिनेत्रियां कुछ खास पेशकश के साथ फ्री में फिल्में करती हैं. उन्हें डर रहता है कि उन एक्ट्रेस को रोल न मिले, जो हकदार हैं. कंगना ने आगे कहा कि ये अभिनेत्रियां ऐसा करने के बाद मीडिया में यह और प्रचार करती हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिल रही है.

हीरो के बराबर फीस
कंगना ने दावा किया कि इंडस्ट्री में हर कोई अब जानता है कि वह (कंगना) एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें हीरो के बराबर फीस मिलती है. इस बीच प्रियंका के इंटरव्यू लगातार सामने आ रहे हैं. अब बीबीसी के साथ बातचीत में उन्होंने कहा है कि उन्हें अपनी त्वचा के रंग के कारण भी बॉलीवुड में भेदभाव का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि मैंने लगभग 60 फिल्में की. इसके बावजूद बॉलीवुड में कभी हीरो के बराबर फीस नहीं मिली. उन्होंने कहा कि आम तौर पर मुझे हीरो की फीस का 10 फीसदी ही मिलता था. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में यह भेदभाव झेलने वाली वह अकेली महिला नहीं थीं. यहां लगातार महिलाओं के साथ असमान बर्ताव होता है.

 

Trending news