Kangana Ranaut ने 'टीकू वेड्स शेरु' में Nawazuddin Siddiqui और Avneet Kaur के उम्र फासले पर दिया रिएक्शन, कहा- फिल्म को नुकसान...
Advertisement
trendingNow11751465

Kangana Ranaut ने 'टीकू वेड्स शेरु' में Nawazuddin Siddiqui और Avneet Kaur के उम्र फासले पर दिया रिएक्शन, कहा- फिल्म को नुकसान...

Kangana Ranaut New Movie: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की उम्र के फासले पर बात की है. टीकू वेड्स शेरु में नवाजुद्दीन और अवनीत की उम्र को लेकर कंगना रनौत का कहना है  कि मूवी माफिया का उनकी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए सबकुछ कर रहा है.

कंगना रनौत

Kangana Ranaut On Nawazuddin Siddiqui and Aveent Kaur: टीकू वेड्स शेरू फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) की उम्र फासले को लेकर इंटरनेट पर कई तरह की बातें हो रही हैं. इन्हीं पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुलकर अपना रिएक्शन दे डाला है. कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मूवी माफिया को टारगेट किया है और कहा है कि उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म को नुकसान पहुंचाने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है.

कंगना रनौत ने मूवी माफिया पर साधा निधाना!

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Films) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए कहा, उनकी फिल्म के नेगेटिव रिव्यू एक कैंपन का हिस्सा हैं जिसे मूवी माफिया मैनेज करता है. साथ ही कंगना रनौत ने फिल्म देखने की गुजारिश करते हुए कहा फेक ट्रेंड और पेड रिव्यू पर ध्यान ना दें...मूवी माफिया उनकी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है, फेक रिव्यू और फिल्म के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. 

fallback

कंगना रनौत ने लोगों से की गुजारिश!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram) ने साथ ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लोगों से गुजारिश भी कर डाली है. कंगना रनौत ने कहा, कुछ भी हो अब यह स्ट्रीम कर रही है तो प्लीज जाकर देखिए अपने दोस्तों और जिन्हें भी जानते हैं उनसे फिल्म देखने के लिए कहें. आप रिव्यू के बारे में जानते हैं अगर उन्होंने आपसे पहले देख ली तो फेक न्यूज और ट्रैंड्स से  प्रभावित ना हों. बता दें, कंगना रनौत की नई फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. टीकू वेड्स शेरु को अबतक क्रिटिक्स ने एवरेज कहानी के साथ वन टाइम मूवी बताया है. 

Trending news